रघु राम नन्हें रिदम को ऐसे करा रहे हैं शहर की राइड, देखिए बाप-बेटी की ये परफेक्ट बॉन्डिंग

एमटीवी रोडीज फेम रघु राम (Raghu Ram) ने बेटे रिदम (Rythm) के साथ दो प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो एक जिम्मेदार पिता होने की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। आप भी देखिए पिता-बेटे की ये प्यारी तस्वीरें।

By Deepakshi Sharma Last Updated: Feb 27, 2020 | 17:35:27 IST

एक नन्हें सी जान जब किसी कपल की जिंदगी में एंट्री करती है तो अपने साथ ढेर सारी खुशियां और लक लेकर आती है। एक कपल जब माता-पिता बनते हैं तो उनकी सारी जिंदगी अपने बच्चे के आसपास ही घूमती हुई नजर आती है। डायपर बदलने से लेकर उसे वॉक पर ले जाने का काम माता-पिता दोनों करते हुए दिखाई देते हैं। ये काम वैसे इन दिनों एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) फेम रघु राम (Raghu Ram) बेहतरीन तरीके से करते हुए नजर आ रहे हैं। जब से उनके घर नन्हें रिदम (Rythm) का जन्म हुआ है तब से वो अपने पिता होने की जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं।

ADVT
ADVT

वहीं, हाल ही में रघु राम ने अपनी इंस्टाग्राम पर बेटे रिदम के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने नन्हें शाहजादे को शहर घूमाते हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों फोटो में रिदम का चेहरा साफ नजर नहीं आ पा रहा है। इसकी वजह ये है कि रिदम बेबी कैरियर्स में आराम से बैठे हुए हैं और अपने पापा के साथ राइड पर निकले हैं। दोनों की ये तस्वीर बेहद ही प्यारी है। इस देख सिर्फ एक ही चीज दिमाग में आ रही है पापा-बेटे एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम परफेक्ट तरीके से बिता रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई ने लगाया अरहान खान पर गंभीर आरोप, कहा- इमोशनली किया मेरा इस्तेमाल )

ADVT.
ADVT.

वहीं, इस तस्वीर को रघु के फैंस जबरदस्त तरीके से पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा खुद रघु की पत्नी नताली डि लुसियो (Natalie Di Luccio) ने अपने पति के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है- हॉटी डैडी। वैसे ऐसा पहला मौका नहीं है जब रघु राम और उनकी पत्नी नताली अपने बेटे रिदम की वजह से सुर्खियों में आए हो। इससे पहले जब रघु राम के बेस्ट फ्रेंड रणविजय सिंह रिदम से मिलने उनके घर आए थे तब भी लोगों ने इस मामले में जबरदस्त तरीके से दिलचस्पी दिखाई थी।

दरअसल रघु राम और उनकी पत्नी नताली डि लुसियो के बेटे रिदम से मिलकर रणविजय सिंह काफी खुश हुए थे। उन्होंने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी उसमें वो, उनकी पत्नी प्रियंका वोहरा और बेटी कायनात सिंह रिदम के साथ नजर आ रहे थे। रणविजय ने रिदम को अपनी गोद में लिया हुआ था। वहीं, कायनात उसे देखकर मुस्कुरा रही होती थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने बेहद ही प्यारा सा कैप्शन लिखा था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- मिलिए रयथ्म (Rythm) से। रघु राम और नताली डि लुसियो को बधाई हो। वो बहुत सुदंर है और कायनात उसे बेबी बॉस कैसे बनते हैं वो सीखाने के लिए काफी एक्साइटेड है। (ये भी पढ़ें: सोनम कपूर को एयरपोर्ट पर ऐसे रिसीव करने पहुंचे पति आनंद आहूजा, वायरल हो रहा है ये क्यूट पोस्ट )

ADVT.
ADVT.

अपने बेटे के जन्म से पहले रघु ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी की कई तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के बीच शेयर की थीं। जिसके जरिए उन्होंने बताया था कि वो अपने बच्चे को देखने के लिए कितने बेताब हैं। ये बताते हुए रघु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी पत्नी नताली डि लुसियो अपने भाई-बहन के साथ नजर आ रही थी।

आपको बता दें रघु राम की पहली शादी 2006 में सुगंधा गर्ग से हुई थी। जनवरी 2018 में सुगंधा से तलाक के बाद रघु राम ने दिसंबर 2018 में गायक नताली डी लुसियो से दूसरी शादी की और नताली ने पिछले साल फ्रेंडशिप डे के मौके पर के प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था। ( ये भी पढ़ें: कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने 5 साल अलग रहने के बाद डाली तलाक की अर्जी, जानिए क्या है पूरा मामला )

ADVT.
ADVT.

वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि रघु राम और नताली डि लुसियो अपने बेटे के साथ इस वक्त बेहद खूबसूरत पल बिताते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे आपको रघु राम की ये तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक

Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

कौन हैं Nikesh Arora की पत्नी Ayesha Thapar? मिलिए US के हाईएस्ट पेड इंडियन CEO की खूबसूरत वाइफ से