पिता निखिल नंदा को मिला 'बेस्ट CEO' का खिताब, नव्या नवेली नंदा ने गर्व से कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

By Rinki Tiwari Last Updated: Jan 23, 2021 | 17:35:14 IST

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अन्य स्टार किड्स की तरह काफी सुर्खियों में रहती हैं। नव्या फिल्म इंडस्ट्री से भले ही दूर रहती हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से वह मीडिया हेडलाइंस में आ ही जाती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट से पब्लिक किया था, जिसके बाद उनके अकाउंट पर शेयर की गईं कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गई थीं। इन तस्वीरों से मालूम पड़ता है कि वह अपनी फैमिली से कितना खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, नव्या अपने पिता पर गर्व महसूस करती नजर आई हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में।

ADVT
ADVT

पहले ये जान लीजिए कि, अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा ने कुछ समय पहले ही फोरडम यूनिवर्सिटी (Fordham University) से अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है। ग्रेजुएट होने के बाद नव्या ने कुछ कॉलेज फ्रेंड्स के साथ मिलकर एक हेल्थकेयर पोर्टल शुरू किया था। उनके पोर्टल का नाम ‘आरा हेल्थ’ है, जिसे उन्होंने महिलाओं की हेल्थ से जुड़ी समस्याओं को लेकर जागरुक करने के लिए शुरू किया है। (ये भी पढ़ें- क्या इमरान खान और अवंतिका मलिक के तलाक की वजह हैं लेखा वाशिंगटन? पढ़ें ये रिपोर्ट)

अब आपको दिखाते हैं नव्या नंदा का लेटेस्ट पोस्ट, जिसमें वह अपने पिता पर गर्व महसूस करती नजर आ रही हैं। दरअसल, नव्या नंदा के पिता और मशहूर बिजनेसमैन निखिल नंदा (Nikhil Nanda) को भारत के बेस्ट सीईओ का खिताब मिला है। वह एस्कॉर्ट्स ग्रुप के सीईओ हैं। इसी गर्व को महसूस करते हुए नव्या नंदा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता की दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में निखिल दोनों हाथों में ‘बेस्ट सीइओ’ का खिताब लिए हुए हैं। वहीं, दूसरी फोटो में उनके पिता की तस्वीर ‘India Today’ मैगजीन के फ्रंट पेज पर लगी हुई।

ADVT.
ADVT.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नव्या ने अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने की बात कही है। नव्या ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘आप हमेशा कहते हैं, ‘आप जिस जमीन पर चलते हैं, उसकी दृष्टि कभी नहीं खोती’ और आप उन शब्दों पर जीते आए हैं। लेकिन आज हम आपको, आपके डेडिकेशन, आपके कमिटमेंट, आपके एंबिशन को सेलिब्रेट करते हैं। आपने न केवल बेहतर कंपनी का निर्माण किया, बल्कि बेहतर भारत का निर्माण किया है। तो यहाँ आप सबसे कठिन लहर की सवारी कर रहे हैं, और इससे पहले की तुलना में अधिक अनुग्रह और शक्ति के साथ सर्फिंग करते हैं। आपके द्वारा बनाई गई इस अविश्वसनीय विरासत को आगे बढ़ाने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं। आपकी बेटी होना मेरे लिए गर्व की बात है। लव यू डैड, हम सभी को ऐसे ही इंस्पायर करते रहिए, और आपके बड़े दिन के लिए बधाई हो।’ (ये भी पढ़ें- 20 साल पुराना स्वेटर आज भी पहनते हैं सैफ अली खान! फोटो देखकर बताएं क्या ये सही बात है?)

ADVT.
ADVT.

नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैमिली के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 23 जनवरी 2021 को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के साथ दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में भाई-बहन की खास बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि काउच पर अगस्त्य के साथ बैठी नव्या अपने भाई को हग कर रही हैं। इसे शेयर करते हुए नव्या ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘पार्टनर पार्टनर।’

ADVT.
ADVT.

इससे पहले नव्या ने क्रिसमस के मौके पर अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में नव्या का उनकी फैमिली के साथ खास बॉन्ड देखा गया था। आप पहली फोटो में देख सकते हैं कि नव्या अपनी नानी जया के साथ मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में वह अपने भाई अगस्त्य के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। वहीं, तीसरी में नव्या अपने नाना अमिताभ, नानी जया, मामी ऐश्वर्या, मामा अभिषेक, मां श्वेता, भाई अगस्त्य, कजिन सिस्टर आराध्या के साथ देखी जा सकती हैं। (ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड राहुल देव और अपने ऐज गैप पर बोलीं मुग्धा गोडसे, कहा- 'उम्र सिर्फ एक संख्या है')

फिलहाल, नव्या नंदा के पोस्ट से साफ है कि वह अपने पिता के नक्शे कदम पर चलकर एक सफल बिजनेसवुमन बनना चाहती हैं। वैसे, आपको नव्या नंदा द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात