राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को दिए हैं करोड़ों रुपए के महंगे गिफ्ट्स, यहां देखें लिस्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व फेमस बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने उन्हें कई बेशकीमती उपहार दिए हैं। आइए हम आपको उन सबके बारे में बताते हैं।

By Kanika Singh Last Updated: Nov 26, 2021 | 15:18:27 IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। राज और शिल्पा अपने दो बच्चों वियान राज और समीशा के साथ भी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा एक परफेक्ट कपल होने की हर कसौटी पर खरे उतरते हैं।

ADVT
ADVT

इसके साथ ही, दोनों एक-दूसरे की खुशी और जरूरतों का खास ख्याल रखते हैं। यही एक कारण है कि, शादी के इतने सालों के बाद भी उनकी मैरिड लाइफ काफी खुशहाल गुजर रही है। डिनर डेट पर जाने से लेकर एक-दूसरे के साथ ढेर सारी मनोरंजक चीजें करने तक, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी एक साथ काफी मस्ती करते हैं। हम आपको उन गिफ्ट्स की लिस्ट के बारे में बताएंगे, जो राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को दिए हैं।

राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को गिफ्ट किया समुद्र के सामने विला

ADVT.
ADVT.

एक इंटरव्यू में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने खुलासा किया था कि, उनके जीवन का सबसे बड़ा सपना था कि, मुंबई में समुंद्र के सामने उनका एक बंगला हो। खैर, उनके पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी के इस सपने को पूरा कर दिया और उन्हें मुंबई में समुंद्र के सामने एक शानदार विला गिफ्ट में दे दिया। यह शिल्पा के लिए एक विशेष उपहार था, क्योंकि इस तरह के आलीशान घर में रहना उनका सपना था। अगर हम इस विला की कीमत की बात करें, तो राज कुंद्रा ने इसे 100 करोड़ रुपए में खरीदा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा और राज के इस बंगले का नाम 'किनारा' है।

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी बच्चों वियान और समीशा संग धर्मशाला में कर रहीं एंजॉय, शेयर कीं वेकेशन की झलकियां)

राज कुंद्रा ने शिल्पा को दिया 'वर्साचे' का बैग

ADVT.
ADVT.

'पिंकविला' को दिए गए एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने बताया था कि, उन्हें एक 'वर्साचे' का बैग लेना था और ये बात उनके पति राज कुंद्रा को मालूम थी। अभिनेत्री ने कहा था, कि राज ने हमेशा उन्हें महंगे उपहारों से लुभाने की कोशिश की है, लेकिन जब उन्होंने शिल्पा को तीन 'वर्साचे' के बैग उपहार में दिए, तो वह दंग रह गईं। शिल्पा ने कहा था, "वे 'वर्साचे' के बैग के साथ मुझे लुभाने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने मुझे तीन अलग-अलग रंगों में एक ही कंपनी के तीन बैग भेजे और मैं दंग रह गई थी।

राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के लिए 'बुर्ज खलीफा' में खरीदा था एक अपार्टमेंट

जहां विश्व प्रसिद्ध आलीशान होटल 'बुर्ज खलीफा' में लोगों के लिए एक रात बिताना भी किसी सपने जैसा है, वहीं राज कुंद्रा ने अपनी लेडीलव शिल्पा के लिए शादी की सालगिरह पर इस शानदार होटल की 19वीं मंजिल पर एक अपार्टमेंट खरीदा था, जिसकी कीमत 50 करोड़ रुपए थी। हालांकि, शिल्पा शेट्टी ने 2016 में इसे बेच दिया था।

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बेटे वियान के साथ गरीबों को कंबल बांटते आए नजर, शेयर किया वीडियो)

ADVT.
ADVT.

जब राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को गिफ्ट किया था 'राज महल'

रिपोर्टों के अनुसार, राज कुंद्रा अपनी पूर्व पत्नी कविता के साथ थे, जब उन्होंने अपनी प्रेमिका शिल्पा शेट्टी को अपना सात बेडरूम का घर गिफ्ट में दे दिया था। कविता से तलाक के बाद राज ने शिल्पा को यूनाइटेड किंगडम के 'सेंट जॉर्ज हिल स्टेट' में अपनी इस शानदार प्रॉपर्टी को बेचने के बारे में बताया था, लेकिन शिल्पा ने राज को इसे बेचने से रोक दिया, क्योंकि शिल्पा को ये घर बहुत पसंद आया था और उन्होंने इसे अपने और बच्चों के लिए रखने का सोचा था, जिसके बाद राज ने शिल्पा को 'राज महल' नाम की ये आलीशान प्रॉपर्टी गिफ्ट कर दी थी।

जब राज ने सेंट्रल लंदन में शिल्पा के लिए खरीदा आलीशान फ्लैट

इसमें कोई दो राय नहीं है कि, गिफ्ट्स के जरिए अगर साथी को लुभाना एक कला है, तो राज इसमें उस्ताद हैं, क्योंकि सालों से उन्होंने अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को कई महंगे उपहार देकर सभी को चौंका दिया है। हालांकि, राज ने उस समय भी सभी को चौंका दिया था, जब उन्होंने शिल्पा को सेंट्रल लंदन में एक आलीशान अपार्टमेंट गिफ्ट किया था, जिसकी कीमत 7 करोड़ रुपए थी। लंदन शिल्पा की सबसे पसंदीदा जगहों में से एक है। यही वजह है कि, राज ने उन्हें यह लग्जीरियस घर उपहार में दिया था।

राज ने अमिताभ के बंगले के सामने खरीदा था घर

अपनी डेटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी ने यह स्पष्ट कर दिया था कि, वह बॉलीवुड को छोड़कर लंदन में नहीं रहेंगी। इसलिए उनके प्रेमी राज कुंद्रा को एक बड़ा फैसला करना था। खैर, सच्चे प्रेमी राज ने शिल्पा के इस फैसले का सम्मान किया और अमिताभ बच्चन के बंगले 'जलसा' के सामने एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा, ताकि वे और शिल्पा शादी के बाद वहां जाकर रह सकें।

जब शिल्पा शेट्टी को राज कुंद्रा ने दी थी 'BMW Z4' कार

लग्जीरियस घरों और ब्रांडेड हैंडबैग के अलावा कई और भी तरीकों से राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को सुपर-स्पेशल महसूस कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने शिल्पा को एक 'बीएमडब्ल्यू जेड 4' कार भी उपहार में दी थी, जिसकी कीमत 80 लाख रुपए थी।

शिल्पा शेट्टी को शादी में मिली महंगी हीरे की अंगूठी

राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को उनकी शादी पर एक अनोखी और बेहद महंगी अंगूठी दी थी। रिपोर्टों के अनुसार, राज ने शिल्पा के लिए 20 कैरेट की हीरे की अंगूठी खरीदी थी, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपए थी।

इन महंगे गिफ्ट्स के अलावा, जिस तरह से राज कुंद्रा अपनी खूबसूरत पत्नी शिल्पा शेट्टी को अपनी प्यारी हरकतों और प्यारे हाव-भाव से लुभाते रहते हैं, वो हमें बेहद पसंद आता है। इसमें कोई शक नहीं है कि, राज और शिल्पा इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। इस पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ