बहन कंगना रनौत का रंगोली चंदेल ने एसिड अटैक के बाद मदद करने पर ऐसे किया शुक्रिया, शेयर किया ये पोस्ट

रंगोली चंदन (Rangoli Chandel) ने एसिड अटैक के बाद बहन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा की गई मदद को लेकर उनका शुक्रियादा किया है। जानिए कैसे अपनी छोटू पर प्यार लुटाती नजर आईं रंगोली।

By Deepakshi Sharma Last Updated: Jan 22, 2020 | 12:30:47 IST

बॉलीवुड की दो सबसे दबंग सिस्टर्स में से एक हैं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel)। दोनों बहनें हर पल एक-दूसरे का अच्छे-बुरे वक्त में साथ देती हुई नजर आती हैं। इस वक्त कंगना और रंगोली एक सुकून भरी जिंदगी का आनंद उठा रही हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्हें बेहद ही दर्दनाक दौर से गुजरना पड़ा था। रंगोली पर जब एसिड अटैक हुआ था तब कंगना महज 19 साल की थीं। उस वक्त कंगना ने अपनी बहन का किस कदर साथ दिया था, उसका जिक्र रंगोली हाल ही में करती हुई नजर आईं। साथ ही रंगोली ने अपनी बहन कंगना का जिस अंदाज में शुक्रियादा किया वो सही में तारीफ के काबिल रहा।

ADVT
ADVT

दरअसल कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म पंगा के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। उन्होंने अपनी बहन के साथ हुए एसिड अटैक के बारे में बात करते हुए मुंबई मिरर को बताया- मैंने बकवास फिल्मों में काम किया। ऐसी भूमिकाएं निभाईं जिनके लिए मैं योग्य नहीं थी, गेस्ट अपीरियंस को स्वीकार किया। ताकि मेरी बहन को भारत के बेस्ट सर्जन से इलाज मिल सके। मेरी बहन की तकरीबन 54 सर्जरीज़ हुई थीं। कंगना ने एसिड अटैक के बाद रंगोली की मदद कैसे की इस बारे में जिक्र करते हुए रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट के जरिए अपनी बहन का शुक्रियाद किया। (ये भी पढ़ें: BB 13: माहिरा शर्मा के चलते पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पुरी संग तोड़े सारे रिश्ते, कहा-मुझे अकेला छोड़ दो)

रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट कर लिखा- तुमने जो मेरे लिए किया उसका मैं कभी भुगतान नहीं कर सकती। उस वक्त तुम केवल 19 साल की थी जब ये भयानक घटना घटी। तब हमारे पैरेंट्स भी उस चीज को नहीं स्वीकार सकते थे। वे मेरा चेहरा देखते थे और बस बेहोश हो जाते थे। लेकिन तुम मेरे साथ खड़ी रही मेरे घावों को साफ करती रही। तुमने दिन-रात मेहनत की ताकि तुम मेरे इलाज के पैसे दे सको। सालों के संघर्ष के बाद जब चीजें बेहतर हुईं तो तुमने अपना चेहरा मेरी गोद में रखा और रो पड़ीं। मुझे खुशी है कि तुमने ऐसा किया क्योंकि अक्सर मजबूत लोग अपना दर्द साझा करना भूल जाते हैं। शुक्रिया छोटू।

ADVT.
ADVT.

रंगोली चंदेल ने कुछ वक्त पहले अपने साथ हुए एसिड अटैक का जिक्र करते हुए एक ट्वीट किया था। रंगोली ने उसमें बताया था कि मुझ पर हमला करने वाले का नाम अविनाश शर्मा है, वह मेरे साथ कॉलेज में पढ़ता था, हमारा एक ही फ्रेंड सर्किल था, उसने मुझे प्रपोज किया था तो मैंने उससे फासला बनाना शुरू कर दिया था क्योंकि मेरी एक जैसी फीलिंग नहीं थी, उसने लोगों से कहा था कि एक दिन वह मुझसे शादी करेगा। (ये भी पढ़ें: ताहिरा कश्यप ने बी-टाउन सेलेब्स के साथ यूं मनाया अपना बर्थडे, ट्विंकल खन्ना संग दिखी खास बॉन्डिंग)

ADVT.
ADVT.

इतना ही नहीं रंगोली ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा था कि जब माता-पिता ने मेरी शादी एयर फोर्स ऑफिसर से कर दी तो वह मेरी शादी के बाद काफी जिद्दी हो गया था। जब मैंने इसका प्रतिकार किया तो उसने मुझपर एसिड फेंक दिया। मैंने इस तरह की धमकियों को एक तरफ रख दिया और अपने माता-पिता को कभी नहीं बताया या पुलिस के पास भी नहीं गई, यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती थी। (ये भी पढ़ें: लो हो गया प्यार! रिया चक्रवर्ती ने कुछ ऐसे किया सुशांत सिंह राजपूत को बर्थडे विश, कही दिल की बात)

रंगोली चंदेल और कंगना रनौत एक-दूसरे से कितना प्यार करती है ये एक बार फिर उन्होंने दुनिया के सामने जाहिर कर दिया है। हम उम्मीद करते हैं कि आगे भी दोनों बहनें ऐसी ही हर मुश्किलों को सामना डटकर करें। आपको दोनों बहनें के इस प्यार को लेकर क्या है कहना हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक

Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

कौन हैं Nikesh Arora की पत्नी Ayesha Thapar? मिलिए US के हाईएस्ट पेड इंडियन CEO की खूबसूरत वाइफ से