निशा रावल ने बर्थडे से पहले हाथ में बनवाया खास टैटू, जिसमें छिपा है एक्ट्रेस के जीवन का रहस्य

एक्ट्रेस निशा रावल ने अपने जन्मदिन से पहले अपने हाथ पर एक खास टैटू बनवाया है, जिसमें उन्होंने अपने परिवार के बारे में बताया है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में...

By Prakash Joshi Last Updated: Nov 17, 2020 | 14:39:20 IST

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री व टीवी एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) की पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) सोशल मीडिया पर अपने हर छोटे-बड़े पल को फैंस के साथ शेयर करती हैं, और उन्हें भी अपनी खुशी में शामिल करती हैं। फैंस भी उनकी फोटोज व वीडियो को खूब पसंद करते हैं। हाल ही में निशा ने अपने हाथ में एक खास टैटू बनवाया है, जिसकी तस्वीरें व वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

ADVT
ADVT

दरअसल, अपने जन्मदिन से दो दिन पहले निशा रावल ने खुद को कुछ उपहार देने का फैसला किया, और अपने हाथ पर एक प्यारा टैटू बनवा लिया। इसकी कुछ तस्वीरें व वीडियो उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 16 नवंबर 2020 को शेयर की हैं, जिनमें उनके हाथ में टैटू बनवाने से लेकर बनने तक की सारी चीजों को फोटोज व वीडियो के जरिए देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: बेटे तैमूर को अपने कंधों पर बैठाकर घुमाते दिखे सैफ, धर्मशाला में घूमते हुए फोटो व वीडियो आया सामने)

इस पोस्ट के कैप्शन में अपने इस टैटू 'सर्किल ऑफ लाइफ' के बारे में बताते हुए निशा ने लिखा है, 'ये एक खास जन्मदिन होने जा रहा है। जब से मैं अपने खुद के प्रेम की यात्रा पर हूं, मैंने अपने बर्थडे के पहले खुद को इस साल उपहार देने का फैसला किया। ये टैटू हमेशा मेरे माइंड में रहे हैं। जबकि हम में से कई लोग सोच रहे होंगे कि, क्यों इस तरह के कोविड संकट के दौरान एक टैटू बनवाना जरूरी है? लेकिन ये इसलिए है कि मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं। मैंने ये कहकर इस सवाल का जवाब देने का फैसला किया कि ये मेरे लिए मील का पत्थर है और मैं इसे और भी ज्यादा खास बनाना चाहती थी, जो कि मुझे हमेशा याद रहेगा। मेरी सभी तरह की पागलपंती और मेरी साइड लेने के लिए मेरे बाबू करण मेहरा आपको मेरी तरफ से धन्यवाद। मेरे टैटू में क्या है: 4 बैंड्स = बेबी एंजल, कविश, हनी, मेरा फर्स्ट पैट और डैड।'

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

निशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'द मदरहुड हिस्ट्री' को शुरू किया था, जिसमें वो अपने मातृत्व के अनुभव, टिप्स और तथ्यों के बारे में बताती हैं। कुछ समय पहले निशा ने गर्भपात पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने एक खुलासा किया था कि उन्होंने साल 2014 में गर्भपात करके एक बच्चा खो दिया था। निशा ने वीडियो के कैप्शन में बताया था कि, 'मैं हमेशा कहती हूं कि मैं केवल उन विषयों पर बात करती हूं, जिन पर मेरा अनुभव रहा है। इसलिए मैं सबसे कठिन विषय को साझा करने के लिए यहां हूं। एक बच्चा खोना एक नुकसान है, और मैं इसकी तुलना एक अंग खोने से कर सकती हूं। कोई एक दिन नहीं होता, जब आप अपने खोए हुए बच्चे को याद नहीं करते।' (ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने शेयर की हनीमून की खास तस्वीरें, पति गौतम संग 'स्कूबा डाइविंग' करती आईं नजर)

क्यों कराना पड़ा था गर्भपात?

साल 2014 में निशा को क्यों गर्भपात कराना पड़ा था? इस पर निशा रावल ने खुलासा करते हुए कहा था 'हां, हमने एक बच्चा खो दिया। वो बच्ची स्वर्ग में रहती है और मैं उसे एंजल रावल मेहरा कहती हूं। 6 सितंबर 2014 को वो पांच महीने की थी और वो अजन्मी थी। सबसे खराब बात ये है कि हमें गर्भपात करना पड़ा, क्योंकि हमें ऐसा करने के लिए डॉक्टर ने सलाह दी थी। बच्ची 'ट्रिसोमी-18' से पीड़ित थी, जो एक क्रोमोसोमल विकार है। उसके दिल में तीन छेद थे। मेरे आंसू अभी भी ताज़े हैं, मेरा जख्म अभी भी कच्चा है, मेरी यादें अभी भी खस्ता हैं और मुझे अफसोस है। मुझे ये आप सभी को बताना जरूरी था। कृपया अपना दर्द बांटें, इससे दूर न भागें, अपना पूरा समय लें।'

ADVT.
ADVT.

'मदर्स डे 2020' पर करण मेहरा ने अपनी पत्नी निशा रावल और उनके बेटे कविश मेहरा की तस्वीर पोस्ट की थी। निशा को उन्हें जीवन का सबसे बड़ा आनंद देने के लिए धन्यवाद देते हुए करण ने लिखा था, 'कविश के रूप में निशा रावल द्वारा दिया गया सबसे अच्छा उपहार। आप दयालु, देखभाल करने वाले, महान आत्मा, विचारशील, सुरक्षात्मक हैं, और आप एक मां के रूप में क्रेजी और अमेंजिग हैं। मुझे सबसे बड़ा आनंद देने के लिए धन्यवाद।' (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा ने भाई वियान संग मनाया अपना पहला 'भाई दूज', एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो)

अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले निशा रावल ने कुछ विज्ञापन और म्यूजिक वीडियो किए थे। उन्होंने साल 2008 में दूरदर्शन के सीरियल 'आने वाला पल' में डेब्यू किया था और साल 2008 में आई फिल्म 'रफ्फू चक्कर' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, निशा 'लक्ष्मी तेरे आंगन की' में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। निशा ने साल 2012 में करण मेहरा से शादी की थी, दोनों की मुलाकात 'हंसते-हंसते' के सेट पर हुई थी। शादी करने से पहले 6 साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। जब शादी के चार साल होने के बाद करण मेहरा बतौर कंटेस्टेंट 'बिग बॉस' के घर में थे, तो उनकी पत्नी निशा रावल को पता चला था कि वो गर्भवती हैं और साल 2017 में कपल के घर बेटे कविश मेहरा ने जन्म लिया।

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, निशा रावल अपने पति करण मेहरा व बेटे कविश संग बेहद खुश हैं, और अपनी जिंदगी को खुलकर एंजॉय कर रही हैं। हम भी निशा को उनके जन्मदिन की एडवांस में शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस का टैटू कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ