सलमान खान ने भांजी आयत के साथ धूमधाम से मनाया अपना बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन की फोटोज व वीडियोज

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपना 55वां बर्थडे भांजी आयत खान के साथ सेलिब्रेट किया। तो आइए देखते हैं सलमान और आयत के बर्थडे के डबल सेलिब्रेशन की तस्वीरें व वीडियोज।

By Vidushi Gupta Last Updated: Dec 28, 2020 | 12:01:54 IST

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को बी-टाउन इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक माना जाता है। 27 दिसंबर 2020 को इस सुपरस्टार ने अपना 55वां बर्थडे पनवेल फार्महाउस में मीडिया की उपस्थिति में सेलिब्रेट किया। इसके अलावा, एक्टर की भांजी आयत खान (Ayat Khan) का इस बार पहला जन्मदिन था, जिनके साथ भी सलमान केक काटते नजर आए। वहीं, अगर बधाइयों की बात करें, तो बी-टाउन सेलेब्रिटीज के साथ ही फैंस ने ‘भाईजान’ की तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तो जैसे सुनामी ला दी। तो आइए देखते हैं सलमान और आयत के बर्थडे के डबल सेलिब्रेशन की तस्वीरें व वीडियोज।

ADVT
ADVT

इन फोटोज व वीडियोज को देखने से पहले ये जान लीजिए कि ‘हिन्दुस्तान टाइ्म्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक आयत के जन्म पर बात करते हुए आयुष शर्मा ने कहा था कि, अर्पिता की डिलीवरी की तारीख दिसंबर के अंतिम हफ्ते से लेकर जनवरी के शुरुआत तक मिली थी। जब हमने ये बात अपने-अपने परिवार वालों को बताई, तो सलमान भाई ने उत्साहित होकर हमसे जन्मदिन का तोहफा मांगा। इसके बाद ये पक्का हुआ कि आयत का जन्म ‘भाईजान’ के जन्मदिन वाले दिन पर ही होगा। (ये भी पढ़ें: ससुर धीरूभाई अंबानी के जन्मदिवस पर टीना अंबानी ने शेयर कीं खास फोटोज, लिखा इमोशनल नोट)

अब आपको दिखाते हैं कि सलमान ने अपनी भांजी आयत के साथ कैसे मनाया अपना जन्मदिन। दरअसल, सलमान ने मीडिया के साथ पनवेल फार्महाउस में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। विरल भयानी द्वारा शेयर की गई फोटोज व वीडियो में सलमान को पैपराजी और जर्नलिस्ट्स के साथ केक कट करते हुए देखा जा सकता है। इन फोटोज में ‘बर्थडे बॉय’ ब्लू टी शर्ट और जींस में अपना बियर्ड लुक फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही, तस्वीरों में एक्टर की चार्मिंग स्माइल को आप बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं कर पाएंगे। 

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

इसके अलावा, सामने आई एक वीडियो में एक्टर आयत को गोदी में लिए हुए बर्थडे का केक काटते हुए देखे जा सकते हैं। इस वीडियो में काफी सेलेब्रिटीज मौजूद हैं और ताली बजाकर ‘हैप्पी बर्थडे टू यू’ गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: जब ऐश्वर्या राय की वजह से शाहरुख और सलमान के बीच हो गई थी लड़ाई! जानें क्या था पूरा मामला)

बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी पार्टी की सेलिब्रेशन का हिस्सा बने और इसकी एडोरेबल तस्वीरें दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कीं। रितेश ने अपने बच्चों रियान और राहिल के साथ सलमान की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे भाऊ @beingsalmankhan- लव यू बहुत सारा। वहीं, जेनेलिया ने आयत के साथ एक कैंडिड फोटो शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे बेबी डॉल आयत। हम आपके और आपके पहले बर्थडे का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं, क्योंकि पहली चीजें काफी स्पेशल होती हैं। हमारा सारा प्यार और बेस्ट विशेज हमेशा आपके साथ रहेंगी एंजल। थैंक यू @arpitakhansharma और @aaysharma इतने अमेजिंग होने के लिए और हमारा इतने अच्छे से ध्यान रखने के लिए, आप लोग वास्तव में एक फैमिली हैं।”

ADVT.
ADVT.

फिल्ममेकर अश्विनी यार्डी ने भी सलमान खान और आयत खान शर्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की। इस वीडियो में दोनों की बर्थडे पार्टी की पनवेल फार्महाउस में डेकोरेशन की झलक दिखाई गई है। (ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग क्वारंटाइन में रहने पर बोलीं मलाइका-'उनके साथ कोई पल सुस्त नहीं होता है')

बेटी के जन्मदिन पर पिता आयुष हुए इमोशनल

आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी आयत को गोद में लिए हुए एक प्यारी तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक को आयत...तुमको हमारे जीवन में आए हुए एक साल हो गया है। तुम हमारे जीवन में बहुत सारा प्यार और खुशी लेकर आई हो।' आयुष ने आगे लिखा, 'तुमने सच में मुझे एक बेहतर इंसान और ज्यादा जिम्मेदार पिता बनने में मदद की है। तुम हमेशा चमकती रहो और अपनी खूबसूरत मुस्कान के साथ प्यार फैलाती रहो। मैं तुम्हें अपने जीवन में पाकर धन्य हूं। यह सच है एक दिन तुम मेरी बाहों से दूर हो जाओगी, लेकिन तुम मेरे दिल से कभी दूर नहीं होगी।'

ADVT.
ADVT.

इससे पहले, सलमान ने फैंस से इस साल अपने घर के बाहर जमा न होने की अपील की थी। उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग और सावधानी बरतने का भी निवेदन किया था। इसके साथ ही, ‘बजरंगी भाईजान’ स्टार ने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट्स के बाहर एक नोटिस भी लगवाया था। इस नोटिस में लिखा था, “सालों से मेरे प्रशंसकों का प्यार और स्नेह मेरे जन्मदिवस पर भारी रहा है, लेकिन इस साल यह मेरा विनम्र अनुरोध है कि मेरे घर के बाहर कोरोना महामारी और सामाजिक दूरी के मानदंडों को ध्यान में रखते हुए भीड़ न जुटाएं। मास्क पहनो, सैनिटाइज करो, सोशल डिस्टेंस मेंटेन रखो, इस वक्त मैं गैलेक्सी में नहीं हूं।”

फिलहाल, सलमान खान और आयत के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज व वीडियोज पर फैंस अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं। तो आपको ये फोटोज व वीडियोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात