नेहा कक्कड़ ने कुछ यूं मनाया अपना पहला करवा चौथ, त्यौहार में चार-चांद लगा रहीं ये खूबसूरत तस्वीरें

पूरे देश में 4 नवंबर 2020 को बड़े ही धूमधाम के साथ करवा चौथ का त्यौहार मनाया गया। तो आइये आपको बताते हैं कि सिंगर नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ अपना पहला करवा चौथ किस अंदाज में मनाया?

By Vidushi Gupta Last Updated: Nov 5, 2020 | 13:43:05 IST

वैसे तो हर शादीशुदा महिला की लाइफ में करवा चौथ के त्यौहार की एक ख़ास जगह है, लेकिन शादी के बाद के पहले करवा चौथ की बात ही अलग होती है। सुबह से लेकर चांद निकलने तक जब एक सुहागन अपने पति की लंबी उम्र के लिए भूखी-प्यासी रहती है, तो इससे सिर्फ रिवाज ही नहीं पूरा होता बल्कि ये प्रेमी जोड़े के रिश्ते के धागे को और भी गहरा कर देता है। साथ ही पूरे दिन निर्जला व्रत रहने के बावजूद शाम के समय ससुराल की नई नवेली बहु जब दुल्हन की तरह सज-धज कर आती है, तो उसके चेहरे की चमक के आगे चांद भी शरमा जाता है।

ADVT
ADVT

इसी कड़ी में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) भी इस बार अपने साजन रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ पहला करवाचौथ मनाती नज़र आईं। इस मौके पर सिंगर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें ये न्यूली मैरिड कपल एक साथ बेहद ही खूबसूरत लग रहा है।

नेहा का पहला करवा चौथ

नेहा कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पति रोहनप्रीत के साथ करवाचौ​थ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ये न्यूली मैरिड कपल करवा चौथ का पर्व सेलिब्रेट कर रहा है। तस्वीरों में ये कपल बेहद खूबसूरत दिखाई दे र​हा है। जहां एक तरफ नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत को छलनी से निहार रही हैं तो वहीं, दूसरी तरफ रोहन भी प्यार से अपनी मोहतरमा को छलनी से देख रहे हैं। नेहा कक्कड़ इस दौरान हाथ में पहने हुए चूड़े के साथ लाल जोड़े में तो उनके पति रोहन ने सफेद कुर्ते और मैचिंग पगड़ी में दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। नेहा ने इसे शेयर करते हुए लिखा है, ''मेरे प्यारे पति के साथ मेरा पहला करवा चौथ।'' रोहन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ''मेरा चांद ज्यादा सोणा।'' इस तस्वीर पर फैंस खूब अपना प्यार लुटा रहे हैं, और कमेंट करके इस कपल को उनके पहले करवा चौथ की बधाई दे रहे हैं।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

नेहा कक्कड़ ने करवा चौथ के मौके पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें नेहा लाल रंग के सूट सलवार में दिखाई दे रही हैं। इसके कैप्शन में नेहा कक्कड़ ने बताया था कि उन्हें ये गाना बहुत ज्यादा पसंद है। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

इस दिन हुई थी शादी

बीते 24 अक्टूबर 2020 को सिंगर नेहा कक्कड़ और राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह की ग्रैंड वेडिंग सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर छाई रही थी। पति पत्नी बन चुके 'नेहुप्रीत' ने अपनी लाइफ के इस ख़ास इवेंट को ब्यूटीफुल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। यहीं नहीं, इस न्यूली वेड कपल की प्री-वेडिंग से लेकर पोस्ट-वेडिंग से जुड़े सभी फंक्शंन के फ़ोटोज़ और वीडियो काफी वायरल हुए थे जिन्हें फैंस का ढेर सारा प्यार भी मिला था। इसके अलावा शादी की ज्यादातर सेरेमनी में ये एडोरेबल कपल कलर कोऑर्डिनेटेड ऑउटफिट्स में फैंस को कपल गोल्स देते नजर आए थे। (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ संग अपने ब्रेकअप को लेकर हिमांश कोहली ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसने खत्म किया रिश्ता)

ऐसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

नेहा और रोहनप्रीत दोनों ही अपनी-अपनी इंडस्ट्री के बेहतरीन सिंगर्स में से एक हैं। नेहा ने दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की मूवी 'कॉकटेल' के गाने 'सेकेंड हैंड जवानी' गा कर अपने सिंगिंग करियर को एक नई उड़ान दी थी, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वहीं रोहनप्रीत एक पंजाबी सिंगर हैं, जो साल 2018 में शुरू हुए सिंगिंग शो 'राइजिंग स्टार 2' का भी हिस्सा रह चुके हैं। इन दोनों ही शख्सियत का संगीत से इतना गहरा जुड़ाव होने के चलते इनके बीच पनपे प्यार के कनेक्शन की भी कड़ी म्यूजिक ही थी।

दरअसल, 'नेहुप्रीत' ने 'डायमंड दा छल्ला' गाने को एक साथ गाया था। रिपोर्ट्स की मानें, तो इसी दौरान ये एक-दूसरे से मिले थे, और यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। गाने के प्रमोशन
के दौरान इस क्यूट कपल में नजदीकियां बढ़ीं, और सोशल मीडिया पर अक्सर इनकी फोटोज साथ में दिखाई देने लगीं थीं। कई रिपोर्ट्स में दोनों के रिलेशनशिप में होने की बात सामने आने के बाद अफवाहों का बाजार गर्म हो गया था, जिसके कुछ दिनों बाद नेहा ने इंस्टाग्राम पर रोहनप्रीत के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर खुद इन रूमर्स को कंफर्म कर दिया था। नेहा ने अपने प्यार का इजहार करते हुए इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, 'आप मेरे हो..।' इस तस्वीर के बाद बॉलीवुड सिंगर विशाल ददलानी समेत बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स दोनों को बधाईयां देते नज़र आए थे। अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार करने के बाद दोनों ने इसे एक नए पड़ाव पर ले जाने में बिल्कुल भी देरी नहीं की, और 24 अक्टूबर, 2020 को शादी करके एक दूजे के हो गए। (ये भी पढ़ें: 55 लाख का लहंगा पहनकर नेहा कक्कड़ की शादी में पहुंची थीं उर्वशी रौतेला, जानें खासियत)

नेहा कक्कड़ की लव लाइफ

नेहा की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ लव लाइफ भी काफी चर्चा में रही है। भले ही मौजूदा समय में अपने से 7 साल छोटे रोहनप्रीत सिंह से शादी करके नेहा एक खुशहाल शादी-शुदा जिंदगी बिता रहीं हैं, लेकिन शादी से पहले इस सिंगर का नाम कई सेलेब्स के साथ जोड़ा जा चुका है। इन सेलेब्स में सिंगर आदित्य नारायण और एक्टर हिमांश कोहली का नाम सबसे टॉप पर है। यहां तक सिंगर उदित नारायण ने भी ये कह दिया था कि वो अपने बेटे आदित्य की शादी नेहा से करवाना चाहते हैं। इसी के बाद ही दोनों की अफेयर की खबर आग की तरह हर जगह फैलने लगी थी। लेकिन नेहा और आदित्य, दोनों ने ही इसे एक मजाक बताते हुए अपने रिश्ते को लेकर चल रही सभी अटकलों पर विराम लगा दिया था। वहीं दूसरी ओर, नेहा के हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप की ख़बरों ने भी सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोरी थी। हालांकि कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ये रिश्ता वक्त के साथ कमजोर होता चला गया, और फाइनली दोनों का ब्रेकअप हो गया। (ये भी पढ़ें: बहू नेहा कक्कड़ पर सासू मां ने ऐसे लुटाया था प्यार, जानें सिंगर को शादी में मिला कौन सा गिफ्ट)

फ़िलहाल, अभी तो नेहा पति रोहनप्रीत के साथ अपनी न्यूली मैरिड लाइफ जमकर एंजॉय कर रहीं हैं। तो, आपको नेहा के पहले करवा चौथ की तस्वीरें कैसी लगीं? कमेंट सेक्शन में हमें ज़रूर बताएं।

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ