रुसलान मुमताज और निराली मेहता जल्द बनने वाले हैं पेरेंट्स, नकुल मेहता ने खास अंदाज में दी बधाई

टीवी एक्टर और बालिका वधू (Balika Vadhu) फेम रुसलान मुमताज (Ruslaan Mumtaz) जल्द ही पापा बनने वाले हैं। उनकी पत्नी निराली मेहता (Nirali Mehta) ने बेबी बंप के साथ एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। यहां देखिए वो तस्वीर।

By Manali Rastogi Last Updated: Feb 1, 2020 | 15:29:39 IST

कहते हैं कि किसी भी कपल के लिए पेरेंट्स बनना दुनिया का सबसे सुखद अनुभव होता है। यह एक ऐसा पल होता है, जब एक नन्हे शिशु के रूप में आपके सपने हकीकत बनते हैं। यही वजह है कि बच्चे के घर आने से माता-पिता के जीवन में काफी बदलाव देखने को मिलते हैं। बच्चे के साथ कई सारी जिम्मेदारियां भी आती हैं। मगर पेरेंट्स बनना एक अद्भुत एहसास होता है। कुछ ऐसी ही स्थिति में बालिका वधू (Balika Vadhu) फेम रुसलान मुमताज (Ruslaan Mumtaz) और उनकी पत्नी निराली मेहता (Nirali Mehta) भी हैं। मालूम हो, टीवी सीरियल लाल इश्क और बालिका वधू में काम कर चुके रुसलान मुमताज और निराली मेहता की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है।

ADVT
ADVT

दोनों की सबसे पहली मुलाकात श्यामक डावर (Shiamak Davar) की डांस अकेडमी में हुई थी। रुसलान और निराली ने टीवी शो कहता है दिल जी ले जरा में भी साथ काम किया है। ये वही शो है, जिसकी वजह से दोनों चर्चा में आए थे। इसके बाद दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए। उनकी ये दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर रुसलान और निराली ने लंबे रिलेशनशिप के बाद कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया। अपनी शादी के लिए उन्होंने 14 फरवरी को ही चुना था। हालांकि, दोनों ने कोर्ट मैरिज के बाद 2 मार्च 2014 को गुजराती स्टाइल में शादी की थी। (ये भी पढ़ें: एक-दूजे के हुए अनुराग शर्मा और नंदिनी गुप्ता, शादी के बाद सामने आई पहली झलक)

मगर अब रुसलान और निराली जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। जी हां, इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया है। अपने पहले बच्चे को लेकर दोनों काफी एक्साइटेड हैं। यही नहीं, निराली ने खुद सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रुसलान निराली के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। दोनों इस तस्वीर में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं, टीवी एक्टर और सीरियल ‘इश्कबाज’ फेम नकुल मेहता ने बेहद ही खास अंदाज में रुसलान मुमताज और निराली मेहता को पेरेंट्स बनने को लेकर बधाई दी है। आपको बता दें कि दोनों इस साल अप्रैल में पेरेंट्स बनने वाले हैं।

ADVT.
ADVT.

वहीं, जल्द ही पिता बनने के बारे में बात करते हुए रुसलान ने कहा, 'हमारे घर में सब लोग बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं। निराली और मैं पेरेंटहुड के बारे में जानने के लिए बेबी वीडियो देख रहे हैं। हाल ही में हम बेबीमून के लिए थाईलैंड गए थे और हमने वहां अच्छा समय बिताया।' वैसे पहली बार माता-पिता बनने का उत्साह दोनों में जबरदस्त तरीके से देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि रुसलान और उनके परिवार ने बच्चे के लिए नाम भी सोच लिया है। वैसे पहली बार पापा बनने जा रहे रुसलान मुमताज चाहते हैं कि उनके घर बेटी का जन्म हो। (ये भी पढ़ें: बेटे तैमूर अली खान की गर्लफ्रेंड के घर आने पर कुछ ऐसा है मां करीना कपूर का रिएक्शन, कही ये बात)

ADVT.
ADVT.

यही नहीं, रुसलान और निराली ने अभी तक सिर्फ बेटी के लिए नाम सोचा है क्योंकि उन्हें उम्मीद है कि वो एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बनेंगे। उन्होंने बेटे के लिए कोई नाम नहीं सोचा है। इसके अलावा रुसलान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में टीवी सीरियल 'मैं मायके चली जाऊंगी' में नजर आए थे। अब वो एक इंग्लिश फिल्म के लिए अफ्रीका में शूटिंग कर रहे हैं। मगर रुसलान का कहना है कि फिल्मों से ज्यादा उन्हें टीवी पर काम करना पसंद है। ऐसा इसलिए क्योंकि अधिकतर टीवी सीरियलों की शूटिंग मुंबई में ही होती, जिसकी वजह से वो अपनी फैमिली को भी समय दे पाते हैं। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा दे रहे थे लाइव परफॉरमेंस, फैंस ने बेटी अनायरा शर्मा को लेकर दे दिया जबरदस्त सरप्राइज)

फिलहाल, फैंस के साथ हम भी रुसलान मुमताज और निराली मेहता को पेरेंट्स बनते देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। हम उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भी देते हैं। वैसे आपको रुसलान मुमताज और निराली मेहता की जोड़ी कैसी लगती है, हमें इस बारे में कमेंट करके बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो उसे जरुर बताएं।

ADVT.
ADVT.

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'