अब्बू सैफ की शेविंग करती दिखीं नन्ही सारा अली खान, देखें ये अनदेखी फोटो

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी बेटी सारा अली खान की एक अनदेखी फोटो सामने आई है, जिसमें सारा अपने पिता की शेविंग करती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

By Shivakant Shukla Last Updated: Jan 20, 2021 | 09:51:26 IST

पिता और बेटी का रिश्ता दुनिया के सबसे अद्भुत रिश्तों में से एक है। कहा जाता है कि, बेटे मां के लाडले होते हैं। तो वहीं, बेटियां अपने पिता के जिगर का टुकड़ा होती हैं। यही वजह है कि पिता अपनी बेटी के लिए काफी प्रोटेक्टिव होते हैं। आखिरी हो भी क्यों ना! अपनी बेटी के चेहरे पर मुस्कान बनाए रखने के लिए एक पिता क्या कुछ नहीं करता है। पिता के लिए उसका पूरा संसार ही उसकी बेटी होती है। पिता और बेटी का ऐसा ही खूबसूरत रिश्ता हमें बॉलीवुड के सितारों और उनके बच्चों के बीच भी देखने को मिलता है। कुछ ऐसा ही अद्भुत रिश्ता बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बीच भी है। पिता-बेटी के बीच की खास बॉन्डिंग हमें एक फोटो में देखने को मिली है, जिसमें सारा अपने पिता की शेविंग करती हुई नजर आ रही हैं। 

ADVT
ADVT

हम आपको वो फोटो दिखाएं, उसके पहले ये जान लीजिए कि अभिनेता सैफ अली खान ने महज 21 साल की उम्र में साल 1991 में 3 महीने की डेटिंग के बाद अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह से छुपकर सीक्रेट वेडिंग कर ली थी, जोकि सैफ से उम्र में करीब 12 साल बड़ी थीं। हालांकि, शादी के करीब 13 साल बाद 2004 में सैफ और अमृता ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। पहली शादी से उन्हें दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। सारा जहां बॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा बिखेर रही हैं और इब्राहिम के डेब्यू का फैंस को इंतजार है। सारा ने बॉलीवुड में बहुत कम समय में नाम कमाया है। उन्होंने इंडस्ट्री में फिल्म ‘केदारनाथ’ से कदम रखा था। (ये भी पढ़ें: बड़ी अनोखी है महारानी गायत्री देवी की प्रेम कहानी, 12 की उम्र में 21 साल के राजा को दे दिया था दिल)

ADVT.
ADVT.

अब आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो, जिसका हमने ऊपर जिक्र किया है। दरअसल, हमें इंस्टाग्राम पर सारा अली खान के बचपन की एक अनदेखी तस्वीर देखने को मिली। इस तस्वीर में सारा अपने अब्बू सैफ अली खान की शेविंग को क्लीन करते हुए नजर आ रही हैं। फोटो में पिता-बेटी की स्पेशल बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है। ये तस्वीर तीन फोटो को मिलाकर बनाया गया है। इसमें सारा अली खान अपने अब्बा की दाढ़ी बनाने में मदद कर रही हैं। इसे 'ईटाइम्स' के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है।

सारा हर खास मौकों पर अपने अब्बू के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। पिता सैफ के 50वें जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी और अब्बा व भाई इब्राहिम की कई फोटो शेयर की थीं। इन फोटोज में सैफ अपनी बेटी को लाड़-प्यार करते दिखाई दे रहे हैं। इन फोटोज में दोनों की अच्छी बॉन्डिंग देखी जा सकती है। इसे शेयर करते हुए सारा ने लिखा था, ''हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे टू मॉय अब्बा।'' सारा की ये फोटो बॉलीवुड सितारों सहित उनके फैंस को भी काफी पसंद आई थी। (ये भी पढ़ें: बहुत खूबसूरत है धर्मेंद्र पाजी का फार्म हाउस, देखें इनसाइड फोटोज)

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

वहीं, 'फादर्स डे' के मौके पर भी सारा ने अपनी और पिता सैफ की एक बेहद ही प्यारी फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। ये ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें थीं, जिनमें सारा अपने पिता सैफ के साथ खेल रही थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन दिया था, “हैप्पी फादर्स डे अब्बा। हमेशा मेरे साथ रहने के लिए आपका धन्यवाद। छुट्टियों पर मेरा पार्टनर बनने के लिए, मुझे पढ़ना सिखाने के लिए, मुझे पहली बारिश और बर्फ दिखाने के लिए, धैर्य के साथ मुझे ये सिखाने के लिए कि स्पेगटी कैसे खाते हैं, इन सब चीजों के लिए आपका धन्यवाद। आप प्यारे होने के साथ बहुत दयालु भी हैं! #likefatherlikedaughter #daddysgirl #mymainman #handsomestman #partnerincrime"। (ये भी पढ़ें: विराट-अनुष्का शर्मा के नक़्शे कदम पर चलेंगे सैफ और करीना! आने वाले बेबी की प्राइवेसी पर ये है प्लान)

सारा अक्सर इंटरव्यूज में अपनी और अपने पैरेंट्स को लेकर बातचीत करती रहती हैं। 'फिल्मफेयर' के साथ एक इंटरव्यू में जब सारा से पूछा गया था कि वे कोई ऐसी खूबी बताएं, जिसे उन्होंने अपने माता-पिता से लिया है, तो इस पर सारा ने कहा था, “मेरे पास मेरे पिता का दिमाग और मां का दिल है, जो मुझे एक शांत लड़की बनाता है। जो मेरे अंदर नहीं है, उसे मैं लाने की कोशिश करूंगी”। बता दें, जब सारा 9 साल की थीं, तभी सैफ और अमृता एक-दूसरे से अलग हो गए थे। पति से अलग होने के बाद अमृता सिंह ने अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश की है।

इसी इंटरव्यू में अपने माता-पिता के अलगाव पर एक इंटरव्यू में सारा ने कहा था, “जहां पेरेंट्स साथ में खुश नहीं रहते, उससे अच्छा है कि वे अलग-अलग रहें और खुश रहें। मुझे किसी चीज की कमी नहीं है। जब पापा से हम मिलते हैं, तब भी खुश रहते हैं”। वहीं, सारा के लिए उनकी मां उनकी पूरी दुनिया हैं। सारा के मुताबिक, वे अपनी मां अमृता के बगैर कुछ भी नहीं कर सकतीं। सारा क्या पहनती हैं? क्या करती हैं? इन सब का ध्यान उनकी मां ही रखती हैं।

फिलहाल, सारा बहुत जल्द ही बड़ी बहन बनने वाली हैं। करीना कपूर मार्च के महीने में अपने दूसरे बेबी को जन्म देंगी। इस बात का सभी को इंतजार है। तो आपको सारा के बचपन की ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो हमें अवश्य दें।

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ