बॉयफ्रेंड एजाज खान से शादी पर बोलीं पवित्रा पुनिया- 'थोड़ा सस्पेंस रहने दो', बच्चे को लेकर भी की बात

एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने बॉयफ्रेंड एजाज खान से शादी को लेकर सवालों का हाल ही में जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

By Vidushi Gupta Last Updated: Apr 3, 2021 | 11:14:17 IST

‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट रह चुके पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) अपनी रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में सुर्ख़ियों में लगातार बने हुए हैं। दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते हुए देखा जाता है। हाल ही में, पवित्रा को अपनी वर्क से जुड़ी मीटिंग पर जाते समय पैपराजी ने स्पॉट किया। इसी दौरान मीडिया ने पवित्रा से कई सवाल पूछे, जिसका एक्ट्रेस ने जवाब दिया। यही नहीं, एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड एजाज खान से शादी को लेकर भी सवालों के जवाब दिए।

ADVT
ADVT

पहले हम दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। मोस्ट लविंग कपल एजाज खान और पवित्रा पुनिया पहली बार शो ‘बिग बॉस 14’ में मिले थे। आमतौर पर जब प्यार की शुरुआत होती है, तो दोस्ती होती है। लेकिन यहां उल्टा था। शुरुआत में दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे। लेकिन जब कविता और एजाज की लड़ाई चरम पर थी, तब पवित्रा के दिल में एक्टर के लिए सॉफ्ट कॉर्नर आ गया था। पवित्रा के एविक्ट होने के बाद एजाज को भी एक्ट्रेस के लिए प्यार का एहसास हुआ। एजाज खान ने एक एपिसोड में पवित्रा पुनिया को नेशनल टीवी पर शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसे पवित्रा ने एक्सेप्ट कर लिया था। अब शो खत्म होने के बाद दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ से प्रिंस नरूला तक इन 8 सितारों ने अपने पार्टनर्स के लिए बनवाया है टैटू, देखें फोटोज)

ADVT.
ADVT.

अब आपको बताते हैं कि एजाज खान से शादी को लेकर पवित्रा ने क्या कहा है। दरअसल, फेमस फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जब पवित्रा से एजाज से इस साल के अंत तक शादी करने को लेकर सवाल पूछा गया, तो इसका एक्ट्रेस ने हंसते हुए जवाब दिया और कहा, “जब भी शादी की डेट फिक्स होगी, मैं सबसे पहले आपको इन्विटेशन दूंगी। थोड़ा सस्पेंस भी रहने दीजिए। हमें बच्चे भी बड़े करने हैं और उसके लिए हमें फाईनेंशियल स्टेबिलिटी की जरूरत है। खर्चे आसमान छू रहे हैं और हमें उसके लिए खुद को तैयार करना होगा। हमें कमाने दीजिए, काम करने दीजिये और आगे बढ़ने दीजिए।”

इससे पहले, पवित्रा पुनिया ने ‘पिंकविला’ को दिए एक इंटरव्यू में सबसे पहले अपने और एजाज खान के अलग धर्म पर अपनी राय रखी थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि, वह दोनों एक-दूसरे के परिवार और धर्म का पूरी तरह सम्मान करते हैं। पवित्रा पुनिया ने कहा था कि, ‘हम एक-दूसरे के परिवार से मिले हैं। लेकिन, हम अब तक एक-दूसरे के पैरेंट्स से नहीं मिले हैं। मैं एजाज के भाई-बहन, कजिन और दोस्तों से मिली हूं और एजाज भी मेरे भाई-बहन, कजिन और दोस्तों से मिले हैं। हम अपने रिश्ते को धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहे हैं। हम एक-दूसरे के धर्म का पूरी तरह सम्मान करते हैं और मेरे पास इस पर कहने के लिए कुछ भी नहीं है।’ (ये भी पढ़ें: वकालत छोड़कर एक्टर बने थे फारुख शेख, जानें इनकी निजी जिंदगी के बारे में)

ADVT.
ADVT.

इसके आगे पवित्रा पुनिया से पूछा गया था कि, क्या आपके लिए 11 साल का अंतर मायने रखता है और क्या एज गैप कभी भी आपके रिश्ते में प्रॉब्लम बना है? इस सवाल पर एक्ट्रेस ने बताया था  कि एज गैप उन दोनों के लिए मायने नहीं रखता है। पवित्रा ने कहा था कि, ‘मुझे नहीं लगता है कि प्यार होने पर उम्र एक बाधा है। स्पेशली पुराने समय में, पुरुष अपने से आधी उम्र की लड़कियों से शादी करते थे और यह चीज तब हमारे समाज के लिए ठीक थी। ऐसा कहा जाता है कि एक पुरुष को एक महिला से बड़ा होना चाहिए। क्योंकि जब तक एक लड़की महिला में बदलती है, तब तक पुरुष भी मैच्योर हो जाते हैं। इसलिए इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि पुरुष आपसे कुछ साल बड़ा है। अगर आपकी किस्मत में एक होना लिखा है, तो कोई उम्र आपके बीच की बाधा नहीं बन सकती है।’

इस इंटरव्यू के आखिर में पवित्रा पुनिया से ये भी पूछा गया था कि, क्या आप दोनों का परिवार आपके रिश्ते में धर्म और उम्र के अंतर से खुश है? इस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘हां, मुझे ऐसा लगता है। अब तक सब ठीक है। अगर कोई परेशानी होती, तो हमें पहले ही पता चल जाती। हमारे परिवार के सभी लोग हम दोनों के बारे में जानते हैं।’ (ये भी पढ़ें: सबा अली खान ने भाई सैफ और भाभी करीना संग शेयर कीं फोटोज, बेबो को बताया सीधी और सरल)

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, पवित्रा पुनिया और एजाज खान अभी रिलेशनशिप के साथ अपना करियर ऊंचाइयों पर ले जाने की ओर भी फोकस कर रहे हैं। तो एक्ट्रेस के जवाब पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात