सलमान खान व उनकी फैमिली की आई कोरोना रिपोर्ट, पर्सनल स्टाफ मेंबर्स पाए गए थे पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पर्सनल स्टाफ मेंबर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब एक्टर और उनकी फैमिली की रिपोर्ट भी सामने आई है। तो आइए देखते हैं सलमान एंड फैमिली की कोरोना रिपोर्ट की डीटेल्स।

By Vidushi Gupta Last Updated: Nov 20, 2020 | 14:52:15 IST

देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है, जिसके चलते आए दिन किसी सेलेब्रिटी या उनके स्टाफ की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव होने की खबरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड के ‘भाईजान’ कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) के पर्सनल स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बी-टाउन में खलबली मच गई है।

ADVT
ADVT

दरअसल, ‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक 19 नवंबर 2020 को सलमान खान के पर्सनल ड्राइवर अशोक समेत 2 अन्य स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद इन सभी को बॉम्बे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। अपने स्टाफ मेंबर्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक्टर ने अपनी फैमिली के साथ खुद को आईसोलेट कर लिया। हालांकि, इस बारे में ‘खान फैमिली’ की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने शेयर की बेटे तैमूर की क्यूटनेस से भरी तस्वीर, फ्रेंच फ्राइज खाते दिखे छोटे नवाब)

ADVT.
ADVT.

इसके अलावा ‘इंडिया टुडे’ की रिपोर्ट्स की मानें, तो पर्सनल स्टाफ के कोविड पॉजिटिव आने के बाद सलमान ने अपनी फैमिली के साथ कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट्स नेगेटिव आई हैं। सलमान की रिपोर्ट्स नेगेटिव आने के बाद से ही ‘भाईजान’ के फैंस के मन में ख़ुशी की लहर है।

बिग बॉस की शूटिंग को लेकर दुविधा में थे सलमान 

सलमान खान ने फेमस टीवी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 14 की शूटिंग कोरोना के टाइम शुरू की थी, लेकिन शुरुआत में इसको लेकर वो थोड़ी दुविधा में थे। इस बारे में खुद एक्टर ने बिग बॉस 14 की वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया था। सलमान ने कहा था, “हां, मैं शो की शूटिंग को लेकर थोड़ी आशंका में था क्योंकि मेरे घर में एक नवजात बेबी है। मेरी बहन अर्पिता और आयुष की बेटी व मेरी भांजी आयत है, और उसके बाद मेरे पेरेंट्स और हेलेन आंटी हैं। मेरे परिवार और दोस्तों में बाकी सीनियर सिटीजन भी हैं। मैंने सोचा कि अगर मैं संक्रमित हो जाता हूं, तो हम मैनेज कर लेंगे लेकिन जब बात बच्चों और पेरेंट्स पर आती है तो मैं डर जाता हूं।” (ये भी पढ़ें: मां रसीला को उठाते हुए रश्मि देसाई ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें शेयर कर फैंस से पूछा कैप्शन)

ADVT.
ADVT.

इस बारे में बात करते हुए सलमान ने आगे कहा था, “मुझे अपने लिए डर नहीं लगता जितना अपने घरवालों के लिए लगता है। अगर आप बाहर जाते हो और फिर घर लौटकर गलती से अपनी मां को हग करते हो, तो आप वायरस ट्रांसफर कर सकते हो और फिर ये भयावह हो जाता है। मुझे पता है वो बच जाएंगी लेकिन 15 दिनों की जो उन्हें बैचेनी और हेल्थ इश्यूज झेलने पड़ेंगे वो अच्छा नहीं है। आप उस दुश्मन से नहीं लड़ सकते जो आपको दिखाई न दे। कोरोना वायरस महामारी ने पूरी दुनिया को बंद कर दिया है।”

फार्म हाउस में बिताया था लॉकडाउन का समय 

सलमान खान ने ये भी खुलासा किया था कि लॉकडाउन के दौरान पनवेल फार्म हाउस में शिफ्ट होना उनके लिए कितना स्ट्रेसफुल था। एक्टर ने बताया था, “हर इंसान की तरह मैं भी अपने घर में ही बिग बॉस खेल रहा था और पिछले 6 महीनों से मैंने घर के बाहर कदम भी नहीं रखा था। आज पहली बार मैं शूटिंग कर रहा हूं। मुझे जो भी सोशल मीडिया पर थोड़ी बहुत पोस्ट करनी होती थी, वो मैं अपने फार्म हाउस से कर देता था।

ADVT.
ADVT.

सलमान ने आगे कहा था, “मैं मुंबई में फर्स्ट फ्लोर पर रहता हूं और मेरे पेरेंट्स ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं, इसलिए सेफ रहने के लिए मैंने फार्म में रहना शुरू कर दिया था। हम लॉकडाउन से पहले मेरे फार्म हाउस, पनवेल चले गए थे और वहीं फंस कर रह गए थे। भगवान का शुक्र है कि 30 साल पहले खरीदे गए इस फ़ार्म हाउस में काफी बड़ी जगह है, और मैं बहुत भाग्यशाली हूं जो ये स्पेस अब यूज में आ रही है। भगवान की कृपा से मैं वहां था और वहां पर भी हमारे पास काम फिर से न शुरू करने का काफी दबाव था। वो काफी तनावपूर्ण स्थिति थी।” (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के घर दूसरी बार गूंजने वाली हैं किलकारी, यहां देखें गिन्नी चतरथ के बेबी बंप का वीडियो)

अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो सलमान खान ने कुछ ही समय पहले पिछले साल से रुकी हुई अपनी फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में एक्टर के साथ अभिनेत्री दिशा पाटनी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा सलमान ‘बिग बॉस’ के सीजन 14 की शूटिंग में भी ख़ासा बिजी हैं।

फिलहाल, हम सलमान एंड फैमिली की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उनके अच्छे स्वास्थ्य की दुआ करते हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'