लाजवाब है राधिका मर्चेंट का मिंट ग्रीन कलर का लहंगा, यहां देखिए उनकी शानदार तस्वीरें

जब बेहतरीन फैशन सेंस की बात होती है तो इस लिस्ट में सबसे पहला नाम राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) का आता है। राधिका बेहतरीन ट्रेडिशनल लुक के लिए फैंस के बीच काफी फेमस हैं।

By Manali Rastogi Last Updated: Feb 29, 2020 | 13:40:38 IST

आजकल शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में कई सेलेब्रिटीज को शानदार अंदाज में स्पॉट किया जा रहा है। ऐसे में देश में हो रहीं भव्य शादियों की बात हो रही हो और इस लिस्ट में मशहूर बिजनेसमैन और रिलयांस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) से जुड़े लोगों का नाम ना आए तो समझिए की ये लिस्ट अधूरी है। दरअसल हाल ही में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की सबसे खास दोस्त राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की बड़ी बहन अंजलि मर्चेंट (Anjali Merchant) की प्री-वेडिंग रस्मों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुई थीं। वहीं, अब राधिका एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

ADVT
ADVT

दरअसल उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें राधिका मर्चेंट मिंट ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं। उनके इस लहंगे पर फ्लोरल डिज़ाइन भी बनी हुई है। इस तस्वीर को राधिका की मेकअप आर्टिस्ट लवलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। यही नहीं, तस्वीर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने कमेंट करके इसे खूबसूरत बताया है। वहीं, फैंस भी राधिका मर्चेंट के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: गौरी खान को सरप्राइज देने इस इवेंट में पहुंचे शाहरुख खान, देखिए कैसे खुश हुईं एक्टर की पत्नी)

ADVT.
ADVT.

वहीं, कुछ समय पहले फेमस मेहंदी डिजाइनर वीना नागदा ने अंजलि मर्चेंट की मेहंदी सेरेमनी से जुड़ी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वीना नागदा अंजलि के साथ नजर आ रही थीं। इस खास मौके पर सभी ने येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। इसके अलावा अंजलि और राधिका की भी साथ में तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें दोनों ही खूबसूरत लग रही थीं। सबसे पहले तो आप देखिए ये शानदार तस्वीरें। (ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की लव स्टोरी पूरी तरह से है फिल्मी, जानिए कैसे हुई थी शुरुआत)

ADVT.
ADVT.

कौन हैं राधिका मर्चेंट?

ADVT.
ADVT.

सबसे पहले राधिका मर्चेंट तब चर्चा में आईं, जब सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका की सगाई की झूठी खबरें सामने आईं। हालांकि, इन खबरों को फेक बताया गया। इसके बाद राधिका को ईशा और पीरामल ग्रुप के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद की सगाई के बाद एंटीलिया में एक लैविश पार्टी में स्पॉट किया गया। पार्टी में राधिका ने ईशा अंबानी और श्लोका मेहता के साथ फिल्म 'पद्मावत' के घूमर गाने पर डांस किया था। इसके बाद पता चला कि राधिका और कोई नहीं बल्कि बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। (ये भी पढ़ें: तो क्या इस फिल्म में एकसाथ पहली बार काम करेंगी करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान? यहां जानिए पूरा मामला)

वीरेन मर्चेंट ADF फूड्स लिमिटेड के नॉन एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर होने के साथ-साथ 'एन्कोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड' कंपनी के सीईओ और वाइस चेयरमैन भी हैं। वीरेन की दो बेटियां हैं। एक का नाम राधिका तो दूसरी का नाम अंजलि है। वहीं, वीरेन मर्चेंट की पत्नी शैला भी एक बिजनेसवूमन हैं और वो एन्कोर प्राइवेट लिमिटेड में डायरेक्टर हैं। यही नहीं, अंजलि भी इसी कंपनी में बतौर डायरेक्टर काम करती हैं। अंबानी और मर्चेंट परिवार की एक खासियत है। दरअसल धीरुभाई अंबानी की तरह वीरेन के पिता अजित कुमार गोवर्धनदास मर्चेंट भी एक साधारण बिजनेसमैन थे, लेकिन बाद में उन्होंने भी धीरुभाई अंबानी की शोहरत हासिल की।

अंबानी परिवार संग अक्सर स्पॉट की जाती हैं राधिका

वहीं, अब राधिका मर्चेंट की बात करें तो उन्हें ईशा और आकाश की शादी के बाद से अंबानी परिवार के साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। चाहे मौका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल के एनुअल फंक्शन का हो या फिर मौका वार्षिक रिलायंस परिवार दिवस का हो, राधिका अंबानी परिवार के साथ हर इवेंट में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं। ऐसे में राधिका फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल अभी तक अंबानी परिवार ने अनंत और राधिका के रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन राधिका अंबानी परिवार के साथ अक्सर नजर आती हैं।

फिलहाल, सोशल मीडिया पर राधिका मर्चेंट की ये तस्वीरें जबरदस्त तरीके से धमाल मचा रही हैं। वैसे आपको राधिका का ये लुक कैसा लगा, हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा

Kokilaben Ambani ने Anant-Radhika के लिए होस्ट की 'गरबा डांडिया नाइट', देखें इनसाइड झलकियां