नीति टेलर ने इमोशनल तस्वीर शेयर कर पिता संदीप टेलर को विश किया बर्थडे, लिखा- 'आपके जैसा कोई नहीं'

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने आज यानी 18 मार्च 2021 को अपने पिता संदीप टेलर को बर्थडे विश किया है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल तस्वीर शेयर की है।

By Kavita Gosainwal Last Updated: Mar 18, 2021 | 14:27:58 IST

टीवी इंडस्ट्री की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से फैंस के बीच छाई रहती हैं। नीति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर अपने परिवार व अपने हैंडसम हसबैंड परीक्षित बावा (Parikshit Bawa) के साथ तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। आज यानी 18 मार्च 2021 को नीति टेलर के पिता संदीप टेलर अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर नीति टेलर ने एक इमोशल तस्वीर शेयर कर अपने पिता संदीप को बर्थडे विश किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।  

ADVT
ADVT

पहले आप ये जान लीजिए कि, नीति टेलर ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2009 में सीरियल ‘प्यार का बंधन’ से की थी। इसके बाद वह एमटीवी के सीरियल ‘कैसी ये यारियां’ में नजर आई थीं। इस सीरियल से एक्ट्रेस को पॉपुलैरिटी हासिल हुई। इसके अलावा वह पॉपुलर टीवी सीरियल ‘इश्कबाज़’ में भी दिखाई दी थीं। एक्ट्रेस की लव लाइफ पर नजर डालें तो, नीति और परीक्षित बावा ने एक-दूसरे को दो साल तक डेट किया था। इसके बाद 13 अगस्त 2020 को कपल ने अपने परिवार और कुछ करीबी लोगों की मौजूदगी में गुरुग्राम के एक गुरुद्वारे में शादी कर ली थी, जिसकी जानकारी नीति ने 6 अक्टूबर 2020 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए दी थी। इस वीडियो में नीति और परीक्षित को गुरुद्वारे में देखा जा सकता है। इसके अलावा वीडियो में शादी से पहले की भी अन्य रस्मों के पल मौजूद हैं। (ये भी पढ़ें: नव्या नवेली नंदा ने पिता निखिल नंदा को विश किया बर्थडे, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर)

आइए अब आपको नीति टेलर का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने 18 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता संदीप टेलर संग एक तस्वीर शेयर की है, जिसके जरिए नीति ने अपने पिता को बर्थडे विश किया है। ये तस्वीर नीति की विदाई के मौके की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि दुल्हन के रूप में नीति अपने पिता संदीप के गले से लगी हुई हैं और संदीप टेलर ने भी भावुक मन से अपने बेटी को पकड़ रखा है। इस तस्वीर में पिता और बेटी के चेहरे पर अलग होने का दर्द साफ झलक रहा है। नीति द्वारा शेयर की गई इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सबा अली खान ने बहन सोहा व जीजू कुणाल खेमू की शादी की अनदेखी तस्वीर की शेयर, कहा- 'असली पल')

ADVT.
ADVT.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीति टेलर ने एक प्यारा कैप्शन भी दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे डैडी... मेरे लिए आपके होने से दुनिया का मतलब है। इस पृथ्वी पर आपके जैसा कोई नहीं है। एक व्यक्ति जो चुपचाप इतनी परवाह और गहरा प्यार करते हैं। जैसे-जैसे समय बीत रहा है, मुझे एहसास होता है कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं और हमेशा रहूंगी। आप एक पिता के रूप में अद्भुत हो। मुझे प्यार देने के लिए धन्यवाद। हैप्पी बर्थडे माय क्यूटी। मैं आपको बहुत प्यार और मिस करती हूं।’ (ये भी पढ़ें: अमृता राव के पति RJ अनमोल ने बेटे वीर की पहली तस्वीर की शेयर, लिखा प्यारा कैप्शन)

ADVT.
ADVT.

इसके अलावा नीति टेलर ने अपने पापा संदीप टेलर की एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की है, जिसमें संदीप टेलर स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि संदीप एक छोटी टेबल पर बैठे हुए हैं और दूसरी ओर देखकर स्माइल कर रहे हैं। इस तस्वीर पर लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे डैड।’ इसके साथ ही नीति ने एक हार्ट इमोटिकॉन भी लगाई है। नीति द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

फिलहाल, ये तो सच है कि नीति टेलर अपने पिता से बेहद प्यार करती हैं और वह उन्हें अक्सर याद करती रहती हैं। संदीप टेलर को हम भी उनके बर्थडे पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको नीति टेलर द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

ADVT.
ADVT.

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात