'बिग बॉस' के घर में राहुल ने घुटनों पर बैठकर किया दिशा परमार को प्रपोज, वीडियो आया सामने

राहुल वैद्य ने 'बिग बॉस-14' के घर के अंदर टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया है, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

By Prakash Joshi Last Updated: Nov 13, 2020 | 15:43:00 IST

'इंडियन आइडल' के पहले सीजन में अपनी सिंगिंग का लोहा मनवा चुके राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इन दिनों 'बिग बॉस-14' के घर के अंदर हैं, और वहां से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। इन सबके बीच राहुल ने टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) को शादी के लिए प्रपोज कर दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

ADVT
ADVT

दरअसल, 'कलर्स टीवी' के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से 11 नवंबर 2020 को 'बिग बॉस-14' के एक एपिसोड का छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे राहुल वैद्य दिशा परमार को अपने घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं। उन्होंने दिशा को नेशनल टीवी पर प्रपोज करते हुए उनका जवाब मांगा है। (ये भी पढ़ें: करीना ने मनाई मिनी दीवाली, व्हाइट सूट में माथे पर बिंदी लगाए बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं 'बेबो')

ADVT.
ADVT.

इस शो में दिशा तो नहीं हैं, लेकिन राहुल को उम्मीद है कि जब वो ये एपिसोड देखेंगी तो वो उनको जरूर इसका पॉजिटिव जवाब देंगी। ये एपिसोड आज रात यानी 11 नवंबर 2020 को प्रसारित होगा। शेयर किए गए वीडियो में राहुल को ये कहते हुए देखा जा सकता है कि, 'आज से पहले मैं कभी इतना नर्वस नहीं हुआ, जितना कि आज हो रहा हूं। दिशा और मैं एक-दूसरे को दो साल से जानते हैं। क्या तुम मुझसे शादी करोगी? मैं तुम्हारे जवाब का इंतजार करूंगा।'

'बिग बॉस' में आते ही राहुल हो गए थे सिंगल

'बिग बॉस-14' के पहले ही दिन स्टेज पर सलमान खान के सामने 33 साल के राहुल वैद्य ने अपनी लव-लाइफ के बारे में बात की थी। उस वक्त राहुल ने इशारा किया था कि वो सिंगल हैं और 'बिग बॉस-14' के घर में अपने प्यार की तलाश कर सकते हैं। हालांकि, इससे पहले राहुल का छोटे परदे की फेमस एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ नाम जुड़ चुका है। खबर तो ये भी थी कि राहुल और दिशा सीरियस डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन अचानक राहुल का सिंगल होना समझ से परे था। टीवी शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' की एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ लंबे टाइम से राहुल वैद्य के लिंकअप की खबरें मीडिया में आती रही हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते और फोटोज शेयर करते हुए भी देखे गए हैं। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी अपनी बहू को देंगी 20 कैरेट का हीरा, लेकिन वियान की दुल्हन को पूरी करनी होगी ये शर्त)

ADVT.
ADVT.

'बॉम्बे टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में राहुल ने बताया था कि, “हम दोनों दो साल पहले कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। हम साथ में हैंगआउट करते हैं, लेकिन यह कहना जल्दबाजी होगी कि हम प्यार में हैं, लेकिन हां, हम एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझने की कोशिश कर रहे हैं। दिशा बहुत ही सिंपल है और मुझे उसकी ये ख़ूबी पसंद है। मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा।”

दिशा और मैं सिर्फ दोस्त हैं -राहुल

राहुल वैद्य ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “ईमानदारी से बताऊं तो दिशा परमार और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। हमारे बीच कुछ भी नहीं चल रहा है। मेरी बहुत सी फीमेल फ्रेंड्स हैं, जिनके साथ मैं डिनर पर जाता हूं। बस अंतर ये है कि दिशा फेमस हैं, इसलिए उनके साथ मेरा नाम जोड़ दिया गया। मैं केवल दिशा ही नहीं कई फीमेल फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें डालता हूं, लेकिन उनके साथ मेरा कोई नाम नहीं जोड़ता। जब भी मैं दिशा परमार के साथ तस्वीरें शेयर करता हूं तो लोग चर्चा करने लगते हैं कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हमने साथ में म्यूजिक वीडियो किया है और हमारा मेंटल लेवल मैच करता है। इसलिए हम बेहतर दोस्त हैं।” (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम गोवा में कर रहे हैं एंजॉय, यहां देखें खूबसूरत तस्वीरें व वीडियो)

ADVT.
ADVT.

राहुल की फैन फॉलोइंग है काफी

राहुल वैद्य बॉलीवुड में ‘प्लेबैक सिंगिंग’ में बहुत आगे तो नहीं जा सके, लेकिन लाइव शो और इंडिपेंडेंट म्यूजिक एल्बम के जरिये उन्होंने अपने फैंस बहुत बनाए हैं। राहुल एक बैंड का भी हिस्सा हैं, जो दुनिया भर में लाइव शो करता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर सैफ अली खान की फिल्म ‘रेस-2’ के गाने 'बे-इंतहा' से राहुल को नेम और फेम दोनों ही मिला। राहुल वैद्य अपने लुक और स्टाइल के लिए भी बहुत फेमस हैं और यही कारण है कि उनकी फैन फालोइंग काफी है। 

फिलहाल, राहुल 'बिग बॉस-14' के घर से दिशा परमार को प्रपोज कर चुके हैं। ऐसे में ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि इस पर दिशा का क्या जवाब होता है? तो आपको राहुल का प्रपोज करने का ये अंदाज कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Anant-Radhika के संगीत में Ranbir-Alia ने चुराई लाइमलाइट, Salman-Ranveer ने भी जमाया रंग

Anant के संगीत में Isha सिल्वर लहंगे में दिखीं स्टनिंग, भाभी Shloka ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा जलवा

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'