हल्दी की रस्म में भंगड़े पर झूमते नजर आए राणा डग्गुबती और मिहिका बजाज, देखें वीडियो

साउथ एक्टर राणा डग्गुबती (Rana Daggubati) और उनकी मंगेतर मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। हाल ही में उनकी हल्दी सेरेमनी से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो भंगड़े पर ​झूमते नजर आ रहे हैं। आइए देखें वीडियो।

By Shivakant Shukla Last Updated: Aug 7, 2020 | 15:38:23 IST

फेमस साउथ एक्टर राणा डग्गुबती (Rana Daggubati) 8 अगस्त को अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हल्दी रस्म के दौरान का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो भंगड़े पर ​झूमते नजर आ रहे हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं वीडियो।

ADVT
ADVT

दरअसल, शादी से पहले कई प्रकार की रस्में पूरी की जाती हैं। इसी कड़ी में 6 अगस्त 2020 को राणा डग्गुबती और मिहिका बजाज के शादी की हल्दी और मेहंदी की रस्म हुई, जिसकी कई तस्वीरें सामने आ गई हैं। यह सेरेमनी मिहिका के घर जुबली हिल्स में आयोजित की गई। हल्दी रस्म के लिए मिहिका ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना था। वहीं, राणा सफेद रंग ​की शर्ट और ट्रेडिशनल धोती पहने नजर आए।  (ये भी पढ़ें: बाहुबली के 'भल्लालदेव' ने मिहिका बजाज से किया अपनी सगाई का ऐलान, जानें कौन हैं ये)  

ADVT.
ADVT.

यहां देखें हल्दी सेरेमनी में कपल का झूमते हुए वीडियो

हल्दी सेरेमनी का ये एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ये कपल भंगड़े पर थोड़ा-थोड़ा थिरकते हुए नजर आ रहा है। (ये भी पढ़ें: राणा डग्गुबती और मिहिका बजाज की शादी में होंगे ये खास इंतजाम, कपल के पैरेंट्स ने बताया प्लान)  

राणा डग्गुबती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर हल्दी सेरेमनी की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ''और जीवन इन्हीं मुस्कुराहटों के साथ आगे बढ़ता रहे, धन्यवाद!'' इस फोटो में जहां, मिहिका बजाज अपने होने वाले पति को देखकर मुस्कुरा रही हैं, वहीं राणा भी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। कपल के हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, और ये फोटोज फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं।

ADVT.
ADVT.

मेंहदी सेरेमनी में मिहिका ने बदला लुक

इसके अलावा दोनों की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों में भी दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। मेहंदी की तस्वीर में मिहिका बजाज सेरेमनी के लिए तैयार होती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग की पर्ल और कुंदन की ज्वेलरी पहनी हुई है। 

भात सेरेमनी में मिहिका ने पहना मां की शादी का लहंगा

हर लड़की अपनी शादी के उत्सव में अपनी मां के लहंगे को पहनने का सपना देखती है और हर मां इस पर गर्व महसूस करती है। कई लोग अपने सपने को सच नहीं कर पाते हैं। लेकिन, मिहिका बजाज सभी से अलग हैं। भात समारोह के लिए, मिहिका ने अपनी मां का लहंगा चुना था। वह हमेशा की तरह लाल और भूरे रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने स्टोन-कट ईयररिंग्स के साथ कैरी किया था। मिहिका ने नेचुरल मेकअप और शाही लुक पसंद किया था। मिहिका की तस्वीर को साझा करते हुए, उनकी माँ ने इमोशनल पोस्ट लिखा "भात की रस्म के लिए मिहिका बजाज ने मेरी शादी का जोड़ा पहना है। इस तस्वीर को देखकर मैं बहुत इमोशनल हो रही हूं। इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि अब मेरी बेटी वाकई में काफी बड़ी हो गई है।''

ADVT.
ADVT.

कोराना के कारण ऐसी होगी शादी की व्यवस्था

पिछले दिनों राणा डग्गुबती के पिता डग्गुबाती सुरेश बाबू ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में बताया था, ''शादी में 30 से अधिक लोग मौजूद नहीं होंगे। हमने अतिथि सूची को केवल परिवार तक सीमित रखा है। फिल्म इंडस्ट्री और बाहर के करीबी दोस्तों को आमंत्रण नहीं भेजा गया है। सच्चाई यह है कि कोविड-19 के केस लगातार बढ़ रहे हैं और हम अपने जश्न की वजह से किसी की जान खतरे में नहीं डालना चाहते। शादी में जो भी आएगा, उसका कोविड-19 टेस्ट किया जाएगा। शादी स्थल पर हर जगह सैनिटाइजर रखे होंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। यह खुशी का मौका है और हम इसे सुरक्षित भी बनाना चाहते हैं।'' (ये भी पढ़ें: जल्द होगी राणा डग्गुबती और मिहिका बजाज की शादी, 'दूल्हन' के घर तैयारियां तेज, देखें फोटोज)  

गौरतलब है कि राणा डग्गुबती ने 12 मई को अपने इंस्टाग्राम पर मिहिका बजाज की फोटो शेयर करके अपने रिलेशनशिप की जानकारी देकर सभी को चौंका दिया था। उन्होंने मिहिका के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और इसके साथ लिखा था, ''और उसने हां कह दिया।'' वहीं, 21 मई को राणा ने मिहिका संग 'रोका' सेरेमनी की रस्म पूरी की थी। इस सेरेमनी की फोटो शेयर करते हुए राणा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, ''ये अब ऑफिशियल है।'' इस दौरान फैन्स और सेलेब्स ने उन्हें खूब बधाइयां दी थी। (ये भी पढ़ें: बाहुबली फेम एक्टर राणा डग्गुबती ने मिहिका बजाज से की सगाई, यहां देखें तस्वीरें)  

फिलहाल, फैंस को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है। वैसे, आपको कपल के हल्दी रस्म की फोटो और वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

Anant के संगीत में Isha सिल्वर लहंगे में दिखीं स्टनिंग, भाभी Shloka ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा जलवा

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा