रवीना टंडन की बेटी राशा एक्शन फिल्म में अजय देवगन के भतीजे अमन के साथ करेंगी डेब्यू: रिपोर्ट

एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: Jan 20, 2023 | 14:55:05 IST

Raveena Tandon Daughter Rasha Bollywood Debut: 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा (Rasha) सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी से अपने फैंस का दिल जीत रही हैं और नेटिजंस उनकी मां के साथ उनकी शानदार सिमिलैरिटी से हैरान हो जाते हैं। वह जल्द ही अपनी मां के नक्शेकदम पर चलने वाली हैं और 17 साल की राशा के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर जोरदार चर्चा है।

ADVT
ADVT

रवीना टंडन की बेटी का बॉलीवुड में डेब्यू

फिल्म 'काई पो छे' के निर्देशक अभिषेक कपूर ने अपने अगले निर्देशन पर काम शुरू कर दिया है और कथित तौर पर वह इसमें रवीना और अनिल थडानी की बेटी राशा थडानी को लॉन्च करेंगे। 'पिंकविला' की रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक अभिषेक कपूर की अगली फिल्म एक एक्शन-एडवेंचर प्रोजेक्ट है, जिसे अजय देवगन लीड करेंगे और उनके भतीजे अमन देवगन भी इसके जरिए अभिनय की शुरुआत करेंगे। कथित तौर पर, फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है, जिसमें 'दृश्यम 2' के अभिनेता पूरी तरह से अलग अवतार में हैं। इस पर प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है और उम्मीद है कि कुछ महीनों में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। अब खबर है कि अभिषेक को फिल्म के लिए अपनी लीडिंग लेडी भी मिल गई हैं।

ADVT.
ADVT.

अभिषेक इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में रवीना टंडन की बेटी राशा को लॉन्च करेंगे। रवीना और अनिल थडानी की 17 वर्षीय बेटी राशा, अभिषेक कपूर की एक्शन-एडवेंचर फिल्म से अभिनय की शुरुआत करेंगी। उनकी जोड़ी अमन देवगन के साथ बनेगी। यह एक बहुत ही खास किरदार है और अभिषेक को लगता है कि राशा इस भूमिका के लिए सबसे उपयुक्त हैं। उनकी मुख्य जोड़ी ने अभी से फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है। उन्हें कुछ ट्रेनिंग सेशन से गुजरना होगा, जो वे पहले ही शुरू कर चुके हैं। दोनों युवा अभिषेक के नेतृत्व में अपनी अभिनय यात्रा शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

राशा थडानी सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

राशा के इंस्टाग्राम पर पहले से ही 260K के फॉलोअर्स हैं और उन्होंने अपनी सुपरस्टार मां के साथ भी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। हाल ही में, रवीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट डाला था, जब राशा को कथित तौर पर उनके स्कूल में एक न्यू लेवल पर प्रमोट किया गया था। रवीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, “2023 की क्लास को #dais पर अलविदा कहना! सभी माताओं और पिताओं के लिए अपने बच्चे को बड़े होते देखने और वास्तव में अब घर से बाहर उड़ने के लिए तैयार होना कितना भावनात्मक क्षण है! हम आपको शुभकामनाएं देते हैं और गॉडस्पीड # क्लासऑफ 2023।”

ADVT.
ADVT.

रवीना टंडन की पर्सनल लाइफ

रवीना टंडन और अनिल थडानी 2004 में शादी के बंधन में बंधे और उनके दो बच्चे राशा व रणबीर हैं। शादी से पहले एक्ट्रेस ने दो लड़कियों पूजा और छाया को गोद लिया था। रवीना मौजूदा समय में इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं और राइटर बन गई हैं। एक बार रवीना टंडन अपनी बेटी राशा संग नजर आई थीं, जिसकी तस्वीरें सामने आने के बाद नेटिजंस ने उन्हें 'तारा सुतारिया की हूबहू कॉपी' कहा था। फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें।

निर्देशक अभिषेक कपूर का करियर

अभिषेक कपूर की बात करें, तो उन्होंने इसके पहले 'रॉक ऑन', 'काई पो छे', 'केदारनाथ', और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है। निर्देशक कुछ समय से इस कहानी पर काम कर रहे हैं और यह उनका पसंदीदा प्रोजेक्ट है। इसमें कुछ ऐसे एक्शन सीक्वेंस होंगे, जो पहले कभी नहीं देखे गए हैं। वह वर्तमान में अपनी सहायक कास्ट को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हैं।

ADVT.
ADVT.

अजय देवगन और रवीना टंडन ने साथ में की हैं कई फिल्में

अजय देवगन और रवीना टंडन ने 90 के दशक में कुछ प्रोजेक्ट में साथ काम किया है, जिसमें हैरी बावेजा की 1994 की रोमांटिक-एक्शन फिल्म 'दिलवाले', दीपक बहरी की 1993 की ड्रामा फिल्म 'एक ही रास्ता', और अशोक गायकवाड़ की 1999 की एक्शन फिल्म 'गैर' शामिल हैं।

अजय देवगन का वर्क फ्रंट

अजय देवगन के लिए आगे एक व्यस्त वर्ष है। वर्तमान में वह फिल्म 'भोला' के पोस्ट-प्रोडक्शन पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जो 30 मार्च 2023 को रिलीज़ के लिए निर्धारित है। जिसके बाद वह अप्रैल से रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम 3' की शूटिंग शुरू करेंगे। उनके पास पाइप लाइन में अमित रविंद्रनाथ शर्मा की 'मैदान' भी है। इस महीने के अंत से, वह नीरज पांडे की अपकमिंग अनटाइटल्ड रोमांटिक-थ्रिलर की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें वह तब्बू के साथ फिर से दिखाई देंगे।

फिलहाल, हमें तो रवीना की बेटी के बॉलीवुड में आने का इंतजार है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक