मां नरगिस और पिता सुनील दत्त की एनिवर्सरी पर संजय दत्त हुए इमोशनल, थ्रोबैक फोटो के जरिए किया याद

एक्टर संजय दत्त ने पिता सुनील दत्त व मां नरगिस की वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। साथ ही एक्टर ने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

By Kavita Gosainwal Last Updated: Mar 12, 2021 | 12:35:12 IST

इस दुनिया में माता-पिता अपने बच्चों से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। हर माता-पिता के लिए उनके बच्चे सबसे पहले आते हैं और उसके बाद वह बाकी लोगों के बारे में सोचते हैं। इसी तरह बच्चे भी इस दुनिया में अपने पैरेंट्स से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। फिर चाहे वह उम्र के किसी भी पड़ाव पर पहुंच जाएं, लेकिन बच्चे हमेशा अपने माता-पिता को याद करते हैं। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी अपने माता-पिता यानी अभिनेता सुनिल दत्त (Sunil Dutt) व एक्ट्रेस नरगिस (Nargis) को काफी मिस करते हैं। अभिनेता सुनील दत्त और एक्ट्रेस नरगिस बेशक इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन संजय अक्सर खास मौके पर उन्हें याद करते हुए नजर आते हैं। 11 मार्च 2021 को सुनील दत्त और नरगिस की शादी की सालगिरह थी। इस खास मौके पर संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर अपनी मां नरगिस और पिता सुनील दत्त की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

ADVT
ADVT

इससे पहले आपको सुनील दत्त और नरगिस की क्यूट लव स्टोरी के बारे में बताते हैं, जिसकी चर्चा आज भी बॉलीवुड के गलियारों में होती है। सुनील दत्त और नरगिस की शादी 11 मार्च 1958 को हुई थी, लेकिन दोनों की लव स्टोरी फिल्म ‘मदर इंडिया’ के सेट पर हुई एक घटना के बाद शुरू हुई थी। कहा जाता है कि सुनील दत्त नरगिस को देखते ही उनके प्यार में दीवाने हो गए थे और नरगिस उन दिनों राजकुमार से प्यार करती थीं। लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसी बीच फिल्म ‘मदर इंडिया’ के सेट पर एक भीषण आग लग गई थी, जिसमें नरगिस फंस गई थीं। इस दौरान सुनील दत्त नरगिस को बचाने के लिए उस आग में कूद गए थे। अभिनेता ने अपनी लेडीलव को तो बचा लिया था, लेकिन वह खुद पूरी तरह आग में झुलस गए थे। हालांकि, इस घटना के बाद नरगिस का भी दिल सुनील दत्त पर आ गया और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। वहीं, शादी के बाद नरगिस ने तीन बच्चे संजय, नम्रता और प्रिया दत्त को जन्म दिया, जो आज अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं। (ये भी पढ़ें: बेटे तैमूर के साथ करीना कपूर पैपराजी को दे रही थीं पोज, जल्दबाजी में शीशे से टकराए छोटे नवाब)

ADVT.
ADVT.

आइए अब आपको संजय दत्त का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, संजय दत्त ने 11 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां नरगिस और पिता सुनील दत्त की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं। दोनों की ये एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है, जिसमें देखा जा सकता है कि सुनील दत्त और नरगिस एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं। दोनों एक-दूसरे की ओर देखकर स्माइल कर रहे हैं। इस दौरान एक्टर ने अपनी लेडीलव के कंथे पर अपना हाथ रख रखा है। दत्त साहब जहां टी-शर्ट व कोट में नजर आ रहे हैं, तो वहीं नरगिस ने साड़ी और उसके साथ गले में नेकपीस व कानों में ईयरिंग्स पहने हैं, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं। संजय दत्त द्वारा शेयर की गई नरगिस व सुनील दत्त की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: मोहित मलिक अपने अजन्मे बच्चे से की बात, शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए संजय दत्त ने एक प्यारा कैप्शन भी दिया है। अभिनेता ने लिखा है, ‘आप दोनों ने मुझे प्यार का सही मतलब सिखाया है। हैप्पी एनिवर्सरी मां और पापा।’ इस कैप्शन से साफ है कि संजय दत्त अपनी मां और पिता को काफी मानते हैं और उनके द्वारा सिखाई गई हर सीख पर चलने की कोशिश करते हैं। (ये भी पढ़ें: बेटी वामिका के 2 मंथ बर्थडे पर विराट कोहली हुए रोमांटिक, वाइफ अनुष्का को किस करते हुए शेयर की फोटो)

ADVT.
ADVT.

संजय दत्त ने अपने पिता सुनील दत्त के जन्मदिन पर भी एक स्पेशल तस्वीर शेयर की थी, जिसके जरिए अभिनेता ने अपने पिता को खास अंदाज में बर्थडे विश किया था। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि नन्हे संजय अपने पिता सुनील दत्त के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान सुनील दत्त दूसरी ओर देखते नजर आ रहे हैं, लेकिन संजय दत्त कैमरे की ओर देख रहे हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में सुनील दत्त और नन्हे संजय का बॉन्ड साफ नजर आ रहा है।

फिलहाल, संजय दत्त अपने पिता सुनील दत्त और मां नरगिस को काफी याद करते हैं। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

ADVT.
ADVT.

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात