नेहा धूपिया से शादी के वक्त अंगद के पास थे सिर्फ 3 लाख रुपए, करण जौहर ने शुरू कराई थी लव स्टोरी

हाल ही में, सेलेब कपल नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने अपनी लव स्टोरी और शादीशुदा लाइफ पर बात की। साथ ही ये भी खुलासा किया कि करण जौहर की उनकी प्रेम कहानी में अहम भूमिका है। आइए आपको बताते हैं।

By Pooja Shripal Last Updated: Feb 14, 2023 | 10:27:40 IST

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं। दोनों ने मई 2018 में गुपचुप तरीके से गुरुद्वारा में शादी रचाई थी। कपल ने अपनी बेटी मेहर के साथ पैरेंटहुड को स्वीकार किया। इसके बाद 2021 में अंगद और नेहा ने अपने बेटे गुरिक सिंह धूपिया बेदी का स्वागत किया था। हाल ही में, 'वैलेंटाइन डे' के लिए 'पिंकविला' के साथ एक इंटरव्यू में नेहा-अंगद ने अपनी लव स्टोरी और शादी के बाद की लाइफ पर बात की।

ADVT
ADVT

नेहा से शादी के वक्त अंगद के पास थे सिर्फ 3 लाख रुपए

शादी के लिए अक्सर लोग अपनी जॉब, करियर और पैसों के बारे में जरूर सोचते हैं, लेकिन अंगद और नेहा ने जब शादी की, तब अंगद के पास ज्यादा पैसे नहीं थे। इस बारे में अंगद ने कहा, "जब हमने शादी की, ईमानदारी से कहूं तो ऐसा नहीं है कि बहुत सारे लोग इसके बारे में सोचते हैं। वे सोचते हैं कि 'पैसे होने चाहिए, सेटल होना चाहिए, कौन सी फैमिली है'। ये चीजें बहुत मायने रखती हैं, लेकिन जब हमारी शादी हुई, तब मेरे पास पैसे नहीं थे। मेरे पास केवल 3 लाख रुपए थे। उनके माता-पिता के लिए मुझ पर भरोसा करना बहुत बड़ी बात है। हां, मैं एक निश्चित बैकग्राउंड से आता हूं और मैं खेल और अन्य सभी चीजों को जानता हूं, लेकिन यह अलग है, लेकिन मैं अपने दम पर कौन हूं? यह एक बहुत बड़ा सवाल है। आपको अपने परिवार का समर्थन मिलता है और यह सब बहुत अच्छा है।"

ADVT.
ADVT.

उन्होंने आगे कहा, "मैं बहुत आभारी हूं और इस बात पर बहुत गर्व है कि मैं एक महान खिलाड़ी के घर पैदा हुआ हूं, जो एक खेल आइकन हैं, लेकिन मुझे सिर्फ यह महसूस होता है कि आप क्या हैं? इसलिए मुझे एहसास हुआ कि अगर वह (नेहा) मेरे साथ हैं, तो मेरा पैसा तेजी से बढ़ेगा। मैं उनके माता-पिता को बहुत सारा श्रेय दूंगा कि वे ठीक थे कि मैं जिस स्थिति में था, लेकिन एक बात मुझे निश्चित रूप से पता थी कि मैं किसी तरह 'हां' कहता हूं, तो सब कुछ ठीक हो जाएगा और यह हो गया।" नेहा धूपिया ने बताया- क्यों छिपाती हैं अपने बच्चों का चेहरा, कहा- 'हम उनकी रक्षा करना चाहते हैं', पढ़ें पूरी खबर

नेहा-अंगद की शादी में करण जौहर ने निभाई अहम भूमिका

अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए नेहा धूपिया ने खुलासा किया कि अंगद बेदी के बारे में उनकी पहली धारणा यह थी कि वह एक अच्छे लड़के थे और वे दोस्त हो सकते हैं। उन्होंने आगे कहा, 'जब मैं उनसे पहली बार मिली थी, तब मैं किसी और को डेट कर रही थी और वह लगातार दूसरे लोगों को डेट कर रहे थे। एक चीज जो वास्तव में महिलाओं को पुरुषों की ओर आकर्षित करती है, वह अच्छा लुक या अच्छे बाल नहीं है, यह सुकून है। पुरुषों के प्रति आकर्षित होने के लिए उसके साथ कंफर्टेबल होना बहुत जरूर है। अंगद के साथ, मैं बहुत सहज थी।” पूरा इंटरव्यू देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ADVT.
ADVT.

वहीं, अंगद ने खुलासा किया कि एक्ट्रेस ने एक बार उन्हें उनके घर किसी फंक्शन में शामिल होने के लिए बुलाया। वह वहां नेहा के लिए गए थे, लेकिन वह उन्हें किसी और से मिलवाना चाहती थीं। जब अंगद को पता चला कि नेहा उन्हें दूसरी लड़कियों के साथ जोड़ना चाहती हैं, तो उन्होंने दिलचस्पी दिखाना बंद कर दिया। अंगद ने आगे कहा कि तभी नेहा के BFF ने उन्हें अंगद को देखने के लिए कहा। इस बारे में आगे नेहा ने कहा, "हां, हमारे पास कोई था जो हमारे लिए कामदेव की भूमिका निभाता था।" अंगद ने कहा, "करण जौहर ही वह व्यक्ति थे, जिन्होंने उन्हें बताया था कि यह व्यक्ति आपके लिए ठीक है। आप उनके साथ बहुत अच्छी केमिस्ट्री रख सकते हैं, इसलिए आपको उनसे मिलना चाहिए।" नेहा ने अंत में कहा, "भगवान का शुक्र है कि उन्होंने ऐसा किया।" जब नेहा धूपिया ने कहा था- 'मुझे एक ही शख्स से बार-बार प्यार हो जाता है', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नेहा धूपिया और अंगद बेदी एक फिल्म में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें, तो यह जोड़ी अब एक कॉमेडी-ड्रामा के लिए साथ आ रही है, जिसे लोकप्रिय लेखक चेतन भगत ने लिखा है। फिल्म की शूटिंग मुंबई में हुई है और यह पहले ही खत्म हो चुकी है। अंगद 'राघवन राव' का किरदार निभाएंगे और नेहा उनकी पत्नी 'सावी' की भूमिका में होंगी। कहानी कोविड लॉकडाउन के समय में एक मैरिड कपल के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म के बारे में एक सूत्र ने खुलासा किया, “यह एक मज़ेदार कहानी है जो एक कपल और उनके साझा रिश्ते पर आधारित है, जो कोविड लॉकडाउन के दौरान एक साथ रह रहे हैं। फिल्म की कास्टिंग उनकी नेचुरल केमिस्ट्री को ध्यान में रखते हुए की गई थी। यह पहली बार है जब नेहा और अंगद एक-दूसरे के अपोजिट हैं। फिलहाल, फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, नेहा और अंगद के इन खुलासों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात