नीति टेलर के बर्थडे पर पति परीक्षित बावा ने लुटाया प्यार, वीडियो में दिखी झलक

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर आज यानी 8 नवंबर 2020 को अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस ख़ास मौके पर उनके हसबैंड परीक्षित बावा ने एक्ट्रेस के लिए एक स्पेशल वीडियो बनाया है। तो आइए देखते हैं वो खूबसूरत वीडियो।

By Vidushi Gupta Last Updated: Nov 8, 2020 | 15:33:47 IST

हर किसी की लाइफ का स्पेशल डे उनका जन्मदिन होता है, और अगर ये दिन आपकी शादी के बाद पहली बार आए, तो इस डे की इम्पोर्टेंस कई गुना बढ़ जाती है। साथ ही, हर न्यूली मैरिड कपल अपने पार्टनर के साथ इस ‘बिग डे’ को ख़ास बनाने की पूरी कोशिश करता है। इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) का भी नाम है, जो आज यानि 8 नवंबर के दिन अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।

ADVT
ADVT

सबसे पहले आपको ये बता दें कि 6 अक्टूबर 2020 को नीति ने अपने हसबैंड परीक्षित बावा (Parikshit Bawa) संग शादी करने की खबर की जानकारी देकर सभी को हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि वे अपने ‘मिस्टर राइट’ के साथ 13 अगस्त 2020 को शादी के बंधन में बंध गई थीं, जिसके बाद से ही नीति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। (ये भी पढ़ें: जब नरगिस को बचाने जलती आग में कूद गए थे सुनील दत्त, कुछ ऐसी है कपल की लव स्टोरी)

ADVT.
ADVT.

ऐसे में, अपनी शादी के बाद नीति का ये पहला जन्मदिन है और इस ख़ास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो नीति के लविंग हसबैंड ने अपनी डार्लिंग वाइफ के लिए बनाया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस के हर एक फैमिली मेंबर उन्हें फ्लाइंग किस देते हुए नजर आ रहे हैं।

परीक्षित के इस स्वीट सरप्राइज से नीति बेहद इमोशनल हैं और इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा सा थैंक यू नोट भी लिखा है। अपने नोट में नीति लिखती हैं, 'इस वीडियो के लिए मेरे हसबैंड को बहुत सारा प्यार। हैप्पी बर्थडे टू मी। नताशा बावा (ननद), आप पूरी दुनिया में सबसे अच्छी हैं। आप दोनों को चांद पर जाकर वापिस आने तक रिपीट मोड पर ढेर सारा प्यार। शुक्रिया मेरी दुनिया। आप लोगों ने ये मेरे लिए किया, मुझे बहुत अच्छा लगा। सभी को प्यार।'

ADVT.
ADVT.

इसके अलावा परीक्षित ने भी अपनी वाइफ के लिए एक प्यारा नोट लिखा है, और साथ ही में एक्ट्रेस को एक कीमती तोहफा भी दिया है, जिसे नीति ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। यहां देखें इससे जुड़ी सारी फोटोज।

ADVT.
ADVT.

इससे पहले, नीति ने अपनी शादी के पहले करवा चौथ की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने गोल्डन वर्क के साथ रेड कलर की एक हैवी साड़ी कैरी की हुई थी। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हाथों में लाल चूड़ियां और कानों में येलो कलर के झुमके पहने हुए थे, जो उनके लुक को और भी निखार रहे थे। ये तस्वीर शेयर करते हुए नीति ने लिखा था, “मेरा पहला करवा चौथ! मैंने आपको चुन कर अपनी जिंदगी की ख़ुशी चुनी है। आप मेरी जिंदगी की सबसे बेस्ट चीज हैं। आपके अलावा मुझे कुछ नहीं दिखाई देता है। आई लव यू माई ‘बग’।” (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत हनीमून के लिए पहुंचे दुबई, शेयर किया होटल रूम का खूबसूरत वीडियो)

नीति भी दे चुकी हैं अपने हसबैंड को सरप्राइज

नीति अपने हसबैंड परीक्षित बावा से बेहद प्यार करती हैं। कुछ दिनों पहले, अपने लविंग पार्टनर को सरप्राइज देते हुए नीति ने अपने हाथ में परीक्षित के नाम का परमानेंट टैटू गुदवाया था। ये टैटू नीति ने अपनी रिंग फिंगर में बनवाया था, जिसकी कुछ फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इस पोस्ट के कैप्शन में नीति ने लिखा था, “प्लीज दाहिनी तरफ स्वाइप करिए। काफी समय से, मेरा शादी के बाद अपने हसबैंड के नाम का रिंग फिंगर में टैटू बनवाने का ड्रीम था। मैंने अपनी ये विश पूरी कर ली है। ये मेरी छोटी उंगलियों पर बेहद लंबा नाम था। ये मेरी शादी के 2 महीने पूरे हो जाने पर अपने बेटर हाफ के लिए एक छोटा सा गिफ्ट है, और हां वो क्यूट लिटिल केक भी इसमें शामिल है। आने वाले कई और सेलिब्रेशन के लिए।”

नीति और परीक्षित की क्यूट लव स्टोरी 

इस एडोरेबल कपल की लव स्टोरी के बारे में बात करें, तो 'बॉम्बे टाइम्स' को दिए गए एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलासा किया था। नीति ने बताया था, “मैं परीक्षित को स्कूल टाइम से जानती थी और उस दौरान हम एक अच्छे दोस्त थे। कुछ महीनों पहले, हम इंस्टाग्राम के जरिए फिर से जुड़े थे। जब मैं उनको अच्छी तरह से जानने लगी, तो मुझे एहसास हुआ कि वो बेहद अच्छे इंसान है। मैंने उनसे दिल्ली में मुलाकात की थी। मेरे पैरेंट्स भी उनसे मिले थे और उन्हें भी परीक्षित बहुत अच्छे लगे थे। मेरी लाइफ में परीक्षित के होने की सबसे अच्छी बात यह है कि हमारे आदतें काफी मिलती हैं।” (ये भी पढ़ें: करणवीर बोहरा की प्रेग्नेंट वाइफ के पेट में किक मार रहा बेबी, एक्टर ने शेयर किया ये खास मोमेंट)

फिलहाल, हम भी नीति को उनके जन्मदिन की ढेरों बधाइयां देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात