Parineeti Chopra मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती आईं नजर, उनके ब्राइडल लहंगे को बनाने में लगे थे 2500 घंटे

हाल ही में, नई दुल्हन परिणीति चोपड़ा ने एयरपोर्ट पर अपना मंगलसूत्र फ्लॉन्ट किया। आइए आपको ​इसे दिखाते हैं, साथ ही उनके वेडिंग लुक के बारे में भी विस्तार से बताते हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: Sep 25, 2023 | 20:38:34 IST

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राजनेता राघव चड्ढा अपने जीवन में एक नई जर्नी शुरू करते हुए बहुत खुश हैं। लवबर्ड्स ने 24 सितंबर 2023 को उदयपुर के 'लीला पैलेस' में अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की। अब उनकी इंटीमेट वेडिंग की झलकियां इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में, कपल को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस अपना मंगलसूत्र व सिंदूर फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

ADVT
ADVT

परिणीति चोपड़ा ने एयरपोर्ट पर फ्लॉन्ट किया अपना मंगलसूत्र 

25 सितंबर 2023 की शाम को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जैसे ही दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकले, तो वह अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी प्यारे लग रहे थे। नई दुल्हन को दुपट्टे के साथ एक खूबसूरत ग्रीन कलर का सूट पहने देखा गया। उन्होंने जिस तरह से अपना खूबसूरत मंगलसूत्र फ्लॉन्ट किया, वह हमें काफी पसंद आया। वहीं, राघव मेहंदी-टोन वाले कुर्ते के साथ स्लीवलेस जैकेट में हैंडसम लग रहे थे। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को राजस्थान के उदयपुर में अपनी दो दिवसीय शादी के जश्न के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया।

ADVT.
ADVT.

जयमाला की रस्म के दौरान भावुक हो गई थीं परिणीति चोपड़ा

'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, न्यूली मैरिड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के एक करीबी सूत्र ने उनकी शादी की कुछ अंदरूनी बातें शेयर की हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शादी समारोह अभिनेत्री के लिए एक इमोशनल पल था और वह जयमाला समारोह के दौरान रो भी पड़ी थीं। सूत्र ने यह भी कहा कि परिणीति की पूरी ड्रेस उनकी और राघव की लव स्टोरी को दर्शाती है।

सूत्र के शब्दों में, "वह पूरे उत्सव के दौरान एक हैप्पी ब्राइड थीं, लेकिन जयमाला समारोह के दौरान वह रो पड़ीं। इसके अलावा, परिणीति अपने पूरे परिवार के साथ विदाई के दौरान वास्तव में भावुक हो गई थीं और राघव भी उन्हें देखकर इमोशनल हो गए थे। ड्रेस की बात करें, तो उनके चूड़े से लेकर कलीरे तक, वे सभी कस्टमाइज्ड थे और उनकी लव स्टोरी की झलकियां दे रहे थे।"

ADVT.
ADVT.

परिणीति और राघव ने अपनी शादी के लिए लिखे थे स्पेशल वचन

इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि परिणीति और राघव 'सात वचन' का अर्थ समझने के लिए बहुत उत्सुक थे। सूत्र ने बताया कि पारंपरिक फेरों के बाद कपल ने एक-दूजे को खास वचन दिए, जो उन्होंने ही लिखी थीं। सूत्र ने कहा, "कपल वास्तव में सात वचनों का अर्थ समझने के लिए उत्सुक था। पारंपरिक फेरों के बाद उन्होंने एक-दूजे को कुछ वचन भी दिए, जो उन्होंने खुद लिखे थे कि वे अपना आगे का जीवन कैसे चाहते हैं।"

इसके अलावा, इसी रिपोर्ट में यह भी खुलासा किया गया कि परिणीति और राघव की शादी के सभी समारोह के लिए एक पर्सनल सेटअप था। इसके अलावा, लवबर्ड्स ने अपने मेहमानों को कस्टमाइज्ड तोहफे भी दिए, जिसमें उनकी बॉन्डिंग के बारे में स्पेशल मैसेज शामिल थे।

राघव ने अपनी सालियों को दी हीरे की 'कलीचड़ी' 

रिपोर्ट के मुताबिक, जूता छुपाई रस्म के दौरान राघव ने काफी मस्ती की। इसके अलावा, परिणीति के प्यारे पति सालियों द्वारा मांगी गई चीजों को देने के लिए तैयार भी हो गए। कपल के करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि राघव ने अपनी सभी सालियों को हीरे की 'कलीचड़ी' उपहार में दी। बता दें कि कलीचड़ी एक अंगूठी है, जो शादी के समय दुल्हन की बहन को दी जाती है। 

ADVT.
ADVT.

सूत्र ने कहा, "राघव से जो भी मांगा गया था, उन्होंने उसे देने के लिए तुरंत सहमति दे दी। उनके पास काफी सालियां हैं और वह रिश्ते को संजोते हैं। इसलिए, वह रस्म के दौरान बहुत खुश थे। वास्तव में उन्होंने अपनी सारी सालियों को हीरे की कलीचडी दी।"

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का लुक

लंबे इंतजार के बाद 25 सितंबर 2023 को परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के साथ अपनी शादी की पहली तस्वीरें साझा कीं। सुंदर व्हाइट डेकोरेशन के बीच पोज देते हुए यह लविंग कपल एक साथ बहुत खूबसूरत लग रहा था। शादी के लिए परिणीति ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का लंबे घूंघट वाला व्हाइट एंड गोल्डन लहंगा चुना था। उन्होंने अपने लुक को एक बड़े चोकर, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका और पिंक चूड़े से पूरा किया था। दूसरी ओर, उनके दूल्हे राजा राघव ने उन्हें आइवरी शेरवानी में कॉम्प्लीमेंट किया था।

परिणीति चोपड़ा के लहंगे को बनाने में लगे थे 2500 घंटे

मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर परिणीति चोपड़ा की वेडिंग ड्रेस के बारे में डिटेल्स शेयर की है। विंटेज गोल्डन थ्रेड से बनाए गए लाइनर ज्योमेट्रिक पैटर्न वाले हाथ की कढ़ाई से तैयार किए गए लहंगे में अभिनेत्री ने रॉयल्टी का परिचय दिया था। उनके लहंगे में नक्शी और मेटल सीक्विन भी थे, जो उनके जालीदार ब्लाउज और ट्यूल फ्रेमवर्क दुपट्टे से पूरी तरह मैच कर रहे थे।

तस्वीरें शेयर करते हुए मनीष ने लिखा, "हमारी गॉर्जियस #ManishMalhotraBride @parineetichopra हमारे हाथ से तैयार किए गए अति सुंदर वेडिंग आउटफिट में रॉयल्टी का अनुभव किया, जिसे बनाने में 2500 घंटे लगे। सुंदर टोनल इक्रू बेस को हाथ की जटिल कढ़ाई से सजाया गया है, जिसमें मंत्रमुग्ध कर देने वाले लाइनर ज्योमेट्रिक पैटर्न में विंटेज गोल्डन थ्रेड का यूज किया गया है। इसमें नक्शी और मेटल सीक्विन सुंदरता का टच जोड़ते हैं, जो नाजुक जालीदार #ब्लाउज और ट्यूल फ्रेमवर्क दुपट्टे के साथ पूरी तरह मेल खाते हैं। सभी को उचित साइज के मोतियों से सजाया गया है।''

परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी में पहनी थी अनकट जाम्बियन एंड रशियन एमराल्ड ज्वेलरी

डिजाइनर ने आगे बताया कि कैसे परिणीति चोपड़ा ने ट्यूल वेल के साथ अपने ब्राइडल लुक में एक पर्सनल टच जोड़ा था, जिस पर उनके दूल्हे राघव का नाम देवनागरी लिपि में लिखा हुआ था। दुल्हन की स्टेटमेंट ज्वेलरी के बारे में डिटेल्स का खुलासा करते हुए मनीष ने साझा किया कि परिणीति के हार, झुमके और हाथ-फूल में अनकट जाम्बियन और रूसी एमराल्ड लगे थे। 

फिलहाल, एक्ट्रेस के रॉयल वेडिंग लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक