शादी की खबरों के बीच नेहा कक्कड़-आदित्य नारायण ने शेयर की रोमांटिक फोटो, फैंस बोले- जल्दी कर लो शादी

इंडियन आइडल सीजन 11 (Indian Idol 11) को जज कर रही सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की बीते दिनों से शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुईं हैं। वहीं इन खबरों के बीच शो के सेट से जो तस्वीरें वायरल हुईं हैं उन्हें देख आप भी सोच में पड़ जाएंगे।

By Tripti Sharma Last Updated: Jan 24, 2020 | 15:53:11 IST

दिलवालों का इश्क होता ही ऐसा है, वे सांस भी लें तो दुनिया उसमें नज्म खोज लेती है, आंसू बहाएं तो उसे गजल, खिलखिला दें तो मसखरी और खामोश हो जाएं तो कोई लंबी दास्तान… तुम्हारी जिंदगी तुम्हारे होने तक जो रही वो रही, न होने पर दुनिया के लिए एक दास्तान बन गई। इमरोज और साहिर किरदार की तरह आते जाते रहे, परदा गिरता रहा, परदा उठता रहा, लेकिन ये जनाब ये जिंदगी है जो किसी के आने-जाने से नहीं रूकती। चंद रोज पहले अपने दर्द-ए-दिल बयां करने से नहीं थमने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) तो आपको याद ही होगीं। जिनके दिल टूटने की खनक उन्हें ही नहीं बल्कि अवाम को भी काफी जोरो-शोरो से सुनाई दी थी। लेकिन हुजूर अब लगता है नेहा एक बार फिर से मुस्कराने को बेताब बैठी हैं तभी तो आजकल उनकी गायिकी के नहीं बल्कि उनकी शादी की खबरें चरम पर है। 

ADVT
ADVT

सोनी टीवी के पॉपुलर शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) को जज कर रहीं नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपने गानों और सुरीली आवाज से उन्होंने न केवल दर्शकों का दिल जीता है बल्कि उनके चाहने वालों की संख्या विदेश में भी कई ज्यादा है। अपनी गायकी से सभी को मदहोश करने वाली नेहा कक्कड़ के स्टाइल और लुक्स का भी जवाब नहीं है। बहुत सारे फैन तो नेहा की स्टाइल के दीवाने हैं। हाल-फिलहाल में रिलीज़ हुए उनके कई सारे वीडियो एलबम से लेकर इंडियन आइडल के सेट अक्सर उनके खूबसूरत लुक दिख जाते हैं और शायद यही एकमात्र कारण है कि दर्शक तो दर्शक बल्कि इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) भी नेहा पर अपना दिल हारते हुए दिख रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बड़े भाई की राह पर चले अपारशक्ति खुराना, पत्नी आकृति आहूजा को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई)

नेहा कक्कड़ किसी न किसी वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते कुछ दिनों से इंडियन आइडल सीजन 11 के होस्ट आदित्य नारायण से उनके शादी के चर्चे चल रहे हैं। दरअसल, ये बात 'इंडियन आइडल 11' के सेट से शुरू हुई थी जब शो के सेट परआदित्य नारायण का पूरा परिवार नेहा से मिलने के लिए पहुंचा हुआ था। उदित नारायण शो पर आए तो उन्होंने आते ही कहा था कि उनके इस शो में आने के केवल दो ही मकसद हैं। पहला ये कि वो इंडियन आइडल के हर सीजन को फॉलो करते हैं और दूसरा ये कि वो नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहते हैं। वहीं, अपने माता-पिता को देखकर भी नेहा काफी सरप्राइज होती हैं। और उनके परेंट्स भी नेहा की शादी आदित्य संग करने को राजी हो जाते हैं। 

ADVT.
ADVT.

खैर, ये तो मजाक की बात रही लेकिन अब हमें ऐसा लगता है कि दोनों के दिल में एक-दूसरे के लिए प्यार की घंटी बजने लगी हैं। ऐसा हम नहीं जनाब बल्कि नेहा और आदित्य का इंस्टाग्राम खुद गवाह है। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक आधे दिल वाली तस्वीर पोस्ट की। यहां तक तो सब सही था लेकिन जब हमारी नजर आदित्य नारायण के इंस्टाग्राम पर पड़ी तो हमने देखा कि आदि-नेहा के इस दिल को पूरा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों की फोटो को एक साथ जोड़ा जाए तो दोनों मिलकर एक दिल बनाते हुए नजर आ रहे हैं। हर बार की तरह नेहा इस तस्वीर में भी बेहद सुन्दर लग रही है जबकि आदित्य की आंखों की रुबाई देखकर तो ऐसा लगता है कि वो हर पल अपना दिल हारने को बेताब बैठे हैं। (ये भी पढ़ें: BB 13: आरती सिंह के गेम को देख इंप्रेस हुईं भाभी कश्मीरा शाह, सिद्धार्थ शुक्ला का किया शुक्रियादा)

ADVT.
ADVT.

इतना ही नहीं दोनों इन्हीं सब अटकलों के बीच दोनों ने इन तस्वीरों के साथ वैलेंटाइन्स डे यानि 14 फरवरी की डेट को भी मेंशन किया है। बता दें कि शो के सेट पर नेहा की मम्मी भी कह देती हैं कि आदित्य और नेहा का रिश्ता पक्का है और वो यही चाहती हैं तो नेहा भी इस रिश्ते के लिए तैयार हो जाती हैं। नेहा आदित्य को शादी के लिया हां बोल देती हैं। इस दौरान बताया गया कि दोनों इसी साल वैलेंटाइन्स डे यानि 14 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। यही नहीं, आदित्य और नेहा की शादी की रस्में 1 फरवरी से शुरू हो जाएंगी। इस दौरान नेहा ने ये कहा कि वो आदित्य के नाम की मेहंदी लगवाने को तैयार हैं। जिसके बाद आदित्य नेहा की मम्मी के पैर तक छू लेते हैं। (ये भी पढ़ें: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ देर रात इस अंदाज में हुए स्पॉट, अफेयर की खबरों के बीच वायरल हुईं तस्वीरें)

इस तस्वीर के सामने आने के बाद हमारे मन में सबसे पहला सवाल जो आया कि क्या नेहा को भी आदित्य नारायण संग शादी का रिश्ता कबूल है या फिर इसे महज दोस्ती का नाम देकर अपने फैंस का दिल तोड़ देंगी। जो भी ये बात तो केवल नेहा और आदित्य ही जानते हैं कि आखिरकार दोनों के दिल में किस बात की घंटी बज रही है। वैसे हम तो कहेंगे की नेहा मान भी जाइए इस रिश्ते को हाथ से मत जाने दो।

ADVT.
ADVT.

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात