रोहमन शॉल ने गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन के बारे में खुलकर की बात, कहा- 'मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है'

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

By Rinki Tiwari Last Updated: Feb 6, 2021 | 12:18:13 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के बॉयफ्रेंड व मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी लेडीलव सुष्मिता और उनकी बेटियों संग तस्वीरें व वीडियोज शेयर करते रहते हैं। रोहमन और सुष्मिता ने अपने रिलेशनशिप को कभी किसी से नहीं छुपाया है। वो इस पर खुलकर बात करते नजर आते हैं। रोहमन ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपनी लेडीलव सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप से लेकर उनसे प्यार करने की वजह तक पर बातचीत की है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

ADVT
ADVT

उससे पहले सुष्मिता और रोहमन की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। सुष्मिता और रोहमन की मुलाकात कुछ साल पहले इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। चैटिंग करते-करते दोनों की दोस्ती शुरू हुई और ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। इसके बाद उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। दोनों के बीच 15 साल का उम्र का फासला है। हालांकि, इस उम्र के फासले की वजह से दोनों का प्यार कभी कम नहीं होता है। सुष्मिता की बेटियां भी रोहमन को बहुत पसंद करती हैं। सुष्मिता और रोहमन अक्सर साथ में अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय बच्चन ने पति अभिषेक को सबसे लेट में विश किया बर्थडे, शेयर की ये स्पेशल फोटो)

ADVT.
ADVT.

अब बात करते हैं रोहमन के हालिया इंटरव्यू की। दरअसल, इन दिनों रोहमन अपने म्यूजिक एल्बम को लेकर सुर्खियों में हैं। सिंगर पपोन के द्वारा गाया गया सॉन्ग ‘मौला’ में रोहमन को कास्ट किया गया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसको लेकर उन्होंने ‘BT’ को दिए एक इंटरव्यू में बात की है। उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा से एक म्यूजिक फॉलोअर रहा हूं, लेकिन इस ट्रैक की खास बात ये है कि इसे पपोन ने गाया है।’ मॉडलिंग से एक्टर बनने की चाहत पर रोहमन ने कहा, ‘मैं कभी भी एक एक्टर नहीं बनना चाहता था। मैंने इस म्यूजिक वीडियो को एक मॉडल के तौर पर किया। सामान्यत: कहा जाता है कि एक मॉडल आगे चलकर एक्टर बनता है या बनना चाहता है। लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं है। हालांकि, मैंने एक्टिंग क्लासेस ली थीं, लेकिन बाद में मुझे पता चला कि अभिनय मुझे नहीं चलाता है।’

अपनी लेडीलव सुष्मिता का जिक्र करते हुए रोहमन ने यहां तक कह दिया कि एक्ट्रेस के आने के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। रोहमन ने कहा, ‘देहरादून से पढ़ाई पूरी करने के बाद मॉडलिंग की राह चुनते हुए मैं मुंबई आ गया था। इसके दो साल बाद मैं सुष्मिता सेन से मिला था। इसके बाद मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई थी। बाहरी लोगों के लिए स्टार्स के लिए बेहद अलग धारणा होती है, लेकिन जब आप उनके साथ रहने लगते हो, तब आपको पता चलता है कि ये कितना मुश्किल काम होता है। उससे मिलने के बाद मैं व्यक्तिगत रूप से बदल गया हूं। मैंने चीजों को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है। इसके अलावा अब मैं खुद की और दूसरों का सम्मान करना सीख गया हूं।’ (ये भी पढ़ें- शादी करने जा रही हैं एक्ट्रेस एवलिन शर्मा, जानें किसे चुन रही हैं अपना जीवनसाथी)

ADVT.
ADVT.

वहीं, जब रोहमन से पूछा गया कि क्या चीज है जो उन्हें सुष्मिता के प्यार में पागल करती है। इस पर मुस्कुराते हुए रोहमन ने कहा, ‘उनकी स्माइल। जब मैं सोकर उठता हूं और उन्हें देखता हूं, तो लगता है कि ओह माई गॉड, मैं बहुत लकी हूं। सुष्मिता एक इंसान नहीं है, वह एक जीवंत व्यक्ति है। उनको समझने में टाइम लगता है, लेकिन जब आप समझ जाते हो, तो आप उनके कायल हो जाएंगे। जिस तरह से वह सोचती हैं, आप हैरान रह जाएंगे कि उनका दिमाग कितना खूबसूरत है।’ इसके अलावा उन्होंने 15 साल के फासले पर कहा, ‘पुरुष हमेशा महिलाओं में मैच्योरिटी की तलाश करता है, क्योंकि पुरुष किसी भी पड़ाव में गंभीर नहीं होता है, लेकिन जब एक मजबूत महिला उसकी जिंदगी में प्रवेश करती है, तब आप महसूस करते हैं कि आप बहुत सक्षम हैं।’ (ये भी पढ़ें- पति गौतम ने सबसे पहले देखा था काजल की मैडम तुसाद म्यूजियम में लगी मूर्ति, एक्ट्रेस ने दी जानकारी)

फिलहाल, ये तो साफ है कि रोहमन अपनी लेडीलव सुष्मिता से बेहद प्यार करते हैं। वैसे, आपको रोहमन और सुष्मिता की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कई सुझाव हो तो अवश्य दें।

ADVT.
ADVT.

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ