पूजा बनर्जी के पति कुणाल वर्मा ने बेटे कृशिव को खाना खिलाने के लिए किया डांस, देखें मजेदार वीडियो

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पति कुणाल वर्मा बेटे कृशिव को भोजन कराने के लिए डांस करते दिखाई दे रहे हैं। आइए देखते हैं वो वीडियो।

By Shivakant Shukla Last Updated: Apr 8, 2021 | 15:26:06 IST

एक महिला को बेबी को जन्म देने के लिए जितनी कठिनाईयों और दुख दर्द को सहना पड़ता है। उससे कही ज्यादा बेबी के अच्छे पालन-पोषण को लेकर वो परेशान होती है। हालांकि, बेबी के सामने ये सब कष्ट बहुत कम लगते हैं। बच्चे के लिए मां जितना परिश्रम करती है, उससे कम पिता भी नहीं करता है। वो भी अपने बच्चे के लिए ना जाने क्या-क्या करता है। इसी फेज से इन दिनों टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) और उनके पति कुणाल वर्मा (Kunal Verma) भी गुजर रहे हैं। हाल ही में, कुणाल वर्मा ने बेटे कृशिव को भोजन कराने के लिए डांस किया। आइए आपको दिखाते हैं इसका वीडियो। 

ADVT
ADVT

आइए पहले पूजा बनर्जी और उनके लविंग हसबैंड कुणाल की क्यूट लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। पूजा और कुणाल की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ के सेट पर हुई थी। यहीं पर दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने लगभग एक-दूसरे को 9 साल तक डेट किया था। इन 9 सालों में पूजा और कुणाल के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं, लेकिन प्यार में पागल दोनों ही एक-दूसरे के बिना नहीं रह पाए और फिर एक साथ हो गए। 9 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद पूजा और कुणाल ने 15 अप्रैल 2020 को शादी कर ली। शादी के दौरान पूजा प्रेग्नेंट थीं, इसी वजह से महज कुछ महीनों बाद उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया। 9 अक्टूबर 2020 को पूजा ने अपने बेटे कृशिव को जन्म दिया। वहीं, अब कपल अक्सर अपने बेटे संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है। (ये भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन को वाइफ स्नेहा ने विश किया बर्थडे, आया सामने ग्रैंड सेलिब्रेशन का वीडियो)

ADVT.
ADVT.

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, पूजा बनर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पूजा बनर्जी अपने बेटे को गोद में लेकर भोजन करा रही हैं। इस दौरान बेटे को खुश रखने के लिए कुणाल वर्मा 'खन-खन खनके चूड़ियां' गाने पर डांस कर रहे हैं। कृशिव अपने पापा के डांस को देखते हुए भोजन कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल ने रोमांटिक अदांज में GF गैब्रिएला को विश किया बर्थडे, लिखा खास नोट)

इसे शेयर करते हुए पूजा बनर्जी ने लिखा है, ''हम हमेशा अपने बच्चे को फोन और आईपैड और टीवी से जितना हो सके दूर रखना चाहते थे और हमने अपना 100 परसेंट देने का फैसला किया और इसे पूरा करने के लिए हम जितने प्रयास कर सकते हैं, कर रहे हैं। उसके लिए डांस करने के लिए पापा @kunalrverma को धन्यवाद और वह सिर्फ पापा को डांस करते हुए देखना पसंद करता है और इस तरह से वह ज्यादातर समय खाना खाता है। प्लीज, अपने बच्चों को जितना ज्यादा से ज्यादा समय दे सकते हैं दें। #krishiv''

ADVT.
ADVT.

बीते दिनों, कुणाल वर्मा और पूजा बनर्जी ने अपने बेटे का अन्नप्राशन किया था। इसका एक वीडियो कुणाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पंडित जी के माध्यम से पूजा बनर्जी और उनके हसबैंड कुणाल वर्मा अपने बेटे का अन्नप्राशन करवा रहे हैं। इस दौरान पंडित जी मंत्र पढ़ रहे हैं तो कुणाल उसे दोहरा रहे हैं। वीडियो में जहां पूजा पिंक कलर की साड़ी में हैं, तो वहीं कुणाल धोती और गमछा पहने हुए हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा था, ''यहां हमारे बच्चे के अन्नप्राशन (चावल की रस्म) की एक झलक है ...मम्मा पापा हमारे बेटे (कृशिव) को आशीर्वाद दे रहे हैं, हमारे इस अनमोल रत्न को आशीर्वाद मिलते देखना एक सपने जैसा है। भगवान इस मोमेंट के लिए आपका शुक्रिया।'' (ये भी पढ़ें: पुलकित सम्राट ने GF कृति खरबंदा से शर्त हारने पर 'पल्लो लटके' गाने पर किया डांस, देखें वीडियो)

फिलहाल, पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा इन दिनों अपने बेटे संग हैप्पी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको पूजा बनर्जी द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात