सपना चौधरी ने अपने बेटे के बारे में की बात, बताया कब शेयर करेंगी फोटो और बताएंगी नाम

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में, एक इंटरव्यू में अपने बेटे के बारे में विस्तार से बात की है। आइए आपको बताते हैं इस​के बारे में।

By Shivakant Shukla Last Updated: Jul 28, 2021 | 15:03:22 IST

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जितना अपने डांस के लिए फेमस हैं, उतना ही अपनी सिंगिंग और एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। सपना ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के जरिए पॉपुलैरिटी हासिल की थी। हरियाणा के गांवों में बेस्ट परफॉर्मेंस देकर अपना करियर शुरू करने वाली सपना ने 9 महीने पहले एक बच्चे का वेलकम किया था। उनका बेटा जल्द ही एक साल का हो जाएगा। हाल ही में, सपना ने एक इंटरव्यू में पहली बार अपने बेटे और मदरहुड जर्नी के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

ADVT
ADVT

पहले ये जान लीजिए कि, सपना ने जनवरी 2020 में हरियाणा के फेमस सिंगर, राइटर और एक्टर वीर साहू से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। इसकी भनक तब लोगों को लगी थी, जब सपना अक्टूबर 2020 में एक बेटे की मां बनीं। उस दौरान लोगों ने उन पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए थे, क्योंकि लोगों को लगा था कि, वो बिना शादी किये ही मां बन गई हैं। इसके बाद सपना के पति वीर साहू ने अपनी वाइफ का सपोर्ट करते हुए डांसर संग गुपचुप शादी की बात फैंस को बताई थी। खैर! सपना इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में अच्छा सामंजस्य बनाकर अपने जीवन का आनंद ले रही हैं। सपना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हालांकि, वह अपने पति व बेटे से जुड़े बेहद कम ​ही पोस्ट शेयर करती हैं।

ADVT.
ADVT.

(ये भी पढ़ें: सपना चौधरी का घर है बेहद खूबसूरत और आलीशान, देखें अंदर की तस्वीरें)

अब आइए आपको बताते हैं सपना के उस इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, हाल ही में 'ई-टाइम्स' के साथ खास बातचीत में सपना चौधरी ने अपनी मदरहुड जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा कि, “मेरा बच्चा, वास्तव में उधम नहीं मचाता है, वह मुझे शांति से काम करने देता है। जब मैं काम के लिए बाहर होती हूं, तो वह शांत रहता है और इससे मुझे जो मानसिक शांति मिलती है, वह मुझे ठीक से काम करने में मदद करती है। हम अपने वास्तविक जीवन में बहुत से किरदार निभाते हैं, लेकिन मातृत्व एक ऐसी चीज है जिसके लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। ये एक जादू है, इसे केवल अनुभव किया जा सकता है।”

ADVT.
ADVT.

सपना ने अपने बेटे की कोई तस्वीर ऑनलाइन पोस्ट नहीं की है और ना ही उन्होंने अब तक अपने बेटे का नाम बताया है। इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि, "मेरा बेटा इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करने वाले माता-पिता से पैदा हुआ है, लेकिन मैं चाहती हूं कि, वह चकाचौंध से मुक्त जीवन जिए। मैं चाहती हूं कि, वह एक सामान्य तरीके से रहे, सेलेब अटेंशन को ना फेस करे। वही ऐसा पर्सन है, जिसने हम सभी को एक-दूसरे के करीब लाया है और मैं उसके लिए बेस्ट चाहती हूं। वह अक्टूबर में एक साल का हो जाएगा और शायद तब मैं उसकी तस्वीर पोस्ट कर सकती हूं और उसका नाम बता सकती हूं। लेकिन मैं उसे तब तक इन सब से दूर रखने की कोशिश करूंगी।” 

(ये भी पढ़ें: सपना चौधरी और वीर साहू का नेट वर्थ: चलती हैं करीब 2 करोड़ की गाड़ी से और जीती हैं लग्जीरियस लाइफ)

तो आप क्या वह सोचती हैं कि, 'अगर महामारी नहीं होती तो आपके बेटे का जीवन कुछ अलग होता?' इस सवाल पर सपना ने बताया कि, “महामारी रहती या ना रहती, मुझे लगता है कि, हम हमेशा उसके लिए केयरफुल रहते हैं। वह मेरा बेटा है और मैं हमेशा उसके लिए एक्स्ट्रा मेहनत करूंगी। भले ही यह एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है, जिसमें हम हैं, फिर भी मुझे लगता है कि, हम उसे अपना बेस्ट दे रहे हैं और उसे एक सुरक्षित वातावरण में लाने की कोशिश कर रहे हैं।”

ADVT.
ADVT.

सपना ने दिए थे बेटे से जुड़े सवालों के जवाब

सपना चौधरी ने 12 जुलाई 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन किया था, जिसमें उन्होंने अपने बेटे से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए थे। एक यूजर ने सपना से पूछा था, ‘आप अपने बेबी के बारे में कुछ पोस्ट क्यों नहीं करती हैं', इस पर उन्होंने रिप्लाई दिया था कि, ‘क्योंकि मुझे लगता है कि, उसे आप लोगों की तरह जीना चाहिए न कि हमारी तरह। आम आदमी बहुत कुछ होता है और वो आप लोगों की तरह आम है और मेरे लिए आप लोग खास हो और वो भी ख़ास है।”

(ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ने फ्लॉन्ट किया पति वीर के नाम का टैटू, ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट साड़ी में ढाया कहर)

इसके अलावा, एक यूजर ने एक्ट्रेस से पूछा था कि, ‘आपका बेटा किस पर गया है’, इस पर उन्होंने बताया था कि, उनका बेटा एक्ट्रेस के पति वीर पर गया है। एक अन्य यूजर ने सपना से ये भी सवाल किया था कि, वो अपने बेटे को फैंस से कब मिलवा रही हैं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैं जल्दी ही बेटे से मिलवाऊंगी और जल्दी-जल्दी लाइव आया करूंगी।’ सेशन के दौरान एक फैन ने सपना चौधरी से उनकी शादी की तारीख पूछी थी। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया था कि, ’24 जनवरी 2020।’

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, सपना अपने बेटे से बेहद प्यार करती हैं। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात