बेटे अगस्त्य को नहलाती हुई नजर आईं मां नताशा स्टेनकोविच, डैडी हार्दिक पांड्या ने रिकॉर्ड किया मोमेंट

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने वाइफ नताशा स्टेनकोविच का अगस्त्य को नहलाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

By Vidushi Gupta Last Updated: Dec 21, 2020 | 17:30:02 IST

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के चलते अपने बेटे अगस्त्य (Agastya) के जन्म के 15 दिन बाद से ही उनसे दूर हो गए थे। हालांकि, अब पिता और बेटे के बीच की ये दूरियां ख़त्म हो गई हैं और हार्दिक कुछ समय पहले अपने मुंबई स्थित घर में फैमिली के पास वापस लौट आए हैं। इसी के साथ अपने घर लौट आने के बाद हार्दिक ज्यादा से ज्यादा टाइम अपने लिटिल चैंप के साथ बिताने में बिजी हैं। यही नहीं, अपने बेटे के साथ बिताए गए मोमेंट्स की झलक वो सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं।

ADVT
ADVT

इसी कड़ी में डैडी हार्दिक ने अपने बेबी बॉय के नहाने के समय का बूमरैंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिस पर फैंस अपना ढेर सारा प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बेटी समीशा के साथ पहली फैमिली वेकेशन मनाने गोवा निकलीं शिल्पा शेट्टी, देखें फोटो व वीडियो)

आपको वो वीडियो दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) के साथ जनवरी 2020 में अचानक सगाई करके सभी को हैरत में डाल दिया था। सगाई के करीब 4 महीने बाद 31 मई 2020 को इस कपल ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी कर ली है और उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है। इसके साथ ही, नताशा ने बेबी बंप की भी तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद 30 जुलाई 2020 को दोनों पेरेंट्स बने। जन्म के बाद हार्दिक ने अस्पताल से अपने बेटे के साथ तस्वीर शेयर की थी। अब इस कपल के बेबी बॉय 4 महीने के हो चुके हैं।

ADVT.
ADVT.

अब आपको दिखाते हैं हार्दिक द्वारा शेयर की गई बेटे अगस्त्य के बाथिंग सेशन का वीडियो। दरअसल, हार्दिक ने इंस्टा स्टोरी पर वाइफ नताशा और बेटे का एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में, हम नताशा को एक ब्लैक टॉप में देख सकते हैं, जो बाथटब में लेटे हुए अगस्त्य को नहलाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, अगस्त्य भी इस दौरान पानी के साथ एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं। इस खूबसूरत मोमेंट को हार्दिक ने अपने कैमरे में कैद करके फैंस के साथ साझा किया है। यहां देखें वीडियो के कुछ स्क्रीनशॉट। (ये भी पढ़ें: राखी सावंत के पति रितेश बोले- 'उसे मेरे सपोर्ट की जरूरत है, मैं 'बिग बॉस' के घर जरूर जाउंगा')

ADVT.
ADVT.

सिर्फ हार्दिक ही नहीं, बल्कि नताशा भी अपनी फैमिली के क्यूट मोमेंट्स सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती रहती हैं। इससे पहले, 17 दिसंबर 2020 को एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक एडोरेबल वीडियो शेयर किया था, जिसमें हार्दिक प्रॉम में अपने बेटे को घुमाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान, क्रिकेटर ने एक कैजुअल व्हाइट टी शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ मास्क लगाया हुआ है।

वहीं, 12 दिसंबर 2020 को भी हार्दिक और अगस्त्य की रीयूनियन की एक बूमरैंग वीडियो नताशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस वीडियो में क्रिकेटर को काउच पर बैठे हुए देखा जा सकता है। यही नहीं, हार्दिक अपने बेटे को गोद में लिए उससे बात करने की कोशिश करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं, अगस्त्य भी अपने पापा की बातों के रिस्पांस में अपने पैर मूव करते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही, इस वीडियो के कैप्शन में नताशा ने वर्ल्ड, पापा-बेटे और ब्लू हार्ट के इमोजी बनाए थे।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

हार्दिक ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने लिटिल चैंप के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में हार्दिक अपने बेटे को गोदी में लिटाए हुए दूध पिलाते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में क्रिकेटर ने लिखा था, "नेशनल ड्यूटी से पिता की ड्यूटी तक"। (ये भी पढ़ें: जिमी शेरगिल की लव लाइफ: वाइफ प्रियंका ने बदला लेने के लिए की एक्टर से शादी, रोचक है इनकी प्रेम कहानी)

बेटे को याद करते नजर आए थे हार्दिक

इससे पहले, इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए एक वीडियो में हार्दिक पंड्या अपने परिवार के बारे में बातचीत करते हुए नजर आए थे। वीडियो में हार्दिक को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "थोड़ी अलग फीलिंग है। आटोमैटिकली हो जाता है सर, क्योंकि जब बच्चा होता है तो काम बढ़ जाते हैं।" उन्होंने कहा, "आप जीवन के बारे में अलग तरह से सोचना शुरू करते हैं। मुझे लगता है कि मेरे परिवार के प्रति मेरा नजरिया बदल गया है। एक व्यक्ति के रूप में, मैं बदल गया हूं और मुझे लगता है कि बदलाव बेहतर हुआ है।"

फिलहाल, हार्दिक अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का कोई मौका नहीं मिस कर रहे हैं। तो आपको क्रिकेटर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात