रितेश देशमुख ने बताया कैसे अपनी वाइफ जेनेलिया को किया था प्रपोज, कहा- 'वह एक सुंदर शाम थी'

बॉलीवुड के ब्यूटीफुल कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्टर ने बताया है कि उन्होंने अपनी लेडीलव को कैसे प्रपोज किया था। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

By Kavita Gosainwal Last Updated: Mar 3, 2021 | 13:53:42 IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई कपल्स हैं, जो अपनी लवली केमिस्ट्री की वजह से फैंस के बीच छाए रहते हैं। फैंस इन कपल्स को हमेशा एक साथ देखकर बेहद खुश होते हैं। इस लिस्ट में अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia DSouza) का नाम भी शामिल है। रितेश और जेनेलिया बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल हैं। दोनों अक्सर अपनी क्यूट केमिस्ट्री की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं। खास बात ये है कि रितेश और जेनेलिया दोनों ही एक-दूसरे को स्पेशल फील करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में, कपल का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें रितेश ने बताया है कि उन्होंने अपनी लेडीलव जेनेलिया को प्रपोज कैसे किया था। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

ADVT
ADVT

पहले आप ये जान लीजिए कि, रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से हुई थी और साल 2012 में दोनों ने फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ के बाद शादी कर ली थी। रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख ने एक साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। आज के समय में दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं। इस कपल के दो बेटे रियान और राहिल हैं, जिनकी तस्वीरें अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट हैं किश्वर मर्चेंट, पति सुयश राय संग मिलकर एक्ट्रेस ने खास अंदाज में दी गुड न्यूज)

ADVT.
ADVT.

आइए अब आपको बताते हैं कि कपल ने इंटरव्यू में क्या कहा है। दरअसल, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने ‘बॉलीवुड बबल’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें रितेश ने उस दिन के बारे में बताया, जब उन्होंने जेनेलिया को प्रपोज किया था। एक्टर ने कहा कि, ‘हमारी शादी की तैयारियां हो रही थीं। एक दिन मैंने जेनेलिया से कहा था कि मुझे कुछ खरीदना है, तो ताज चलते हैं। हम दोनों कार से ताज जाने लगे। लेकिन रास्ते में मैंने गेटवे ऑफ इंडिया के अपोजिट कार रोक दी। इस दौरान उसने मुझसे पूछा था कि, ‘आपने यहां कार क्यों रोकी है।’ तो मैंने जवाब देते हुए कहा था, ‘चलो पैदल चलते हैं क्योंकि बहुत ट्रैफिक है। फिर हम कार से बाहर निकल गए। मेरे पास एक जैकेट थी, जिसे मैंने पहन लिया था। उस समय वह हैरानी से सोचने लगी थीं कि मैं जैकेट क्यों पहन रहा हूं। इसके बाद मैं उसे घाट की ओर ले गया और वहां से हम दोनों ने एक स्पीड बोट पकड़ी। इसके बाद हम मेरे दोस्त की बोट (याच्ट) पर गए। उस वक्त तक शाम का समय हो गया था।’ (ये भी पढ़ें: अली गोनी ने जैस्मिन भसीन संग शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा- 'हम ही हमारी दुनिया हैं')

इसके आगे रितेश देशमुख ने बताया कि, ‘हम दोनों मरीन ड्राइव की ओर बढ़ गए थे। मैंने अपना फेवरेट पिज्जा ऑर्डर किया और हम दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने बैठ गए। यह शाम बहुत प्यारी थी। इसके बाद हम एक स्पेशल जगह पर पहुंच गए थे। मेरे एक दोस्त ने मरीन ड्राइन के ठीक सामने एक बिल्डिंग बनाई थी। मैंने जेनेलिया को वहां देखने के लिए कहा और फिर मैंने अपनी लेडीलव को प्रपोज किया था।’ वहीं, अपने प्रपोजल पर जेनेलिया ने इस इंटरव्यू में कहा कि, ‘यह बहुत प्यारा था। मैंने रितेश से हमेशा कहा था कि शादी से पहले मैं थोड़ा ड्रामा चाहती हूं। लेकिन मुझे नहीं पता था कि वो इस हद तल चले जाएंगे। यह हमारी शादी से महज 10 दिन पहले हुआ था, जो बहुत ही मजेदार था।’ (ये भी पढ़ें: सैफ के बेटे इब्राहिम ने पंजाब के CM अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में जमकर की मस्ती, देखें तस्वीरें)

ADVT.
ADVT.

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की शादी को पूरे 9 साल हो गए हैं। 3 फरवरी 2021 को कपल ने अपने 9वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इस खास मौके पर जेनेलिया ने अपने लविंग हसबैंड के लिए एक रोमांटिक डेट प्लान की थी, जिसका एक वीडियो रितेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खूबसूरत टेबल को फूलों और कैंडिल से सजाया गया है। इस वीडियो में जेनेलिया को भी देखा जा सकता है, जो क्रीम कलर के आउटफिट में बेहद क्यूट लग रही हैं। उनकी इस रोमांटिक एनिवर्सरी डेट के लिए दिल्ली से स्पेशल शेफ को भी बुलाया गया था। दोनों के इस वीडियो पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए रितेश ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘बाइको जेनेलिया के द्वारा दिया गया एनिवर्सरी सेलिब्रेशन का सरप्राइज। ये सिर्फ शुरुआत है। मास्टर सरप्राइज तो शेफ विक्रमजीत रॉय हैं, जिन्होंने दिल्ली से उड़ान भरी है।’

फिलहाल, ये तो सच है कि रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं और अपनी शादी को स्पेशल बनाए रखने के लिए दोनों एक दूसरे को सरप्राइज देते रहते हैं। तो आपको रितेश द्वारा अपनी लेडीलव जेलेनिया को प्रपोज करने का तरीका कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा

Kokilaben Ambani ने Anant-Radhika के लिए होस्ट की 'गरबा डांडिया नाइट', देखें इनसाइड झलकियां