पॉपुलर ब्यूटी ब्लॉगर Tarini Peshawaria बनीं मां, अपने बेटे के लिए लिखा ओपन लेटर

ब्यूटी एंड फैशन ब्लॉगर तारिणी पेशावरिया को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। न्यू मॉम ने ख़ूबसूरत तरीके से खुशखबरी की घोषणा की है। आइए आपको बताते हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: Oct 5, 2023 | 22:01:42 IST

तारिणी पेशावरिया (Tarini Peshawaria) भारत में ब्यूटी एंड फैशन ब्लॉगिंग फील्ड के मोस्ट पॉपुलर चेहरों में से एक हैं। कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स पर अपनी रियलिस्टिक एंड एक्सपीरियंस रिव्यू के लिए मशहूर तारिणी ने कुछ ही समय में लाखों दिल जीत लिए हैं। यूट्यूब पर 696K और इंस्टाग्राम पर 631K के फॉलोअर्स के साथ तारिणी ने वास्तव में स्किन केयर नुस्खों से बहुत लोगों के चेहरे पर नेचुरल ग्लो लाने का का​म किया है।

ADVT
ADVT

पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने साल 2016 में सिमरजीत मानकतला से शादी की थी। सात साल की मैरिड लाइफ के बाद दोनों ने 29 मई 2023 को अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। अब यह प्यारा कपल अपने बच्चे के आगमन के साथ माता-पिता बन चुका है।

तारिणी पेशावरिया ने बच्चे को दिया जन्म

5 अक्टूबर 2023 को अपने इंस्टा हैंडल पर तारिणी ने पति समरजीत के साथ एक जॉइंट पोस्ट में अपने जीवन के सबसे खूबसूरत फेज की शुरुआत की घोषणा की। ब्लॉगर ने अपने बच्चे के जन्म की घोषणा की, जिसका उन्होंने छह दिन पहले यानी 29 सितंबर 2023 को स्वागत किया था। तारिणी ने ऑपरेशन थिएटर से ही अपने बच्चे की दिल पिघला देने वाली तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने और उनके पति सिमरजीत ने उसकी छोटी उंगलियों को अपने साथ रखा था। इसके साथ ही तारिणी ने अपने न्यूबोर्न बेटे को समर्पित एक लंबा लेटर लिखा, जिसमें उन्होंने नई जर्नी के लिए अपनी भावनाओं और खुशी को व्यक्त किया। 

ADVT.
ADVT.

उन्होंने लिखा, "हमारे बेटे के लिए, जब मैं यह लिख रही हूं, जब तुम छह दिन के हो, मेरी सीने पर लेटे हुए हो, तुम्हारे छोटे-छोटे हाथ, छोटे-छोटे नाखून, रुई के फाहे जैसे गाल और मेरे धड़ पर फिट बैठने वाला शरीर, मैं अभिभूत हूं कृतज्ञता के साथ, आपको बनाने के विचार से पूरी तरह से हैरान, पूरी तरह से थकी हुई और नींद से वंचित, टांके से दर्द में और मैं कैसा महसूस कर रही हूं, इसे लिखने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं...।''

ADVT.
ADVT.

तारिणी ने आगे लिखा, ''मुझे नहीं पता था कि मैं इतनी खुशी महसूस करने में सक्षम थी, यह थकी हुई, आभारी, शांतिपूर्ण - सब एक ही समय में। अब से कई साल बाद जब आप इसे देखेंगे, तो जान लें कि आपके पिता और मैं आपके जन्म के दिन से हर दिन कोशिश करेंगे कि हम संभवतः सबसे अच्छे माता-पिता बन सकें। हम गलतियां करेंगे, हम लड़खड़ा सकते हैं और गिर सकते हैं, लेकिन हम हमेशा आपका सपोर्ट करेंगे।''

तारिणी और सिमरजीत ने की अपने बच्चे के नाम की घोषणा 

उसी नोट में तारिणी ने पति सिमरजीत के साथ अपनी खूबसूरत लव स्टोरी को याद किया और बताया कि कैसे सात साल की डेटिंग और सात साल की शादी के बाद उन्होंने अपने जीवन में इस खूबसूरत नए फेज को अपनाया है। इसके अलावा, उन्होंने अपने बेटे के नाम की भी घोषणा की, जिसका नाम उन्होंने 'साबिर' रखा है। 

उन्होंने लिखा, ''आखिरकार इसके लिए तैयार होने में हमने अपना समय लिया, डेटिंग के 7 साल और शादी के 7 साल, और अब आप यहां हैं। हमारा छोटा साबिर, हमारा बेटा, हमारा दिल, हमारा जान। इस दुनिया में आपका स्वागत है, सब्बी बेबी और धन्यवाद - हमें अपने माता-पिता बनाने के लिए चुनने के लिए धन्यवाद। प्यार, मां और पापा।''

ADVT.
ADVT.

जब तारिणी ने मनाया था अपना न्यूट्रल-थीम वाला बेबी शॉवर 

एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर होने के नाते तारिणी शुरुआत से ही अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की हर अनमोल याद को रिकॉर्ड करती रही हैं। उदाहरण के लिए, 15 सितंबर 2023 को तारिणी ने अपनी बेबी शॉवर की झलकियां शेयर की थीं। दोनों ने एक न्यूट्रल एंड फ्लोरल-थीम वाले बेबी शॉवर को चुना था और उत्सव के हर हिस्से का आनंद लिया था। जहां सिमरजीत क्रीम कलर की पैंट के साथ रस्ट कलर की शर्ट में अच्छे लग रहे थे, वहीं ​होने वाली मां तारिणी क्रीम कलर के सिल्क इवनिंग गाउन में खूबसूरत लग रही थीं।

जब तारिणी ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप

28 सितंबर 2023 को अपनी डिलीवरी से ठीक पहले तारिणी पेशावरिया ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था। वह व्हाइट कलर की ढीली-ढाली शर्ट के साथ ओवरसाइज़्ड जींस में गॉर्जियस लग रही थीं। मिननिमल मेकअप, रेड लिप्स और खुले बाल में तारिणी काफी प्यारी लग रही थीं। 

फिलहाल, हम तारिणी और सिमरजीत को उनकी नई जर्नी के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको कपल के बेटे का नाम कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Anant के संगीत में Isha सिल्वर लहंगे में दिखीं स्टनिंग, भाभी Shloka ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा जलवा

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा