रणबीर-आलिया के फैमिली ट्रिप की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, जंगल में एंजॉय करते दिखे सभी सेलेब्स  

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फैमिली व क्लोज फ्रेंड्स के साथ रणथम्भौर ट्रिप पर गए हैं, जिसकी अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। आइए देखते हैं वो तस्वीरें....

By Vidushi Gupta Last Updated: Dec 31, 2020 | 17:15:43 IST

साल 2020 के ख़त्म होने का लोग मार्च के महीने से इंतजार कर रहे थे, क्योंकि ये एक ऐसे फेज की शुरुआत थी जिसकी शायद कभी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। अब आख़िरकार इस साल का एंड नजदीक आ गया है और इस ख़ुशी को सेलिब्रेट करने के लिए कोरोना महामारी के बीच भी लोग पार्टीज की प्लानिंग कर रहे हैं। वहीं, अगर बी-टाउन की बात करें, तो ज्यादातर सेलेब्स न्यू ईयर को वेलकम करने के लिए वेकेशन पर गए हुए हैं। इन सेलेब्स की लिस्ट में कपूर व भट्ट फैमिली का भी नाम जुड़ गया है, जो मौजूदा समय में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ रणथम्भौर में क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रहे हैं। यहीं से ये सारे सेलेब्स अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।  

ADVT
ADVT

इन फोटोज को देखने से पहले ये जान लीजिए कि 30 दिसंबर 2020 को कपूर फैमिली के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि ये सभी न्यू ईयर वेकेशन पर जा रहे हैं। इस दौरान रणबीर कपूर के साथ उनकी मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor), बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) और उनके पति भरत साहनी (Bharat Sahni) व नातिन समारा साहनी (Samara Sahni) मौजूद थे। वहीं, उनको ज्वाइन करने एक्टर की लेडीलव आलिया भट्ट (Alia Bhatt), मां सोनी रजदान (Soni Razdan) व बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) भी नजर आई थीं। इससे जुड़ी फोटोज व वीडियोज मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थीं। इसके अलावा नीतू ने भी इस गेट टूगेदर की एक झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की थी। (ये भी पढ़ें: 50 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने मनोज तिवारी, शेयर की 'नन्ही परी' की फोटो)

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें, जो वेकेशन पर गए इन सभी सेलेब्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। बॉनफायर डिनर से लेकर सफारी राइड्स तक, टेंट हाउस में स्टे से लेकर सभी के आलू पराठे के ब्रेकफास्ट तक, फैंस इन सेलेब्स की ट्रिप से शेयर की गईं सभी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। यहां इन तस्वीरों में देखें कि आलिया, रणबीर, उनकी फैमिलीज व क्लोज फ्रेंड्स किस तरह से साल 2020 की एंडिंग कर रहे हैं।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

आलिया और रणबीर अब खुले तौर पर अपने रिश्ते को कबूलते हैं। आलिया, कपूर खानदान के साथ कई खास त्यौहारों और मौकों पर नजर आती हैं। आलिया कपूर खानदान के साथ न केवल सुख में साथ देती हैं, बल्कि दुख में भी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहती हैं। बर्थडे पार्टी से लेकर डिनर-लंच के आयोजन तक आलिया, कपूर खानदान में रणबीर के साथ जरूर नजर आती हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने बेडरूम से शेयर कीं पति सैफ व बेटे तैमूर संग ये खास फोटोज, बेहद खूबसूरत दिखी फैमिली)

25 दिसंबर को कपूर और पटौदी खानदान ने एक साथ क्रिसमस का त्यौहार सेलिब्रेट किया था, जिसमें करीना की होने वाली भाभी आलिया भट्ट भी नजर आई थीं। आलिया के अलावा करीना की दूसरी होने वाली भाभी तारा सुतारिया भी मौके पर मौजूद रहीं, जो करीना के फुफेरे भाई आदर जैन की गर्लफ्रेंड हैं। करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिसमस की एक फैमिली फोटो शेयर की थी, जिसमें आलिया भट्ट और तारा सुतारिया समेत पूरा कपूर व पटौदी खानदान नजर आ रहा है। इसके कैप्शन में बेबो ने लिखा था, “परंपरा कायम है...और चिल्लाना भी...हमेशा के लिए फैमिली गेट टूगेदर...सभी कोविड टेस्ट करवा के रॉक और रोल कर रहे हैं...मैरी क्रिसमस लोगों...@neetu54 आंटी और @riddhimakapoorsahniofficial को मिस किया।” (ये भी पढ़ें: पापा के बर्थडे पर इमोशनल हुईं चारु असोपा, फोटो शेयर कर लिखा-'हमेशा मुझे हिम्मत देने के लिए थैंक्यू')

आलिया भट्ट कपूर खानदान के हर फंक्शन को एक संस्कारी बहू की तरह अटेंड करती नजर आती हैं। रक्षाबंधन सेलिब्रेशन से लेकर बर्थडे पार्टीज तक, आलिया कपूर फैमिली के साथ हर सेलिब्रेशन मनाते हुए स्पॉट की जाती हैं। 3 अगस्त 2020 को कपूर खानदान के राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें आलिया भी देखी गई थीं।

फिलहाल, आलिया-रणवीर अपनी फैमिलीज और क्लोज फ्रेंड्स के साथ ये वेकेशन खूब एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको इस ट्रिप की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

Anant के संगीत में Isha सिल्वर लहंगे में दिखीं स्टनिंग, भाभी Shloka ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा जलवा

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा