नेहा पेंडसे-शार्दुल ब्यास के हनीमून को लेकर ये है प्लान, जानिए कपल कैसे स्पेंड करेगा क्वालिटी टाइम

शादी के बाद नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) अपने काम में काफी बिजी हो गई हैं। ऐसे में उनके पति शार्दुल सिंह ब्यास (Shardul Singh Bayas) को हनीमून पर जाने के लिए पत्नी के फ्री होने का इंतजार करना होगा। यहां जानिए क्या हैं नेहा और शार्दुल के हनीमून प्लान्स।

By Manali Rastogi Last Updated: Jan 16, 2020 | 13:45:50 IST

'मे आई कम इन मैडम' (May I Come In Madam) और 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) फेम नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) शादी के बाद एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। नेहा ने अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास (Shardul Singh Bayas) के साथ 5 जनवरी 2020 को सात फेरे लिए थे। शार्दुल और नेहा ने मराठी रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुई थीं। वहीं, शादी के तुरंत बाद नेहा अपने काम में व्यस्त हो गई हैं। वैसे नेहा अपनी बातों को बेबाकी से सबके सामने रखने के लिए काफी फेमस हैं।

ADVT
ADVT

हाल ही में उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उनके पति शार्दुल का पहले दो बार तलाक हो चुका है और वो दो बच्चों के पिता भी हैं। जब ये बात सामने आई, तब सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने नेहा और शार्दुल को काफी ट्रोल किया था। हालांकि, नेहा ने इन सभी ट्रोलर्स की जल्द ही बोलती बंद कर दी। उन्होंने अपने दूसरे इंटरव्यू में बताया कि शार्दुल ने उन्हें अपनी दोनों असफल शादियों और दो प्यारी बेटियों के बारे में बहुत पहले ही बता दिया था। (ये भी पढ़ें: BB 13: विशाल आदित्य सिंह को मारने पर मधुरिमा तुली को मिलेगी ये सज़ा, सलमान खान उठाएंगे बड़ा कदम)

अपनी बात को जारी रखते हुए नेहा ने आगे कहा था कि रिलेशनशिप में रहना और शादी करने में ज्यादा अंतर नहीं है। हर रिलेशनशिप में शादी की तरह ही वायदा, प्यार और शारीरिक निकटता होती है। इसमें बस एकमात्र अंतर यही होता है कि इस पर कोई मुहर नहीं लगी होती। तो, लोगों का शार्दुल के तलाकशुदा होने पर बात करने का कोई मतलब नहीं है। ऐसे में तो मैं भी एक वर्जिन लड़की नहीं हूं। नेहा ने ये भी कहा था कि कम से कम शार्दुल कमिटमेंट-फोबिक नहीं हैं। दो असफल शादी के बाद भी उनका प्यार और शादी से विश्वास नहीं उठा। मैं उनके इस जज्बे को सलाम करती हूं।

ADVT.
ADVT.

वैसे नेहा ने हाल ही में ट्रोलर्स को जमकर लताड़ लगाई थी। उन्होंने कुछ दिनों पहले जिम में वर्कआउट करते हुए की एक तस्वीर शेयर की थी। इस पोस्ट में उन्होंने ट्रोलर्स को फटकार लगते हुए लिखा कि "मी: क्या बोला, ट्रोलर्स: मेरा मतलब यह नहीं था, मुझे सिर्फ तुम्हारा ध्यान चाहिए और इसलिए भी क्योंकि मैं इन सबसे खुश नहीं हूं। मी: मुझे पता है। वहीं, नेहा शादी के तुरंत बाद अपने काम पर फोकस कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: तैमूर-इब्राहिम संग क्लब जाने पर सैफ अली खान ने दिया ये शानदार रिएक्शन, फैंस बोले- पिता हो तो ऐसा)

ADVT.
ADVT.

नेहा अपने काम में इतनी बिजी हैं कि उन्हें हनीमून पर जाने का मौका नहीं मिल पा रहा है। दरअसल नेहा पेंडसे एक मराठी फिल्म में व्यस्त हैं, जिसकी वजह से वो अपने पति के लिए समय नहीं निकाल पा रही हैं। वहीं, स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नेहा पेंडसे और शार्दुल सिंह ब्यास के हनीमून में अभी थोड़ा समय और बाकी है। नेहा ने हनीमून को लेकर कहा कि उनके हनीमून में अभी काफी समय है। ऐसे में शार्दुल को पत्नी नेहा के फ्री होने का इंतजार करना पड़ेगा। इसलिए अब देखने वाली बात ये होगी कि दोनों अपने हनीमून पर कब और कहां जाते हैं। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें फेम अनुराग शर्मा इस दिन करेंगे गर्लफ्रेंड संग शादी, सामने आई पहली रस्म की वीडियो)

फिलहाल, जिस तरह से नेहा पेंडसे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को संभालती हैं, वो काबिले तारीफ है। वहीं, फैंस के साथ हम भी नेहा और शार्दुल की हनीमून तस्वीरों के देखने के लिए काफी बेताब हैं। वैसे आपको नेहा और शार्दुल की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है जरूर दें।

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'