सामने आई रिया चक्रवर्ती और सुशांत की वॉट्सऐप चैट, जानें दोनों में क्या हुई थी बातचीत

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के केस में हर रोज नई जानकारियां निकलकर सामने आ रही हैं। अब हाल ही में रिया और सुशांत की एक व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आइए आपको दिखाते हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: Aug 9, 2020 | 10:40:07 IST

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन मामले में एक्टर के पिता केके सिंह (KK Singh) की तरफ से सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद से हर रोज नई जानकारियां निकलकर सामने आ रही हैं। अब हाल ही में रिया और सुशांत की एक वॉट्सऐप चैट वायरल हो रही है, जिसे बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के वकील ने इसे शेयर किया है। 

ADVT
ADVT

वायरल हो रहे इन चैट्स के मुताबिक, सुशांत अपनी बहन प्रियंका से खासा नाराज थे। इन चैट्स में लिखी बातों से ऐसा लग रहा है कि सुशांत और उनके परिवार के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था।

इस चैट के शुरुआत में सुशांत, रिया और उनके परिवार की तारीफ करते हैं। वह लिखते हैं, ''तुम्हारा परिवार बहुत शानदार है। सर(रिया के पिता) बहुत सही हैं और शोविक बहुत दयालु है और तुम भी जो कि मेरी हो। इन जरूरी बदलावों के पीछे तुम एक पर्याप्त कारण हो तुम सभी के आसपास रहना मेरे लिए खुशी की बात होगी। तुम मेरी चीयर्स और रॉकस्टार हो। तुम प्लीज मुस्कुरा दो, तुम ऐसे ही अच्छी लगती हो। अब मैं सोने की कोशिश करूंगा। काश मुझे भी जमीला जैसा सपना आए, कितना बढ़िया रहेगा ना... टाटा मेरे रॉकस्टार।'' (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने सुशांत केस में तोड़ी चुप्पी, डिप्रेशन को लेकर किया बड़ा खुलासा)  

ADVT.
ADVT.

रिया ने इसका जवाब दिया, ''हाहाहा, सो जाओ मेरे स्वीट ब्वॉय। मैसेज करती हूं जब मैं धरती पर आ जाऊंगी और तुम उस समय चांद पर होगे...सो जाओ स्वीट बाबा ब्वॉय।'' दोनों के बीच ये बातचीत शाम के 6 बजकर 8 मिनट से 6 बजकर 14 मिनट के बीच हुई थी। हालांकि, तारीख, महीना और साल स्पष्ट नहीं है।

इसके बाद रात 8 बजकर 5 मिनट पर रिया ने सुशांत से पूछा, ''हाय..मेरा बेबी कैसा है।'' इस पर सुशांत ने जवाब दिया- ''अच्छा नहीं है... मेरी बहन अब सिड भाई का विक्ट‍िम कार्ड खेलकर पूरा मामला डायवर्ट करने की कोशिश कर रही है, ताकि इस पूरी बात से ध्यान भटका कर (वही बात जिसे मैं और तुम पीछे छोड़ रहे हैं) वह मुझ पर ये बात डाल रही है कि मैं इसके लिए शारीरिक रूप से सजा दे रहा हूं। ये बहुत निराशाजनक बात है।''

ADVT.
ADVT.

इसके बाद रिया ने मैसेज किया है कि, ''मीटिंग के बाद फोन करना।'' फिर सुशांत ने रिया को वो मैसेज भेजा जो उन्होंने अपनी बहन को लिखा था, उसमें लिखा है, ''प्रियंका जो तुम कर रही हो वो बहुत गलत है। शराब के नशे में छेड़छाड़ करने जैसी हरकत के बाद इसे छिपाने के लिए विक्टिम कार्ड खेल रही हो जिसे बख्शा नहीं जा सकता। मां और भगवान हमें देख रहे हैं। अगर तुम्हें अपने अहंकार की वजह से कुछ नजर नहीं आ रहा है तो फिर भगवान ही तुम्हारा भला करे, क्योंकि मैं नहीं डरता और मैं आगे भी उस काम को जारी रखूंगा जो अब तक किया है। मैं दुनिया में जरूर बदलाव लाता रहूंगा। भगवान और प्रकृति को ही यह फैसला करने दें कि किसका काम सही है।'' (ये भी पढ़ें: अपनी चारों बहनों को बहुत प्यार करते थे सुशांत, श्वेता ने वॉट्सएप चैट शेयर कर दिखाया सबूत)  

सुशांत ने अगला मैसेज जो रिया को भेजा वो सिड के लिए था, जिसमें लिखा था, ''उन्होंने तुम्हें मेरी आंखों के सामने मारा और वो मेरी बहन ने किया जिसे लोग समझते हैं कि शराब के नशे में किया होगा और तुम उसकी विक्ट‍िम कार्ड वाली बातों को मान भी रहे हो। प्लीज मुझे यह भी बताओ कि तुमने और मैंने ऋष‍िकेश बस में जो किया था, तब तो हम दोनों बार-बार शर्म‍िंदा होंगे, अगर हम बहन के नजर‍िए से देखें तो मैं मह‍िलाओं की इज्जत करता हूं, क्योंकि मेरी मां ने मुझे यही सिखाया है, लेकिन उन्होंने यह भी सिखाया है कि हमेशा सही का साथ दें और जो बराबर में है उससे डरे नहीं।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत की फैमिली के आते ही चली जाती थीं रिया चक्रवर्ती, नहीं तो होते थे झगड़े: दोस्त ने खोले कई राज)  

ADVT.
ADVT.

आगे उन्होंने लिखा है, ''क्या तुम्हें लगता है कि बहस करने वाली मेरी कोई भी बात एक परेशानी है और उनका काम सही है। भाई मैं सभी रिश्ते छोड़ दूंगा और दुनिया में पॉजिट‍िव बदलाव लाने के लिए जो कर रहा हूं उसमें ही लग जाऊंगा। तुम वही करो जो तुम्हें सही लगता हो, मैं समझ लूंगा।''

रिपोर्ट के मुताबिक ये चैट्स रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने साझा की हैं। अगर ये चैट्स सही हैं तो सुशांत अपनी बहन से वाकई नाराज थे। इन चैट्स के मुताबिक सुशांत की बहन प्रियंका ने शराब के नशे में सिद्धार्थ पिठानी पर हाथ उठाया था और वह इस बात का विरोध कर रहे थे। साथ ही रिया चक्रवर्ती इसमें सुशांत का साथ दे रही थीं।

फिलहाल, हम सुशांत और रिया के बीच हुए इन कथित वॉट्सऐप चैट्स के स्क्रीनशॉट्स की पुष्टि नहीं करते हैं। वैसे, अब इस मामले की जांच सीबीआई के हाथों में है। तो अब देखना होगा कि आखिर इस केस की गुत्थी कब तक सुलझती है?

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'