Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की नजदीकियों पर फिर बिगड़े आकांक्षा पुरी के बोल, कहा ये

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की नजदीकियों ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। दोनों की इस हरकत पर आकांक्षा खुद भी इस रिलेशनशिप को पूरी तरह से तोड़ देना चाहती हैं।

By Tripti Sharma Last Updated: Feb 1, 2020 | 12:14:12 IST

सलमान खान (Salman Khan) के सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में जो कुछ भी हो जाए वो कम है। विवादों का घर यानि बिग बॉस 13 इस समय अपने अंतिम पड़ाव पर है जहां घर के सभी सदस्य इस शो को जीतने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। वहीं इस घर में एक कपल ऐसा भी है जिसने अपनी नजदीकियों से घर अंदर ही नहीं बल्कि घर के बाहर भी सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। जी हां, ऐसे में अब तो आप समझ ही गए होंगे कि आखिरकार हम यहां बात किन दो की कर रहे हैं। बिग बॉस 13 में इस वक्त पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों की नजदीकियां शो में इस कदर बढ़ गईं हैं कि उन्हें ऐसा करता देख उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने उनसे सारे रिश्ते खत्म कर दिए हैं। 

ADVT
ADVT

जब से पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा बिग बॉस 13 के घर में दोस्त से कुछ ज्यादा हुए तब से उनकी पूर्व प्रेमिका आकांक्षा पुरी लगातार सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के माध्यम से अपने गुस्से को जाहिर कर रही है। अपनी नजरों के आगे अपने बॉयफ्रेंड को किसी और का होता देख वो अब पूरी तरह से भड़क चुकी हैं। वहीं हाल ही में पारस सरेआम ये कहते हुए नजर आए थे कि घर में जो कुछ भी हो रहा है उसे देखने के बाद आकांक्षा पुरी को अपनी लाइफ में आगे बढ़ जाना चाहिए। वहीं वीकेंड का वार में सलमान खान ने दोनों की दोस्ती (पारस-माहिरा) का जिक्र करते हुए पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के बारे में बात की थी। सलमान खान ने बताया था कि पारस छाबड़ा के लिए कपड़े से लेकर परफ्यूम तक उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा भेजती हैं। इसी कड़ी में रेड एफएम से बात करते हुए आकांशा ने इस पूरे मसले पर अपनी बात रखी है। (ये भी पढ़ें: एक-दूजे के हुए अनुराग शर्मा और नंदिनी गुप्ता, शादी के बाद सामने आई पहली झलक)

अपनी बात को जारी रखते हुए आकांशा पुरी ने बताया, बिग बॉस के घर से मुझे एक बार नहीं बल्कि तीन बार घर के अंदर जाने का मौका मिला लेकिन मैं किसी भी हाल में इस घर के अंदर नहीं जाना चाहती क्योंकि वहां जो ड्रामा चल रहा है मैं उसका पार्ट बनने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हूं। जब मुझे वाइल्डकार्ड एंट्री बनने का मौका मिला था मैं तब भी नहीं गई थी। फैमिली वीक के दौरान भी मुझे बुलाया गया लेकिन मैं नहीं गई। अभी जो हाल-फिलहाल में घर के अंदर पांच दिन का टास्क चल रहा है उसको लेकर भी मुझे कॉल आया लेकिन हर बार की तरह मैंने साफ़ मना कर दिया। क्योंकि ये जो टास्क था वो एक जोड़ी टास्क था और अब हमारे बीच ऐसा कुछ भी नहीं रहा जो मैं उसका सपोर्ट करने के लिए घर के अंदर जाऊं। 

ADVT.
ADVT.

जब बातों ही बातों में उनसे आगे पूछा गया कि क्या वह इन सब बातों से प्रभावित हो रही है तो इस पर उन्होंने कहा, सच कहूं मैं कुछ चीजों को लेकर थोड़ा परेशान जरूर हूं। क्योंकि मैं कितना भी स्ट्रांग रहने की कोशिश क्यों न कर लूं आखिरकार बुरा तो लगता ही है। ऐसे में मुझे लगता है कि कुछ चीजें क्लियर हो जाए तो सबके लिए अच्छा है। मेरे खयाल से एक रिलेशनशिप को चलाने के लिए ईमानदारी ही सबसे बड़ी चीज है जब हमारे रिलेशन में वो है ही नहीं तो इससे अच्छा है इस चैप्टर को यही खत्म करना। इंडस्ट्री में मेरे पास बहुत सपोर्ट है लोग जानते हैं कि कौन सही है। मैं भगवान से यही कहूंगी वो दोनों खुश रहें और वो भी खुश रहे जो मेरे साथ था। अब मैं इसी रवैये को जारी रखना चाहती हूं। मैं चीजों को गरिमा के साथ लेना पसंद करती हूं, और जब चीजें हद से बढ़ जाए तो मैं उन्हें छोड़ देती हूं। (ये भी पढ़ें: गुरदास मान की घर की बहू बनीं सिमरन कौर मुंडी, गुरिकेक मान संग शादी के बाद कुछ इस तरह आईं नजर)

ADVT.
ADVT.

वहीं पारस ने जब घर के अंदर बताया था कि वह आकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते थे, लेकिन आकांशा ही इसके लिए तैयार नहीं थी इस बारे में हाल ही में टेली चक्कर से बात करते हुए आकांक्षा ने बताया कि अब उन्होंने शो देखना बंद कर दिया है। आकांक्षा ने कहा, 'काश ये बिग बॉस थोड़ा पहले ही हो जाता। मुझे नहीं पता उस एपिसोड के बाद मैंने कब शो देखा था और कब ट्विटर यूज किया था। मैं शो इसलिए देखती थी कि पारस शो में कैसा दिख रहा है या उनके स्टाइल में कोई बदलाव की जरूरत है या नहीं। तो अब सीधी बात यही है कि मैं शो नहीं देख रही हूं। बता दें जब सलमान खान ने पारस छाबड़ा ने अकांक्षा को लेकर बात छेड़ी थी तो पारस ने कहा था कि वो उनके लिए जो भी कर रही हैं वह उन्हें पैसे दे देंगे। पारस का ये जवाब सुनकर सलमान खान को बहुत बुरा लगा था और उन्होंने पारस को इसके लिए बीच में ही टोका था।

बीते दिनों पिंकविला से बात करते हुए आकांशा ने बताया था कि वह पारस के कपड़े और परफ्यूम को माहिरा द्वारा शेयर करता देख नफरत करती है, जबकि वह पारस को प्यार से भेजती है। अब पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार पारस के बचे हुए हफ्तों के लिए नए कपड़े भेजने की रिक्वेस्ट आकांक्षा द्वारा अनसुना किया जा रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि पारस बाकी के हफ्तों के लिए कपड़े के नए सेट पाने के लिए लगातार आकांक्षा से संपर्क बनाने की कोशिश कर रहे है। जिसे आकांशा ने अनदेखा और अनुसना कर दिया है। हालांकि आकांक्षा पुरी ने शो में पारस छाबड़ा की हरकतें देखने के बाद कोई मदद पहुंचाने से इंकार कर दिया है और बिग बॉस 13 की टीम के लिए पारस छाबड़ा के घरवालों से कॉन्टैक्ट करना बहुत मुश्किल साबित हो रहा है। (ये भी पढ़ें: करण पटेल की बेटी मेहर से मिलने के बाद अनीता हसनंदानी भी चाहती हैं मां बनना, कुछ ऐसे जताई अपनी इच्छा)

ADVT.
ADVT.

खैर, हम तो यही कहेंगे कि ऐसी हरकतें देखने के बाद किसी का भी गुस्सा होना जाहिर है। वैसे आपका पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की नजदीकियों को लेकर क्या कहना है हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात