सामंथा अक्किनेनी पति नागा संग मालदीव में कर रही हैं एंजॉय, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं, जहां से उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तो चलिए देखते हैं वो फोटोज।

By Prakash Joshi Last Updated: Nov 23, 2020 | 10:25:53 IST

साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वो फैंस के लिए तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस का भी काफी प्यार मिलता है। सामंथा चाहे अपनी या फिर अपने पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) संग फोटोज शेयर करे, उनका वायरल होना लगभग पक्का है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी दो ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से फैंस अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं।

ADVT
ADVT

दरअसल, 22 नवंबर 2020 को सामंथा अक्किनेनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से अपनी दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में सामंथा को 'स्कूबा डाइविंग' के लिए तैयार होते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर में एक शख्स उन्हें 'स्कूबा वियर' पहनाते हुए नजर आ रहा है, और इस दौरान सामंथा का पूरा ध्यान अपनी इस ड्रेस पर है। इस फोटो के कैप्शन में सामंथा ने लिखा, 'समुद्र के अंदर, @kreshabajaj मैंने आखिरकार कर दिखाया।' इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, और खबर लिखे जाने तक इसे 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। (ये भी पढ़ें: गौहर खान की शादी की तारीख आई सामने, ज़ैद दरबार संग इस शाही जगह पर करेंगी निकाह)

ADVT.
ADVT.

वहीं, दूसरी तस्वीर में सामंथा की बैक साइड से ली गई फोटो है, जिसे उनके पति नागा चैतन्य ने क्लिक किया है। इसमें एक्ट्रेस ने प्रिंटेड ड्रेस पहनी है, और उनके सिर पर हैट देखी जा सकती है। तस्वीर में सामंथा क्लियर ब्लू वाटर और खूबसूरती से भरे नजारे का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उनकी गर्दन पर बना हुआ टैटू (जिसमें फिल्म 'ये माया चेसावे' लिखा है) भी काफी प्यारा लग रहा है। इस तस्वीर को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। खबर लिखे जाने तक इस फोटो को भी 1 मिलियन से ज्यादा लोग अपना प्यार दे चुके हैं।

नागा का बर्थडे मनाने मालदीव गया है कपल?

कोरोना काल के कारण लगे लंबे लॉकडाउन की वजह से आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने घरों रहने को मजबूर थे, लेकिन अब जब देश अनलॉक की तरफ बढ़ चुका है, तो ऐसे में सभी लोग अपनी फैमिली संग छुट्टियां मनाने अलग-अलग जगहों पर जा रहे हैं। ऐसा ही कुछ सामंथा और उनके पति नागा ने भी किया है। कपल इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिताने पहुंचा है। वहीं, नागा चैतन्य का बर्थडे आज यानी 23 नवंबर 2020 को है। ऐसे में माना जा रहा है कि सामंथा अपने पति का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए ही मालदीव पहुंची हैं। (ये भी पढ़ें: बड़े होकर तैमूर अली खान भी बनेंगे एक्टर, खुद पिता सैफ अली खान ने बताई वजह)

ADVT.
ADVT.

जब फैंस ने कहा था पति को दे दो तलाक

पिछले दिनों सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने एक पेड़ को पकड़ा हुआ है और वो इस फोटो में काफी खुश नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर लिखा था, 'फीलिंग गुड।' वैसे, तो ये फोटो काफी प्यारी है, लेकिन एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए सामंथा से तलाक लेने जैसी बात कह डाली थी।

यूजर ने सामंथा की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था, 'आप नागा चैतन्य को तलाक दे सकती हो ना। हम दोनों शादी कर लेंगे।' इस पर सामंथा ने बड़ा ही मजेदार और कड़क जवाब देते हुए लिखा था, 'ऐसा करना मुश्किल है, लेकिन तुम एक काम कर सकते हो कि चैतन्य से ही पूछ लो।' सामंथा के इस कमेंट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था। (ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण से बोले कपिल- 'नेहा की शादी से गुस्साकर लिया अपनी वेडिंग का फैसला?' मिला ये जवाब)

ADVT.
ADVT.

काफी हटकर है कपल की लव स्टोरी

नागा चैतन्य साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बड़े बेटे हैं, और उनकी मुलाकात सामंथा अक्किनेनी से साल 2009 में 'ये माया चेसवे' के सेट पर हुई थी। उन्होंने कुछ समय के लिए डेट किया और 6 अक्टूबर, 2017 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने पहले दक्षिण भारतीय और फिर ईसाई दोनों ही रीति-रिवाज के अनुसार शादी की है। 6 अक्टूबर 2020 को इस कपल की शादी को तीन साल पूरे हो गए हैं।

फिलहाल, कपल मालदीव में अपने हसीन पलों को एक साथ बिता रहा है। तो आपको सामंथा की ये खूबसूरत तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Anant के संगीत में Isha सिल्वर लहंगे में दिखीं स्टनिंग, भाभी Shloka ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा जलवा

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा