नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का लिविंग रूम है बेहद खूबसूरत, देखिए अंदर की तस्वीरें

आइए आपको बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के शानदार घर की एक झलक दिखाते हैं।

By Rinki Tiwari Last Updated: Apr 17, 2021 | 13:28:45 IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने अपने करियर में काफी स्ट्रगल करने के बाद पैसा, शोहरत और नाम कमाया है। इस लिस्ट में मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नाम भी शुमार है। उत्तराखंड में किराए के घर में रहने वाली नेहा कक्कड़ आज करोड़ों की मालकिन हैं। नेहा भले ही बॉलीवुड की सिंगिंग स्टार बन चुकी हैं, लेकिन एक वक्त था जब वो अपने भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) के साथ जगराता में गाना गाती थीं। हालांकि, नेहा के सपने बड़े थे, जिसे पूरा करने के लिए उन्होंने ‘इंडियन आइडल’ में कदम रखा। करीब 6 साल के स्ट्रगल के बाद फिल्म ‘कॉकटेल’ ने उनकी किस्मत चमका दी और आज वो म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं।

ADVT
ADVT

नेहा की प्रोफेशनल लाइफ जितनी फिल्मी है, उससे कई ज्यादा उनकी लव लाइफ भी काफी दिलचस्प है। नेहा कक्कड़ ने वैसे तो कई लोगों को डेट किया, लेकिन उनका दिल अपने से 6 साल छोटे पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) पर आया। रोहन से नेहा की मुलाकात एक म्यूजिक एल्बम ‘नेहू द व्याह’ की शूटिंग के दौरान हुई थी और उसी वक्त दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हो गए थे। महज कुछ महीनों की डेटिंग के बाद दोनों ने ग्रैंड तरीके से अपनी शादी रचाई थी। नेहा और रोहनप्रीत की शादी साल 2020 की सबसे शानदार शादी थी। शादी के बाद से ही नेहा और रोहनप्रीत एक-दूसरे के प्यार में अक्सर खोए हुए नजर आते हैं। (ये भी पढ़ें- 'लूडो' फेम पर्ल माने ने अपनी बेबी गर्ल का बताया यूनिक नाम, शेयर की ब्यूटीफुल फैमिली फोटो)

ADVT.
ADVT.

आइए अब आपको नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का खूबसूरत घर दिखाते हैं। दरअसल, 16 अप्रैल 2021 को रोहनप्रीत सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वाइफ नेहा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों लिविंग रूम में बैठकर गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं। सभी तस्वीरों में उनकी प्यारी स्माइल उनके फैंस का दिल जीतने के लिए काफी है। इन फोटोज को शेयर करते हुए रोहन ने कैप्शन में लिखा है, ‘कपल जो साथ में Singhs, मेरा मतलब साथ में गाते हैं। साथ में रहते हैं। @NehaKakkar #Lockdowndiaries।’ हालांकि, इन तस्वीरों में जिसने हमारा सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वो उनका लैविश लिविंग रूम है। शानदार सोफा सेट के साथ खूबसूरत पेंटिंग वाकई बेहद खूबसूरत है। यही नहीं, उनके लिविंग रूम से बाहर का नजारा देखते ही बन रहा है।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

इससे पहले, नेहा कक्कड़ ने अपने घर के गार्डन में अपने भाई टोनी कक्कड़ के लिए एक क्रिकेट पिच बनवाया था। सिंगर ने इसका एक वीडियो 31 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग क्रिकेट पिच बनाने का काम कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘घर पर क्रिकेट पिच। कार्य प्रगति में है। गिफ्ट कैसा लगा? @tonykakkar- आपकी छोटी बहन #NehaKakkar।’ नेहा के इस पोस्ट पर उनके भाई टोनी ने कमेंट करते हुए लिखा था, ‘सबसे ज्यादा अच्छा गिफ्ट नेहू। मैं बहुत लकी हूं। थैंक्यू। तुम सच में भगवान की स्पेशल बच्ची हो। लाखों लोगों के लिए एक प्रेरणा हो। तुम्हारी उपलब्धियां मुझे और मेहनत करने के लिए प्रेरित करती हैं।’ टोनी के अलावा नेहा कक्कड़ के हसबैंड रोहनप्रीत ने भी एक कमेंट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘वॉव बाबू, ये तो सिर्फ टोनी भाई के लिए ही नहीं, बल्कि मेरे लिए भी सरप्राइज गिफ्ट हो गया।’ (ये भी पढ़ें- शहीर शेख और रुचिका ने सेलिब्रेट की अपनी सिक्स मंथ वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की खूबसूरत तस्वीर)

 

फरवरी 2019 में, नेहा कक्कड़ ने अपने भाई टोनी और बहन सोनू के साथ मिलकर एक घर खरीदा था, जिसके गृह प्रवेश की पूजा भी रखी गई थी। नेहा ने अपने नए घर के गृह प्रवेश पूजा की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा हैंडल से शेयर की थीं, जिसमें उनके खूबसूरत घर की झलक दिखाई दी थी। यही नहीं, इस दौरान नेहा ने एक कार भी खरीदी थी, जिसकी फोटो शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा था, ‘घर में नया बेबी।’ यहां देखें तस्वीरें।

ऋषिकेश में भी है खूबसूरत घर

सिंगर नेहा कक्कड़ का जन्म उत्तराखंड के ऋषिकेश में हुआ था, जहां वो अपनी फैमिली के साथ किराए के मकान में रहती थीं। हालांकि, अब एक्ट्रेस ने वहां एक शानदार घर बनाया है, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने मार्च 2020 में शेयर की थी। अपने किराए के घर और अपने नए बंगले की फोटो शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा था, ‘ऋषिकेश में अब हमारा खुद का बंगला है। दाएं तरफ स्वाइप करके देखिए, जहां मैं पैदा हुई थी। इस घर में हम कक्कड़ एक रूम में रहते थे, जिसमें मां ने एक टेबल लगा रखी थी, जो उस छोटे से कमरे में हमारी रसोई थी और वो कमरा भी हमारा नहीं था, हम किराया देते थे। और जब हम अपना खुद का बंगला सेम शहर में देखते हैं, तो मैं इमोशनल हो जाती हूं। #SelfMade #NehaKakkar सबसे बड़ा धन्यवाद मेरी फैमिली @sonukakkarofficial @tonykakkar मॉम, डैड, माता रानी (God) और बिल्कुल मेरे चाहने वालों को #NehuDiaries #Utrakhand #KakkarFamily।’ (ये भी पढ़ें- अनिता हस्सनंदनी के पति रोहित रेड्डी ने प्राइवेट फोटोज कीं शेयर, लिपलॉक करता दिखा कपल)

फिलहाल, काफी स्ट्रगल करने के बाद आखिरकार नेहा कक्कड़ अपनी लैविश लाइफ स्टाइल जी रही हैं। तो आपको नेहा का लिविंग रूम कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'