अर्पिता खान शर्मा ने बेटी को दिया जन्म, सलमान खान दूसरी बार बनें मामा

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने उनके बर्थडे पर अब तक का सबसे बेहतरीन तोहफा दिया है। सलमान खान अपने 54वें बर्थडे पर एक बार फिर मामा बने हैं।

By Manali Rastogi Last Updated: Dec 27, 2019 | 14:03:32 IST

भाई-बहन का रिश्ता इस दुनिया का सबसे खास और अनमोल रिश्तों में से एक होता है, जिसे शब्दों में बयां किया जाना बहुत मुश्किल हैं। कहते हैं हीरे की परख एक जौहरी से बेहतर किसी को नहीं होती वहीं नोंक-झोंक वाले इस रिश्ते की गहराई भाई-बहन से बेहतर कोई और नहीं समझ सकता। भाई-बहन चाहें कितना भी लड़ लें-झगड़ लें लेकिन दोनों के बीच जब कोई तीसरा आता हैं तो उसकी धखलअंदाज़ी दोनों में से किसी को भी बर्दास्त नहीं होती। अपनी बहन के लिए भाई वो हर चीज करता हैं जिससे उसकी बहन खुश हो जाएं। वहीं, बहनें भी अपने भाई के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। कुछ ऐसा ही खास रिश्ता बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) के बीच भी।

ADVT
ADVT

ये बात किसी से छिपी नहीं हैं कि सलमान खान को अपनी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा से खासा लगाव हैं और ठीक उतना ही प्यार अर्पिता भी अपने बड़े भाई सलमान से करती हैं। यही वजह है कि सलमान खान के जन्मदिन पर अर्पिता उन्हें आजतक का सबसे ख़ास तोहफा देने जा रही हैं। जी हां, आज यानि 27 दिसंबर को सलमान खान पूरे 54 साल के हो गए। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: आकांशा पुरी की वजह से रोने लगे पारस छाबड़ा, जानिए क्या है असल वजह)

ऐसे में फैंस से लेकर सभी सेलेब्रिटी उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं, लेकिन अर्पिता ने उन्हें सबसे बेहतरीन गिफ्ट दिया है। दरअसल सलमान एक बार फिर मामू बन गए हैं। सलमान के बर्थडे पर अर्पिता खान शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा के घर इस बार बेटी ने जन्म लिया है। दोनों एक बार फिर माता-पिता बने हैं। बता दें कि अर्पिता और आयुष को पहले से एक बेटा हैं जिसका नाम आहिल शर्मा हैं।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

वहीं, अर्पिता का भाई सलमान खान के लिए अपने जन्मदिन पर इससे अच्छा और बेहतरीन तोहफा कुछ नहीं हो सकता। सलमान दूसरी बार मामू बनकर काफी खुश हैं। शर्मा परिवार के साथ-साथ खान परिवार भी इस मौके का भरपूर मजा उठा रहे हैं। मालूम हो, अर्पिता खान शर्मा ने साल 2016 में बेटे आहिल शर्मा को जन्म दिया था जो दोनों ही परिवारों के लिए काफी प्रिय हैं। कहा जाता हैं आहिल शर्मा अपने मामू सलमान के साथ एक स्पेशल बांड शेयर करते हैं। अर्पिता अक्सर आहिल की मामू सलमान के साथ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं, आहिल को अपने नानू सलीम खान के साथ भी काफी मस्ती-मजाक करते हुए देखा जाता हैं। (ये भी पढ़ें: न्यासा संग जबरदस्त है मम्मी काजोल की बॉन्डिंग, बताया पापा अजय से नहीं उनसे करेंगी बॉयफ्रेंड की बात)

आपको बता दें कि अर्पिता अस्पताल में सी-सेक्शन डिलीवरी के जरिए इस बच्चे को जन्म देंगी और भाईजान के 54वें जन्मदिन को जीवन भर के लिए यादगार बना देंगी। दिल छू लेने वाली बात ये है कि सलमान का पूरा परिवार उन्हें अपनी जान से ज्यादा चाहता है और खासकर सलमान खान के साथ उनका रिश्ता बेहद खास हैं। एक भाई के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात कुछ और नहीं हो सकती कि उसकी बहन उसको ऐसा तोहफा दें। 

ADVT.
ADVT.

अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की शादी हैदराबाद में 18 नवंबर 2014 को काफी शाही तरीके से हुई थी। अर्पिता और आयुष शादी के दो साल बाद 30 मार्च 2016 को आहिल के माता-पिता बने थे। वहीं, अब तीन साल बाद यानि कि 27 दिसंबर 2019 को दोनों दोबारा माता-पिता बने हैं। बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं। वैसे अर्पिता और आयुष अपने दूसरे बेबी के लिए काफी एक्साइटेड थे। यही नहीं, शर्मा और खान परिवार भी इस बेबी के लिए काफी एक्साइटेड था, जिसकी वजह से नन्हें मेहमान के लिए पहले से ही उन्होंने ढेर सारी तैयारियां की हुईं थी। 

…तो एक बार माता-पिता बनने के लिए हम भी अर्पिता खान और आयुष शर्मा को ढेर सारी बधाई देते हैं, वहीं, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को भी ऐसे खूबसूरत गिफ्ट के लिए हमारी तरफ से भी ढेर सारी शुभकामनाएं। उम्मीद है कि जल्द ही खान और शर्मा परिवार दूसरे बेबी की तस्वीर या वीडियो अपने फैंस के साथ साझा करेगा। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात