एक्ट्रेस निया शर्मा ने डेटिंग की अफवाहों पर ​की बातचीत, कहा- 'हमें फोटो शेयर करना नहीं पसंद'

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ को-स्टार राहुल सुधीर संग अपने कथित रिलेशनशिप को लेकर बातचीत की है। आइए जानते हैं इस बारे में।

By Shivakant Shukla Last Updated: Mar 19, 2021 | 15:54:27 IST

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, काफी समय से वो अपनी वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ के को-स्टार राहुल सुधीर (Rrahul Sudhir) को डेटिंग रूमर्स को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। तो आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या है।

ADVT
ADVT

पहले ये जान लीजिए कि, स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली निया शर्मा का असली नाम ‘नेहा शर्मा’ है। निया एशिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में तीसरे पायदान पर आती हैं। उनका बोल्ड अंदाज अच्छे-अच्छे बॉलीवुड सितारों को टक्कर देता है। निया सिर्फ टीवी इंडस्ट्री में ही जाना-माना नाम नहीं हैं, उन्होंने OTT प्लेटफॉर्म पर भी अपनी एक खास पहचान बनाई है। अब खबर है कि निया अपने ‘ट्विस्टेड’ को-स्टार राहुल सुधीर के साथ रिलेशनशिप में हैं। (ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट किश्वर मर्चेंट को अपने बेबी को लेकर है इस बात की टेंशन, वीडियो में शेयर कीं फीलिंग्स)

ADVT.
ADVT.

इस अफवाह को तब और हवा मिल गई, जब कुछ दिनों पहले निया ने टीवी एक्ट्रेस अमरिन चक्कीवाला और रेहाना पंडित के साथ पार्टी की। इस पार्टी की खास बात से थी कि इसमें राहुल सुधीर भी मौजूद थे। निया शर्मा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने इस गर्ल गैंग को 04 मार्च 2021 की रात को ज्वाइन किया था। इस दौरान दोनों ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे थे। जहां, राहुल ने व्हाइट शर्ट पहनी है, वहीं निया भी व्हाइट शर्ट के साथ रेड ब्लेजर में देखी जा सकती हैं। पार्टी की तस्वीरों को निया शर्मा की बेस्ट फ्रेंड अमरिन चक्कीवाला ने शेयर किया था। यहां देखें वो फोटोज। 

ADVT.
ADVT.

इस पार्टी की तस्वीरें सामने आने के बाद लगभग लोगों ने ये मान लिया था कि निया और सुधीर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी। लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए अपना पक्ष रखा है।

दरअसल, फेमस इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में 'जमाई राजा 2.0' की अभिनेत्री निया शर्मा ने अपने रिश्ते के बारे में बात की। अभिनेत्री ने मार्डन सेलिब्रिटी रिश्तों के बारे में बताया और कहा कि जीवन के इस पड़ाव में उन्हें 'मीडिया का रिश्ता' नहीं मानना चाहिए। उन्होंने कहा, "मैंने मीडिया और सोशल मीडिया में आने के बाद लवली कपल्स की जोड़ी को टूटते हुए देखा है। उन्होंने कहा कि, मैं ऐसे जोड़ों को नीचा नहीं दिखाना चाहती जो अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं। यह सिर्फ इतना है कि मैं ये पसंद नहीं करती और मेरा 'लव' भी ऐसा नहीं करता है। निजी तौर पर मैं अपने रिश्ते को 'मीडिया रिलेशनशिप' नहीं बनाना चाहती।" अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह अपने जीवन में अब तक रिश्तों के मामले में काफी अशुभ रही हैं। उन्होंने कहा, "मैं लंबे समय तक चलने वाले रिश्तों के लिए भाग्यशाली नहीं रही हूं।" (ये भी पढ़ें- रोहनप्रीत सिंह ने वाइफ नेहा कक्कड़ संग रोमांटिक फोटो शेयर कर बताया कैसे रब ने बनाई उनकी जोड़ी)

ADVT.
ADVT.

अपने इंटरव्यू में आगे बढ़ते हुए, निया शर्मा ने इस आधुनिक दुनिया में एक रिश्ता रखने के पीछे अपनी फिलॉस्पी को समझाया। उन्होने कहा कि वह कभी भी अपने साथी के साथ अपने संबंधों के बारे में तब तक खुलासा नहीं करेंगी, जब तक कि वह इसके बारे में पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हो जाती हैं। उन्होंने कहा, "मैं इससे पहले कि मैं इसके बारे में बेहद आश्वस्त हूं, मैं उस रिश्ते के बारे में बात नहीं करूंगी। सबसे पहले, मैं यह देखना चाहती हूं कि संबंध कैसे बने और फिर यह सुनिश्चित होने के बाद मैं शायद उसके बारे में घोषणा कर सकती हूं।" सिद्धार्थ के साथ अपनी स्पष्ट बातचीत के साथ अभिनेत्री ने मजाक में कहा कि उनका वर्तमान संबंध उनके जीवन का सबसे लंबा है। एक्ट्रेस की इन बातों से ये समझा जा सकता है कि या तो वो अपने अकेलेपन की ओर इशारा कर रही हैं या अपने ट्विस्टेड को-स्टार राहुल सुधीर के साथ अपने कथित संबंधों के बारे में बात कर रही हैं। 

इसके पहले, निया ने ‘DNA’ को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह काम के चलते कई बार अपने प्यार का त्याग कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था, ‘मैं काम के लिए कुछ भी त्याग कर सकती हूं। अगर मुझे 11 चीजें मिलें और उनमें से एक काम हो, तो मैं काम के लिए बाकी 10 चीजों का त्याग कर दूंगी। मैंने अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए कई बार प्यार का त्याग किया। कई बार मैं यह कहा है, और कई बार में एक्सप्रेस नहीं कर पाती हूं। मैं जहां हूं, वहां रहने के लिए मैंने बहुत कुछ छोड़ दिया है।’ (ये भी पढ़ें- इनाया नौमी खेमू पटौदी हाउस में कीड़े पकड़ती आईं नजर, मां सोहा ने शेयर की झलकियां)

कुछ दिनों पहले, ‘टेलीचक्कर’ की एक रिपोर्ट दावा किया गया था कि, निया राहुल सुधीर को डेट कर रही हैं और जल्द ही ये दोनों अपने रिलेशनशिप को पब्लिक करने वाले हैं। कहा जा रहा था कि, साल 2017 में वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं, और ये नजदीकियां अब प्यार में तब्दील हो गई हैं। दोनों को साथ में टाइम स्पेंड करना काफी पसंद है। दावा तो यहां तक जा रहा था कि राहुल ‘इश्क में मरजावां 2’ के सेट पर घंटों निया से फोन पर बात करते रहते हैं। 

वैसे, राहुल सुधीर इन दिनों कलर्स टीवी के शो ‘इश्क में मरजावां 2’ में काम कर रहे हैं। इस सीरियल में हैंडसम हंक राहुल ‘वंश राय सिंघानिया’ का किरदार निभा रहे हैं। फिलहाल, लाखों फैंस निया शर्मा के रिलेशनशिप अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। वैसे, एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात