नीता अंबानी संग राधिका मर्चेंट की दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग, अरमान जैन के रिसेप्शन से वायरल हुआ वीडियो

अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) की रिसेप्शन पार्टी में कई जाने-माने चेहरे शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान नीता अंबानी (Nita Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आई।

By Deepakshi Sharma Last Updated: Feb 5, 2020 | 14:47:00 IST

शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी में सबसे ज्यादा धमाल देखने को मिलता है। इस दौरान हर कोई फुल टशन और मस्ती में हर पल को एंजॉय करते हुए नजर आता है। इस खास मौके पर हर कोई दूल्हा-दुल्हन को उनकी नई जिंदगी की शुरुआत के लिए बधाइयां देते हुए नजर आता है। कई बार ऐसा होता है कि इन खास मौके पर कई लोग ऐसे भी नजर आ जाते हैं, जोकि टॉक ऑफ द टाउन बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ नजर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के भाई अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) की रिसेप्शन पार्टी में भी देखने को मिला। इस मौके पर अंबानी परिवार जबरदस्त तरीके से छाया रहा था। श्लोका मेहता और आकाश अंबानी के बाद सबसे ज्यादा जो इस खास मौके पर तारीफे लुटते हुए नजर आए वो रहे मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani), उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani), बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी करीबी दोस्त राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant)।

ADVT
ADVT

अरमान जैन के रिसेप्शन पार्टी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो इस वक्त जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। जहां श्लोका मेहता और आकाश अंबानी एक साथ इंडियन आउटफिट में बेहद ही खास नजर आए हैं। वहीं, नीता अंबानी के साथ राधिका मर्चेंट की बेहद खास बॉन्डिंग भी देखने को मिली थी। दोनों एकसाथ मीडिया के सामने फोटोज क्लिक करवाते हुए भी नजर आएं। दोनों एक साथ बेहद ही प्यारे लग रहे थे। सबसे पहले देखिए आप ये प्यारी तस्वीर। (ये भी पढ़ें: अरमान जैन की रिसेप्शन पार्टी में इस तरह छाए आकाश अंबानी और श्लोका मेहता, वायरल हुआ वीडियो)

इसके साथ ही जो वीडियो नीता अंबानी और राधिका मर्चेंट का सामने आया है उसकी हर जगह तारीफ हो रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबसे पहले एक्टर अर्जुन कपूर से अंबानी परिवार और राधिका मिलते हुई नजर आती हैं। वहीं, मीडिया के सामने फोटो क्लिक करवाने से पहले उन सभी की मुलाकात मलाइका अरोड़ा से होती हैं। वीडियो में जहां मुकेश अंबानी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वहीं, अनंत अंबानी रेड और ब्लैक कलर के आउटफिट, नीता अंबानी सूट और राधिका मर्चेंट साड़ी पहने हुए बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। पूरा अंबानी परिवार एकसाथ काफी अच्छा लग रहा था। फोटो क्लिक करवाते हुए नीता अंबानी राधिका के साथ खड़ी हुई नजर आई थीं।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

ऐसा पहला मौका नहीं है जब नीता अंबानी और राधिका मर्चेंट एकसाथ इस तरह की बॉन्ड शेयर करती हुई नजर आईं हो। इससे पहले भी आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी के वक्त भी दोनों के बीच खास रिश्ता देखने को मिला था। वहीं, अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी के वक्त राधिका मर्चेंट अकेले ही मीडियो के सामने फोटो क्लिक करावती हुई नजर आईं। (ये भी पढ़ें: ऋषि कपूर इस कारण भांजे अरमान जैन की शादी में नहीं हुए थे शामिल, ट्वीट के जरिए फैंस को दिया खास मैसेज)

राधिका ने क्रीम कलर के फ्लोरल लहंगे के साथ ग्रीन कलर का लेडर नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स शादी के वक्त पहनी हुई थी। साथ ही उन्होंने न्यूडटॉन मेकअप लगाया हुआ था और बालों में पोनी बनाई हुई थी। राधिका सबसे पहले तब चर्चा में आई थीं, जब अनंत के साथ उनके रिलेशनशिप की झूठी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। लेकिन, बाद में इन सभी खबरों को महज अफवाह बताया गया था। इसके बाद ईशा अंबानी और श्लोका मेहता के साथ एक पार्टी में राधिका ने फिल्म 'पद्मावत' के घूमर गाने पर डांस किया था। तब सबको मालूम चला कि राधिका और कोई नहीं बल्कि बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। तभी से ही कई सारी तस्वीरें राधिका की अंबानी परिवार के साथ नजर आ रही थीं। (ये भी पढ़ें: मामा अरमान जैन की शादी में तैमूर अली खान ने ऐसे किया डांस, देखिए उनके बेहद प्यारे वीडियोज)

ADVT.
ADVT.

वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत ही है कि राधिका मर्चेंट बेहद ही खूबसूरत और प्यारी हैं। सिंपल लुक में भी वो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। आपको नीता अंबानी और राधिका मर्चेंट की ये तस्वीर और वीडियो कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक

Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

कौन हैं Nikesh Arora की पत्नी Ayesha Thapar? मिलिए US के हाईएस्ट पेड इंडियन CEO की खूबसूरत वाइफ से