नीति टेलर की क्लास टीचर थीं उनके पति की मां, कपल ने वीडियो में बताई अपनी लव स्टोरी

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी चाइल्डहुड लव स्टोरी के बारे में बात की है। आइए देखते हैं वो वीडियो...

By Rinki Tiwari Last Updated: Jan 8, 2021 | 14:17:09 IST

कोरोना महामारी की वजह से साल 2020 जिंदगी भर लोगों को याद रहेगा। इस एक साल में लोगों ने कई चीजें सीखीं, कुछ लोगों ने अपनों को खोया, तो किसी के घर में नया मेहमान आया और कई लोगों ने शादी करके अपने नए पड़ाव की शुरुआत की। अपनी जिंदगी की नई शुरुआत शुरू करने वालों की लिस्ट में टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) का भी नाम शुमार है। एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा (Parikshit Bawa) के साथ लॉकडाउन में शादी रचा ली थी। आइए आपको दोनों की खूबसूरत लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।

ADVT
ADVT

नीति और परीक्षित की लव स्टोरी के बारे में बताएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, करीब दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अपने परिवार और कुछ करीबियों की मौजूदगी में गुरुग्राम के एक गुरुद्वारे में 13 अगस्त 2020 को शादी कर ली थी, जिसकी जानकारी नीति ने 6 अक्टूबर 2020 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए दी थी। इस वीडियो में नीति और परीक्षित को गुरुद्वारे में देखा जा सकता है। इसके अलावा वीडियो में शादी से पहले की भी अन्य रस्मों के पल मौजूद हैं। (ये भी पढ़ें- ‘लूडो’ एक्ट्रेस पर्ल माने मां बनने के बाद डायरेक्टर्स से चाहती हैं कुछ ऐसा ट्रीटमेंट)

इस वीडियो को शेयर करते हुए नीति ने कैप्शन में लिखा था, ‘मेरी मिस से मिसेज की जर्नी कंप्लीट हो गई है। मैं अपने सभी शुभचिंतकों को बताना चाहती हूं कि मैं और परीक्षित 13 अगस्त 2020 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। यह एक बहुत ही छोटा फंक्शन था, जिसमें हमारे माता-पिता के अलावा परिवार ने हिस्सा लिया। ‘कोविड शादी' अब मैं जोर से चिल्ला कर कह सकती हूं हेल्लो हसबैंड।’ नीति ने आगे लिखा था, 'मैं अपनी शादी की घोषणा देर से कर रही हूं, क्योंकि हमने सोचा था कि कोरोना वायरस जल्द ही खत्म हो जाएगा और हम बड़े पैमाने पर अपनी शादी सेलिब्रेट करेंगे, लेकिन अब हम बेहतर 2021 की उम्मीद कर रहे हैं।’

ADVT.
ADVT.

वीडियो के बाद नीति ने अपनी शादी की एक तस्वीर भी शेयर की थी। इस तस्वीर में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। इस फोटो में नीति जहां बेबी पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं परीक्षित व्हाइट शेरवानी के साथ पिंक साफा में बहुत हैंडसम लग रहे हैं।

अब बात करते हैं नीति और परीक्षित की क्यूट लव स्टोरी के बारे में। दरअसल, नीति टेलर ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने परीक्षित संग अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया है। इस वीडियो में परीक्षित को भी नीति के साथ अपनी लव स्टोरी सुनाते हुए देखा सकता है। वीडियो में परीक्षित और नीति कहते हैं कि अक्सर मीडिया में उनकी लव स्टोरी के बारे में बात की जाती है, लेकिन उनमें से कई बातें गलत होती हैं। इसलिए आज वे अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करेंगे। (ये भी पढ़ें- 'फैमिली वीक' में मां के सामने फूट-फूट कर रोईं राखी सावंत, कहा- 'एक बार बुला दो पति को')

ADVT.
ADVT.

इस वीडियो में नीति और परीक्षित बताते हैं कि वे दोनों स्कूल टाइम से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों का स्कूल आस-पास था। नीति गर्ल्स स्कूल में पढ़ती थीं, और परीक्षित ब्वॉयज़ स्कूल में। दोनों की पहली मुलाकात आठवीं क्लास में हुई थी। खास बात ये है कि परीक्षित की मां नीति की क्लास टीचर हुआ करती थीं। एक स्कूल फेस्ट के दौरान परीक्षित नीति को देखते ही उन पर फिदा हो जाते हैं और नीति भी उन्हें पसंद करने लगती हैं। नीति को जब पता चलता है कि वह उनकी क्लास टीचर के बेटे हैं, तो वह बहुत खुश हुई थीं कि क्लास टीचर का बेटा उन्हें पसंद करता है। इसके बाद दोनों काफी समय तक एक-दूसरे से नहीं मिले थे, लेकिन एक दिन परीक्षित ने नीति को इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजा था, जिसके कुछ समय बाद नीति ने मैसेज का जवाब दिय़ा था। फिर दोनों की दोस्ती हुई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई। नीति के परिवार वाले को भी परीक्षित की हाइट और पर्सनैलिटी काफी पसंद आई थी। आप नीचे वीडियो देख सकते हैं।

नीति ने इस वीडियो की कवर फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। तस्वीर में नीति आर्म्ड थीम आउटफिट में काफी प्यारी लग रही हैं, वहीं उनके पति व्हाउट शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। इस फोटो में परीक्षित घुटने पर बैठे देखे जा सकते हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीति ने लिखा है, ‘इसका कैप्शन दें।’ (ये भी पढ़ें- अली अब्बास जफर जल्द बनना चाहते हैं अब्बू, लेटेस्ट इंटरव्यू में फैमिली प्लानिंग पर की बातचीत)

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, टीवी की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस नीति और उनके पति परीक्षित अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको दोनों की ये लव स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात