एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर और साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की प्रेम कहानी है अनूठी, शेयर किया ये फोटो

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की पत्नी, नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने हाल ही में अपने पति की एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने घर में सभी को ​हंसाने के लिए उनकी जमकर प्रशंसा की, आइए देखें फोटो।

By Shivakant Shukla Last Updated: May 4, 2020 | 10:26:19 IST

जहां एक तरफ कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते हुए इस लॉकडाउन में लोगों को हर तरफ निराशा ही हाथ लग रही है वहीं सबसे अच्छी बात जो हमें अभी मिल रही है, वह है अपने घरों में अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने का अवसर। इसमें कुछ लोग बोर हो रहे हैं,तो ऐसे कई लोग हैं, जो इस समय का उपयोग कर रहे हैं। इसका अंदाजा हम फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सेलिब्रिटीज को देखकर लगा सकते हैं। क्योंकि इस लॉकडाउन के दौरान सितारे सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी की तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं। इस क्रम में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और उनकी पत्नी, नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) के बारे में हम बात करते हैं। नम्रता शिरोडकर ने हाल ही में अपने पति की एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने घर में सभी को ​हंसाने के लिए उनकी जमकर प्रशंसा की।

ADVT
ADVT

दरअसल, 31 मार्च, 2020 को नम्रता शिरोडकर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति महेश बाबू की आकर्षक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में हम महेश बाबू को एक सोफे पर आराम करते हुए देख सकते हैं, वह किसी के साथ बातचीत करते हुए मुस्कुरा रहे हैं। महेश की इस तस्वीर को शेयर करते हुए नम्रता ने कैप्शन में लिखा कि "लॉकडाउन का समय! घर रहें सुरक्षित रहें !! दूरी बनाए रखें! इस समय में, वह अपने अच्छी हंसी से हमारे चेहरे पर मुस्कान लाता है !! वह मेरा रॉक-सॉलिड हाफ है !! उसे प्यार करो जिसके लिए वह है ... होमबाउंड और मनोरंजन! #familyfirst #wearealltltinthinthis। "  इस फोटो को फैंस बहुत कर रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अनिल अंबानी और टीना मुनीम की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं, यहां जानें कैसे हुआ मिलन ) 

यह पहली बार नहीं है जब नम्रता ने अपने परिवार की फोटो शेयर की हो। 25 मार्च, 2020 को, अभिनेत्री ने अपनी बेटी, सितारा को महेश बाबू के साथ मस्ती करते हुए एक खूबसूरत कोलाज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। इस फोटो के साथ नम्रता ने कैप्शन में खुलासा किया था कि उनकी बेटी यह खबर सुनकर बेहद खुश है कि उसके पिता अगले 21 दिनों के लिए घर पर रहने वाले हैं। नम्रता और महेश दोनों को एक-दूसरे के अटूट प्यार के लिए बहुत सारे फैंस प्रशंसा ​करते हैं। 

ADVT.
ADVT.

2018 में एशियन एज बैक के साथ एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री नम्रता ने अपने सुखी-विवाहित जीवन के पीछे के रहस्य का खुलासा किया था। नम्रता ने कहा था, ''हमारी शादी हुए 14 साल हो चुके हैं और उससे पहले चार साल हमारा अफेयर रहा। इन सभी वर्षों में हम हर मायने में एक साथ रहे हैं और मुझे लगता है कि हम एक साथ बढ़ रहे हैं। अब ऐसे दो बच्चे हैं जिन्हें हम बड़े होते देख रहे हैं, यह सबसे अधिक खुश की बात है।” (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

कुछ ऐसी है महेश बाबू और नम्रता की लव स्टोरी

ADVT.
ADVT.

बता दें कि महेश बाबू एक ऐसे स्टार हैं जिनकी ना केवल एक्टिंग के लोग कायल हैं बल्कि उनका लुक भी लोगों को बहुत पसंद आता है। यहां तक कि लड़कियों के बीच उनकी फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है। महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर  से 14 साल पहले शादी की थी। इन दोनों की लव मैरिज हुई थी। खास बात है कि नम्रता महेश बाबू से उम्र में 4 साल बड़ी हैं। नम्रता शिरोडकर ने हिंदी फिल्मों के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है। 'फेमिना मिस इंडिया' का टाइटल साल 1993 में जीता था। इसके बाद नम्रता ने सलमान खान और ट्विंकल खन्ना के साथ 'जब प्यार किसी से होता है' फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद नम्रता ने तेलुगु फिल्म 'वामसी' साइन की थी जिसमें उनके साथ लीड रोल में महेश बाबू थे। 'वामसी' महेश बाबू की पहली फिल्म थी। (ये भी पढ़ें: Ajay And Kajol Love Story: आखिर अजय-काजोल को क्यों करना पड़ा था गुपचुप तरीके से शादी?)  

'वामसी' फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों भले ही एक दूसरे को दिल दे बैठे थे लेकिन मीडिया की नजरों से प्यार को बचाना चाहते थे। यहां तक महेश ने अपने रिश्ते के बारे में अपने पेरेंट्स को भी नहीं बताया था। महेश ने अपने और नम्रता के रिश्ते के बारे में सबसे पहले बहन को बताया था। करीब 4 साल तक महेश बाबू और नम्रता का अफेयर रहा। इसके बाद नम्रता और महेश बाबू ने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली थी। नम्रता और महेश के दो बच्चे हैं। बेटे का नाम गौतम और बेटी का नाम सितारा है। आपको बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर और नम्रता शिरोडकर सगी बहने हैं। 

आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

ADVT.
ADVT.

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक

Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

कौन हैं Nikesh Arora की पत्नी Ayesha Thapar? मिलिए US के हाईएस्ट पेड इंडियन CEO की खूबसूरत वाइफ से