रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा की बेटी अदीरा ने चाचू उदय चोपड़ा को बर्थडे पर दिया खास तोहफा, देखिए तस्वीर

आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की बेटी अदीरा (Adira) ने चाचू उदय चोपड़ा (Uday Chopra) के जन्मदिन पर उन्हें एक बेहतरीन गिफ्ट दिया है। यहां जानिए अदीरा ने अपने चाचू उदय को क्या गिफ्ट दिया।

By Manali Rastogi Last Updated: Jan 8, 2020 | 13:57:14 IST

कहते हैं बच्चे हमेशा मन के सच्चे होते हैं। वो जो कुछ भी बोलते या करते हैं तो वो किसी के दबाव में नहीं बल्कि अपने मन से करते हैं। बच्चों के मन में जो जैसा होता है, वो बड़ों को ठीक वैसा ही बताते हैं। कुछ ऐसी ही हाल हैं निर्देशक आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की बेटी अदीरा चोपड़ा का भी। दरअसल अदीरा (Adira) ने इस बार अपने चाचू उदय चोपड़ा (Uday Chopra) के जन्मदिन पर उन्हें एक खास तोहफा दिया है। अदीरा ने चाचा उदय के लिए इस बार एक बर्थडे कार्ड बनाया जिसमें उन्होंने प्यारी सी ड्राइंग की थी। इस पर अदीरा ने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे मास्टर जेडी।’ वहीं उदय ने इस कार्ड की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि इसे मेरी भतीजी ने बनाया है।

ADVT
ADVT

फैंस के साथ तमाम सेलेब्रिटीज भी अदीरा द्वारा बनाए गए इस कार्ड को काफी पसंद कर रहे हैं। यही नहीं, इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स और फैंस ने भी उदय को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। वैसे तो स्टार किड्स हमेशा चर्चा का विषय रहते हैं, लेकिन आदित्य और रानी बेटी अदीरा को एक नॉर्मल लाइफ देना चाहते हैं, जिसकी वजह से वो उन्हें पैपराजी की नजरों से दूर रखते हैं। (ये भी पढ़ें: पति रणवीर सिंह को लेकर दीपिका पादुकोण ने कही ये बात, बताया- एक होने के बाद भी अलग है दोनों की पहचान)

यही वजह है कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा कभी भी अदीरा की कोई भी तस्वीर पोस्ट नहीं करते हैं। रानी मुखर्जी कई बार इंटरव्यू में ये बात कह भी चुकी हैं कि वो और आदित्य नहीं चाहते कि उनकी बेटी पैपराजी वर्ल्ड का हिस्सा बने। वो भी एक नॉर्मल जिंदगी बिताने की हकदार है। वैसे रानी और आदित्य अपनी जगह सही हैं। अधिकतर हम अपने फेवरेट स्टार के बच्चे को देखने के लिए हर उस हद को पार कर जाते हैं जोकि गलत है।

ADVT.
ADVT.

वैसे रानी और आदित्य भले ही अदीरा को पैपराजी से दूर रखना पसंद करते हों, लेकिन रानी मुखर्जी अक्सर बेटी अदीरा की बात करती हुई नजर आती हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान रानी ने इस बात का खुलासा किया था कि आदित्य और उनमें इस बात को लेकर लड़ाई होती है कि बेटी अदीरा की परवरिश कैसी होनी चाहिए? रानी मुखर्जी ने आगे बताया कि उनके बीच लड़ाई इसलिए होती है क्योंकि अदीरा की परवरिश को लेकर दोनों के विचार अलग-अलग हैं। यही नहीं, रानी ने ये भी बताया था कि लड़ाई के बाद अगर दोनों में किसी को लगता है कि वो इस बार गलत है तो वो पहले आकर माफी मांग लेता है। (ये भी पढ़ें: जमाई राजा फेम शाइनी दोशी के बॉयफ्रेंड लवेश की पहली झलक आई सामने, देखिए तस्वीरें)

ADVT.
ADVT.

अपनी बात जारी रखते हुए रानी ने बताया कि जब बात अदीरा की आती है तो मैं आदित्य को किसी भी बात के लिए काफी जल्दी मना लेती हूं। रानी ने कहा कि बच्चे की परवरिश करना बेहद मुश्किल काम होता है। इसलिए मैं अपनी बच्ची को हमेशा यही समझाती हूं कि वो काफी बहादुर और स्ट्रांग है। रानी ने आगे कहा कि मैं उसके दिमाग में ये सब बातें इसलिए डालती हूं, ताकि बाद में उसे ज्यादा समझाने की जरुरत ना पड़े। रानी मुखर्जी ने ये भी कहा कि मैं नहीं चाहती कि कोई अदीरा को ये बताए कि वो बहादुर या स्ट्रांग नहीं है। (ये भी पढ़ें: पहले से शादीशुदा हैं नेहा पेंडसे के पति शार्दुल ब्यास, बातों ही बातों में एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा)

वैसे रानी मुखर्जी जितनी अच्छी अदाकारा हैं वो उतनी ही बेहतरीन मां भी हैं। उन्हें अच्छे से मालूम है कि उन्हें अपनी बेटी अदीरा के लिए क्या करना है या क्या नहीं। वो इस बात का खास ख्याल रखती हैं कि कोई भी अदीरा की तस्वीरें क्लिक ना करे। मगर आपको अदीरा की ड्राइंग कैसी लगी, हमें इस बारे में बताना ना भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात