न्यासा संग जबरदस्त है मम्मी काजोल की बॉन्डिंग, बताया पापा अजय से नहीं उनसे करेंगी बॉयफ्रेंड की बात

काजोल (Kajol) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रेडियो शो पर बताया कि उनका बेटी न्यासा (Nysa) के साथ उनका कैसा रिश्ता है। उन्होंने कहा कि बॉयफ्रेंड की बात उनकी बेटी कभी भी अजय (Ajay Devgn) से नहीं कहेंगी। यहां जानिए क्या है इसके पीछे की वजह।

By Manali Rastogi Last Updated: Dec 26, 2019 | 17:15:00 IST

यूं तो बेटा हमेशा का मां का लाडला होता है, लेकिन जब बात बेटी की आती है तो उसकी सबसे अच्छी दोस्त उसकी मां ही होती है। मां-बेटी का बॉन्ड बेहद ही स्ट्रांग होता है, जिसकी वजह से दोनों जिंदगी भर अच्छे दोस्त बने रहते हैं। मां-बेटी का रिश्ता प्यार और तकरार से भरपूर होता है। टीनएज के समय जिस मां की जो बातें बेटी को प्रवचन लगती हैं, बाद में टीनएज के खत्म हो जाने के बाद वहीं सारी बातें उन्हें सही लगने लगती हैं। तब मां बेटी का रिश्ता दोस्ती में बदल जाता है। फिर मां-बेटी का तकरार भरा रिश्ता एक-दूसरे को सपोर्ट करने वाला रिश्ता बन जाता है। कुछ ऐसा ही अनोखा रिश्ता है बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और उनकी बेटी न्यासा (Nysa) के बीच भी है। वैसे तो न्यासा पापा अजय देवगन की आंखों का तारा हैं, लेकिन जब बात सीक्रेट शेयर करने की होती है तो न्यासा अपनी मम्मी काजोल (Kajol) याद आ जाती हैं। ये बात हम नहीं बल्कि खुद काजोल (Kajol) कहती हुईं नजर आई हैं।

ADVT
ADVT

दअरसल इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के रेडियो शो 'व्हाट वीमेन वांट' (What Women Want) के दूसरे सीजन में काजोल मेहमान बनकर आई थीं। यूं तो काजोल इस रेडियो शो पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ का प्रमोशन करने आई थीं, लेकिन इस दौरान उन्होंने बेटी न्यासा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी बातचीत की। दरअसल करीना के रेडियो शो का इस बार टॉपिक मदरहुड था। इसलिए काजोल ने इसपर खुलकर बात की। इस दौरान करीना ने काजोल से पूछा कि क्या आप अपने बच्चों को कंट्रोल करती हैं? इस पर काजोल कहती हैं कि बिल्कुल भी नहीं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर को शर्मिला टैगोर ने बताया बेटी-बहू में अंतर, सारा-तैमूर पर दिया ये बड़ा बयान)

काजोल आगे बताती हैं कि वो एक हेल्दी रिलेशनशिप में विश्वास रखती हैं, इसलिए वो कभी भी न्यासा और युग को कंट्रोल नहीं करती हैं। यही नहीं, इस दौरान काजोल करीना को ये भी बताती हैं कि अजय देवगन (काजोल के पति) जितने कूल दिखते हैं, उतने वो  हैं नहीं। काजोल मजाक में कहती हैं कि वो थोड़े गर्म मिजाज के हैं। हालांकि, बच्चों पर वो कम ही गुस्सा करते हैं। इसके बाद करीना कपूर खान काजोल से सवाल करती हैं कि फैंस जानना चाहते हैं कि आप किस तरह की मां हैं? खासतौर पर आप अपनी बेटी (न्यासा) के लिए आप कैसी मां हैं?

ADVT.
ADVT.

इस पर काजोल बताती हैं कि उनका न्यासा के साथ उनका बेहतरीन बॉन्ड है। काजोल ने बताया कि कई बार उनकी बेटी न्यासा ही उनको गाइड करती है कि उन्हें क्या करना है या क्या नहीं। काजोल ने ये भी बताया कि उनके इंस्टाग्राम पर कौन सी पोस्ट जानी है या कौन सी नहीं, इसके बारे में भी उनको न्यासा ही बताती हैं। इसके बाद करीना काजोल से सवाल करती हैं कि अगर प्यार का मामला आता है तो आपको क्या लगता है बच्चे किसके पास जाकर सबसे पहले अपनी बात बताएंगे। (ये भी पढ़ें: मीशा और जैन के लिए क्रिसमस पर संता बने पापा शाहिद कपूर, मीरा राजपूत कपूर ने शेयर की फोटो)

इस सवाल का काजोल बड़ा ही मजेदार जवाब देती हैं। काजोल करीना कपूर खान को बताती हैं कि अगर न्यासा के साथ प्यार का मामला फंसता है तो वो सबसे पहले मेरे पास आएगी, जबकि युग अपने पापा (अजय देवगन) के पास जाएगा। काजोल आगे बताती हैं कि अगर न्यासा पापा को जाकर ये बोलेगी कि उसका बॉयफ्रेंड है तो वो जरुर बंदूक लेकर खड़े हो जाएंगे और कहेंगे कि बताओ कहां है वो। इस दौरान करीना और काजोल और भी कई मजेदार मुद्दों पर बातचीत करती हैं। (ये भी पढ़ें: दादा के निधन के वक्त सैलून जाने पर न्यासा हुई थी ट्रोल, पिता अजय अब करते दिखे बचाव)

ADVT.
ADVT.

वहीं, काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अपने रियल लाइफ हसबैंड और सुपरस्टार अजय देवगन के साथ फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात