रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेव की लव स्टोरी का हुआ था दुखद अंत, जानें क्या थी ब्रेकअप की वजह

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल रह चुके रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेव का ब्रेकअप हो गया था। आइए जानते हैं उनके ब्रेकअप की वजह...

By Rinki Tiwari Last Updated: Feb 9, 2021 | 16:29:44 IST

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक कई ऐसे कपल रहे हैं, जिन्हें बेस्टेस्ट कपल्स की लिस्ट में शुमार किया जाता था। वे कपल कई प्रेमी के लिए किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं थे। हालांकि, बदलते वक्त के साथ उनके रास्ते हमेशा के लिए जुदा हो गए हैं। इन्हीं कपल्स में से एक सीरियल ‘छोटी बहू’ के फेमस किरदार रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) थे, जिनकी जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आती थी, लेकिन अब दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए हैं। आइए आपको इनके टूटते रिश्ते के पीछे की वजह बताते हैं।

ADVT
ADVT

उससे पहले हम इनकी लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। साल 2008 में शुरू हुआ शो ‘छोटी बहू’ में रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेव की पहली मुलाकात हुई थी। दोनों लीड किरदार में थे। शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हुई और ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई। ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी धमाल तो मचाई ही रही थी, दोनों का ऑफस्क्रीन प्यार देखकर भी लोग इनके कायल थे। (ये भी पढ़ें- सलमान खान ने अपने जिगरी दोस्त को मजेदार अंदाज में विश की एनिवर्सरी, शेयर किया 33 साल पुराना वीडियो)

अविनाश और रुबीना ने अपने प्यार को कभी मीडिया व फैंस से छुपाया नहीं था। वह अक्सर एक साथ पार्टी व इवेंट में कपल गोल्स देते नजर आते थे। कहा तो ये भी जाता है कि अविनाश रुबीना से शादी करना चाहते थे और इसलिए उन्होंने रुबीना के दादाजी से उनका हाथ भी मांग लिया था। अफवाहें यहां तक थीं कि, रुबीना और अविनाश ने गुपचुप तरीके से एक-दूसरे के साथ शादी कर ली है और अफवाहें इसलिए उड़ी थीं, क्योंकि रुबीना ने अविनाश के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था। हालांकि, इस बारे में दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया।

ADVT.
ADVT.

लाखों फैंस को तगड़ा झटका उस वक्त लगा, जब टीवी इंडस्ट्री की प्यारी और पसंदीदा जोड़ी रुबीना और अविनाश हमेशा के लिए अलग हो गए। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि, रुबीना ने अविनाश को छोड़ा था, क्योंकि एक्टर ने उन्हें धोखा दिया था। मानना है कि, रुबीना ने रंगे हाथों अविनाश को किसी और लड़की के साथ पकड़ा था, जिसकी वजह से दोनों का साल 2013 में ब्रेकअप हो गया था।

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, रुबीना और अविनाश अब अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। ब्रेकअप के बाद अविनाश ने अपनी को-स्टार शालमली देसाई के साथ साल 2015 में शादी कर ली थी। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा समय के लिए चल नहीं सका और तलाक हो गया। इन दिनों अविनाश पलक पुरुस्वामी को डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। (ये भी पढ़ें- अमृता सिंह के बर्थडे पर ननद सबा और बेटी सारा अली खान ने दी बधाई, शेयर कीं स्पेशल फोटोज)

वहीं, रुबीना भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। अविनाश से अलग होने के बाद रुबीना का दिल एक्टर अभिनव शुक्ला पर आ गया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि रुबीना ने ही अभिनव को प्रपोज किया था, जिसका एक साल बाद अभिनव ने जवाब दिया था। काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अभिनव और रुबीना ने साल 2018 में शादी रचाई थी।

ADVT.
ADVT.

इन दिनों रुबीना और अभिनव शुक्ला सलमान खान के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 14’ के घर में बतौर कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं। हालिया ‘वीकेंड का वार’ में रुबीना ने शो के होस्ट सलमान से अपने पुराने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘7-8 साल पहले मैं बहुत अग्रेसिव थी और मुझे बहुत जल्दी ही गुस्सा आ जाता था और मेरे मन में सुसाइड के ख्याल आते थे। इसी वजह से मेरा रिलेशनशिप भी तनावपूर्ण हो गया था।’

रुबीना के अलावा अविनाश भी अपने रिश्ते के बारे में नेशनल टीवी पर बात कर चुके हैं। जब अविनाश अपनी लेडीलव पलक के साथ ‘नच बलिए 9’ में आए थे, तब उनसे पूछा गया था कि उनका और रुबीना का ब्रेकअप क्यों हुआ था। तब अविनाश ने बताया था, ‘रुबीना और मैं हर चीज के लिए काफी इनसिक्योर हो गए थे। हम एक-दूसरे को स्पेस नहीं देते थे।’ (ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर बेचेंगे अपने पहने हुए कपड़े, गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने बताई इसके पीछे की वजह)

बहरहाल, रुबीना और अविनाश अपनी-अपनी लाइफ को अपने-अपने लाइफ पार्टनर के साथ खुशी से बिता रहे हैं। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात