ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए रेखा का इंटरव्यू वायरल, बहू की सराहना न करने पर ट्रोल हुए थे अमिताभ

इस समय अमिताभ बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय की तारीफ न करने के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं। इस बीच, अभिनेत्री रेखा का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने ऐश को एक 'खजाना' बताया

By Pooja Shripal Last Updated: Jun 17, 2023 | 15:47:23 IST

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नाती अगस्त्य नंदा की प्रशंसा करते हुए एक नोट लिखा, जो जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। जैसे ही उन्होंने अग्स्त्य के लिए नोट शेयर किया, वैसे ही नेटिजंस नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि बिग बी अपने नाती की तारीफ कर सकते हैं, लेकिन वह कभी भी अपनी बहू ऐश्वर्या राय की सराहना नहीं करते हैं। इस बीच, अब दिग्गज अदाकारा रेखा (Rekha) का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने ऐश की खूब तारीफ की थी।

ADVT
ADVT

जब थ्रोबैक इंटरव्यू रेखा ने की थी ऐश्वर्या राय की तारीफ

अपनी बहू ऐश्वर्या की कभी तारीफ न करने पर अमिताभ बच्चन को 'रेडिट' पर ट्रोल किए जाने के बाद, रेखा का एक पुराना इंटरव्यू अब उसी प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। उस पुराने इंटरव्यू में रेखा ने ऐश्वर्या की जमकर तारीफ की थी। रेखा ने कहा था कि ऐश्वर्या सबसे अच्छी मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने यहां तक कहा था कि अगर जरूरत पड़ी, तो वह ऐश्वर्या के लिए लड़ेंगी। 

रेखा ने कहा था, "जिन मॉडल्स की मैं तारीफ करती हूं, उनमें मुझे ऐश्वर्या सबसे अच्छी लगती हैं। मैं मीडिया से असहमत हूं कि वह 'प्लास्टिक' (प्लास्टिक सर्जरी) हैं। मुझे वह बहुत एक्सप्रेसिव लगती हैं। जरूरत पड़ने पर मैं उनके लिए एक शेरनी की तरह लड़ूंगी। मेरा दिल ऐश के लिए निकल जाता है। जब तक मैंने 'उमराव जान' (1981) नहीं की थी, तब  मुझे यह असंभव लग रहा था कि उर्दू बोलने वाली एक तमिल लड़की कैसे काम करेगी।''

ADVT.
ADVT.

उन्होंने आगे कहा था, ''उसी तरह इस दक्षिण भारतीय लड़की (ऐश्वर्या राय) को 'उमराव जान' (2006) में अपनी क्षमता का एहसास होना चाहिए। उन्हें खुद को साबित करने के लिए हॉलीवुड जाने की जरूरत नहीं है। वह हमारी अपनी हैं। ब्राइड एंड प्रेजुडिस क्यों? ये बाहर के लोग कौन हैं, जो ऐश की क्षमता को खत्म की करने की कोशिश कर रहे हैं? वह हमारा खजाना हैं। यह समय है, जब हमें उन्हें एक्सेप्ट करना चाहिए।"

ऐश्वर्या राय के लिए दिल छू लेने वाली बातों पर फैंस का रिएक्शन

जैसे ही रेखा का पुराना इंटरव्यू रेडिट पर साझा किया गया, नेटिजंस ने बच्चन परिवार पर तंज कसना शुरू कर दिया। ऐश्वर्या के बारे में की गई रेखा की बातों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, 'वाह!! तारीफ ऐश्वर्या के ससुराल वालों को करनी चाहिए थी और की रेखा मैम ने और वो भी कितनी खूबसूरती से।'' वहीं, एक अन्य नेटिजन ने लिखा,  "ऐश्वर्या ऐसी सासूमां डिजर्व करती थीं'' यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

ADVT.
ADVT.

जब अमिताभ बच्चन को बहू ऐश्वर्या की तारीफ न करने पर नेटिजंस ने सुनाई खरी-खोटी

दरअसल, बीते दिनों बिग बी ने अपनी बेटी श्वेता और दिवंगत राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना की एक तस्वीर पोस्ट की थी। पोस्ट के साथ उन्होंने अपने नाती अगस्त्य के लिए एक प्यारा नोट लिखा था, जो इंटरनेट पर वायरल हो गया। जहां कुछ ने इसकी तारीफ की, तो वहीं एक वर्ग इससे नाराज हो गया और उन्होंने ऐश की कभी प्रशंसा न करने पर फटकार लगाते हुए कहा कि बिग बी की प्राथमिकताएं स्पष्ट हैं। 

नेटिजन के नोट को इस तरह से पढ़ा जा सकता है, "अमित जी, ऐश के लिए उनके करियर की सबसे बड़ी संभावित फिल्मों पर पोस्ट नहीं कर सकते थे, लेकिन यहां ट्विंकल खन्ना और श्वेता नंदा की एक तस्वीर पोस्ट कर रहे हैं, ताकि वह अपने 34.5 मिलियन फॉलोअर्स के लिए डॉट्स कनेक्ट कर सकें और अगस्त्य की आने वाली फिल्म 'द आर्चीज' का प्रचार कर सकें। नाना जी की प्राथमिकताएं साफ हैं।"

ADVT.
ADVT.

रेखा और अमिताभ बच्चन का चर्चित रिश्ता

रेखा और अमिताभ के रिश्ते की बात करें, तो यह किसी से भी छिपा नहीं है। दोनों का रिलेशनशिप बी-टाउन में सबसे ज्यादा चर्चित रहा है, लेकिन दोनों ने कभी इसे स्वीकार नहीं किया और न ही इसके बारे में बात की। हालांकि, हमेशा से यह कहा गया है कि दोनों को 1976 में अपनी फिल्म 'दो अंजाने' के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया था और उस दौरान बिग बी जया से पहले ही शादी कर चुके थे। जब Rekha संग अफेयर से इनकार करने के बाद Jaya Bachchan पर भड़क गए थे Amitabh, लगाई थी फटकार, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

भले ही बिग बी ने रेखा के साथ अपने रिश्ते को कभी भी स्वीकार नहीं किया, लेकिन रेखा ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में अमिताभ के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, "उन्हें ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए था? उन्होंने अपनी छवि, अपने परिवार, अपने बच्चों की रक्षा के लिए ऐसा किया। जनता को उनके लिए मेरे प्यार या मेरे लिए उनके प्यार के बारे में क्यों पता होना चाहिए? मैं उनसे प्यार करती हूं और वह मुझसे प्यार करते हैं- बस! अगर उन्होंने निजी तौर पर मेरे प्रति इस तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त की होती, तो मुझे बहुत निराशा होती। मिस्टर बच्चन अभी भी पुराने जमाने के हैं। वह किसी को चोट नहीं पहुंचाना चाहते, तो अपनी पत्नी को क्यों चोट पहुंचाएंगे?

फिलहाल, रेखा द्वारा ऐश्वर्या राय की तारीफ पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात