सारा अली खान की सबसे महंगी चीजें, 1 करोड़ की कार से 1.5 करोड़ के घर तक हैं इसमें शामिल

इस स्टोरी में हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की बेशकीमती चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Vidushi Gupta Last Updated: Oct 27, 2021 | 10:42:23 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan), एक्टर सैफ अली खान और (Saif Ali Khan) उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की पहली बेटी हैं। सैफ और अमृता ने साल 2004 में 13 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद अपने रास्ते अलग कर लिए थे। सारा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से साल 2018 में बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी लीड रोल में थे। उन्होंने ‘लव आज कल 2’ और ‘कुली नंबर 1’ जैसी फिल्मों में अपनी लाजवाब एक्टिंग से लाखों लोगों के दिल चुराए हैं।

ADVT
ADVT

इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि, बॉलीवुड के नवाब परिवार की बेटी सारा अली खान, इंडस्ट्री में सबसे अधिक फीस लेने वाले नए कलाकारों की लिस्ट में टॉप पर हैं। इस बात में भी कोई दो-राय नहीं है कि, सारा ने सिर्फ बॉलीवुड में ही काफी पॉपुलैरिटी नहीं हासिल की, बल्कि उनके सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी काफी सारे फॉलोअर्स हैं। सारा पॉपुलर ब्रांड्स जैसे प्यूमा, फैंटा, वीट आदि के एड करके भी लाखों रुपए कमाती हैं। इसके साथ ही, वो डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी की मॉडल भी हैं। मतलब साफ है कि, अपने कमाए हुए रुपयों से सारा एक रानी की तरह अपनी जिंदगी जीती हैं। तो आइए आपको बताते हैं सारा अली खान की सबसे महंगी चीजों के बारे में, जिनकी वो मालकिन हैं।   

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी से माधुरी दीक्षित तक, रफल साड़ी में ये बॉलीवुड एक्ट्रेस दिखीं बेहद खूबसूरत)

ADVT.
ADVT.

1. ‘मर्सिडीज G-वैगन’ कार

‘मर्सिडीज G-वैगन’ सारा के लग्जरी कार कलेक्शन में नया एडिशन है। इस कार में गोल हैंडलैम्प्स, 9-स्पीड ऑटोमेटिक गीयरबॉक्स के साथ BS6 इंजन है, जो एक कार के शौक़ीन के लिए किसी स्वर्ग से कम नहीं है। तीन डिफरेंशियल लॉक और एक AWD सिस्टम के अलावा, इस SUV के दरवाजे ऊपर की ओर खुलते हैं। इस कार की कीमत 1.3 करोड़ रुपए के करीब है। फरवरी 2021 में सारा अली खान को वरुण धवन की हाउस पार्टी में अपनी स्टनिंग ‘मर्सिडीज G- वैगन’ में आते हुए स्पॉट किया गया था।

ADVT.
ADVT.

2. Serpenti Tubogas लेडीज वॉच

अपनी फिल्म ‘लव आज कल 2’ के प्रमोशनल इवेंट में सारा अली खान ने ट्युल नेकलाइन के साथ एक फ्लेयर्ड ब्लू ड्रेस पहनी थी, जिसकी कीमत 45,000 रुपए थी। हालांकि, वो उनकी ‘Serpenti Tubogas लेडीज वॉच’ थी, जिसने उस वक्त सबसे ज्यादा लाइमलाइट चुराई थी। सारा अली खान अपनी इस कीमती टाइमपीस को फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं, जो ‘Bvlgari’ ब्रांड की है। ये लग्जीरियस घड़ी उनके ब्लू आउटफिट में चार-चांद लगाने का काम कर रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घड़ी करीब 9 लाख रुपए के भारी प्राइस टैग के साथ आती है।

(ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर की 5 सबसे महंगी चीजें: 2 करोड़ की मर्सिडीज कार से 2 लाख के जूते तक हैं इसमें शामिल)

3. हौंडा कार

ADVT.
ADVT.

‘लव आज कल 2’ की एक्ट्रेस के पास एक व्हाइट ‘हौंडा CR-V’ कार है। वो अक्सर अपनी इस डीलक्स कार को गैराज से बाहर निकलते समय पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाती हैं। ये वाहन कई लोगों के लिए एक ड्रीम कार है और 26 साल की सारा इसकी प्राउड मालकिन हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कार की कीमत 30 लाख रुपए के करीब है।

4. Bottega Veneta Milano Uluru बैग

सारा अली खान को महंगे बैग्स का काफी शौक है। एक बार एक्ट्रेस को घर से बाहर जाते समय एक गॉर्जियस ‘Bottega Veneta Milano Uluru’ ब्रांड का बैग कैरी किये हुए स्पॉट किया गया था। इस बैग की कीमत 6 लाख रुपए बताई जाती है।

(ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी की वो 6 महंगी साड़ियां, जिसे उन्होंने यूनिक तरीके से किया था स्टाइल)

5. Miss Dior स्लिंग बैग

सारा के लैविश पर्स कलेक्शन में एक और एडिशन उनका ‘Miss Dior’ ब्रांड का स्लिंग बैग है, जो वो कैरी किये हुए स्पॉट की जा चुकी हैं। इस स्टाइलिश और आरामदायक स्लिंग बैग को खरीदने के लिए उन्हें अपनी जेब से 70,000 रुपए खर्च करने पड़े थे।

6. बाकी महंगे बैग्स

सारा अपने महंगे बैग्स के कलेक्शन के लिए काफी पॉपुलर हैं। ‘बरबरी’ से लेकर ‘लूई वीटॉन’ तक, सारा अली खान के बैग के कलेक्शन सुपर फैंसी हैं। एक बार वो ‘बरबरी' ब्रांड का डस्टी पिंक कलर का मीडियम टॉट बैग कैरी किये हुए स्पॉट की गई थीं, जिसकी कीमत 74,6444 है। इसके अलावा, उन्होंने एक बार ‘लूई वीटॉन’ का 2.8 लाख का ‘नेवरफुल’ टॉट बैग कैरी किया था।

7. महंगे डिज़ाइनर आउटफिट्स

सारा अली खान लैविश जिंदगी जीना पसंद करती हैं। महंगी कारों और बैग्स के अलावा ‘केदारनाथ’ एक्ट्रेस का फैशन के मामले में भी एक्सपेंसिव टेस्ट है। एक बार सारा डिज़ाइनर जोड़ी अबू जानी-संदीप खोसला के डिज़ाइन किये हुए येलो साटन टॉप में नजर आई थीं। उन्होंने इस पफ स्लीव और बटन वाले टॉप को एक ब्लू डेनिम जींस के साथ पेयर किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस टॉप की कीमत 50,000 रुपए थी।

8. मुंबई में लग्जीरियस घर

सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ मुंबई के जुहू में स्थित एक अपार्टमेंट में रहा करती थीं। हालांकि, साल 2019 की शुरुआत में सारा मुंबई में अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके लग्जीरियस घर की मार्केट वैल्यू 1.5 करोड़ रुपए है।

9. बिग-बजट हॉलिडेज

हालांकि, सारा अली खान का काफी बिजी शेड्यूल रहता है, लेकिन उन्हें समय-समय पर काम से ब्रेक लेना और बिग बजट की छुट्टियों पर जाना पसंद है। वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी झलकियां साझा करती रहती हैं और उनके फैंस भी उनकी वेकेशन की तस्वीरों पर खूब सारा प्यार बरसाते हैं। ये यंग एक्ट्रेस समुद्री तटों पर जाने की शौक़ीन हैं और ज्यादातर अपनी छुट्टियां मालदीव या गोवा जैसी जगह में बिताती हैं।

सारा अली खान की नेट वर्थ

मात्र 26 साल की उम्र में सारा अली खान की नेट वर्थ 29 करोड़ रुपए के करीब है। एक रॉयल फैमिली का हिस्सा होने के बावजूद बॉलीवुड एक्ट्रेस आत्मनिर्भर हैं। वो एक सख्त रूटीन फॉलो करती हैं और नाम, पैसा और शोहरत कमाने के लिए काफी काम करती हैं। अपने अनगिनत ब्रांड एंडोर्समेंट्स से बॉलीवुड मूवीज और मॉडलिंग करने तक, सारा खान की झोली में काफी काम है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा अली खान प्रति महीना 50 लाख रुपए की कमाई करती हैं और अपने लिए महंगी चीजें खरीदती हैं।

फिलहाल, सारा अली खान वाकई एक रॉयल जिंदगी जीती हैं। तो आपको एक्ट्रेस की कौन सी महंगी चीज सबसे ज्यादा पसंद आई? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात