नकुल मेहता के बेटे सूफी की तबीयत बिगड़ने पर पत्नी जानकी ने किया मुसीबत का सामना, लिखा भावुक नोट

टीवी एक्टर नकुल मेहता की पत्नी जानकी पारेख ने अपने बेटे सूफी की तबीयत खराब होने पर अपने अकेले किए गए संघर्ष के बारे में एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

By Kanika Singh Last Updated: Jan 3, 2022 | 13:26:09 IST

टीवी एक्टर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) कुछ हफ्ते पहले कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। अब उनकी पत्नी जानकी पारेख (Jankee Parekh) ने उनके और उनके बेटे सूफी के पॉजिटीव होने के बारे में बताया है। जानकी ने पोस्ट में साझा किया कि, इस कठिन समय से उन्हें अकेले ही निपटना पड़ा, क्योंकि वह अपने बेटे को आधी रात में अस्पताल ले गई थीं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

ADVT
ADVT

(ये भी पढ़ें- न्यासा देवगन की ब्लैक ड्रेस पहने फोटो आई सामने, फैंस ने की मां काजोल से तुलना)

नकुल मेहता और उनकी पत्नी जानकी पारेख टीवी इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल्स में से एक हैं। नकुल और जानकी का एक बेटा भी है, जिसका नाम कपल ने सूफी रखा है। दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बेटे के साथ बिताए गए प्यार भरे लम्हों को शेयर करते रहते हैं। नकुल और जानकी की तरह उनके बेटे सूफी भी लाइमलाइट में रहते हैं। उन्हें अपने पिता के गुड लुक्स और मां की खूबसूरती विरासत में मिली है, इसलिए वो इंडस्ट्री के सबसे चहेते स्टार किड्स में से एक हैं।

ADVT.
ADVT.

3 जनवरी 2022 को जानकी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने उन समस्याओं के बारे में विस्तार से बताया है, जब उनके बेटे को तेज बुखार हुआ था और उन्हें सूफी को अकेले अस्पताल लेकर जाना पड़ा था। इसके साथ ही, उन्होंने ये भी बताया कि, बुखार उतरने के बाद वो तीन दिन तक अस्पताल में कैसे रहीं। जानकी ने अपने बेटे के साथ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “मुझे हमेशा से पता था कि, कोविड हममें से अधिकांश को जल्द या बाद में होगा, लेकिन वास्तव में पिछले हफ्ते जो कुछ हुआ, वह कुछ ऐसा था, जिसकी मैंने कल्पना नहीं की थी। आप में से अधिकांश लोग जानते होंगे कि, मेरे पति 2 सप्ताह पहले पॉजिटिव हुए थे। मुझमें भी कुछ दिनों बाद लक्षण पाए गए थे। मैंने सोचा था कि, मेरी बहन की शादी में शामिल नहीं होना मेरे लिए जितना बुरा होगा, वो कोविड मेरे लिए क्या ही कर सकता है। यह महसूस नहीं कर पा रही थी कि, आने वाले सप्ताह में मैं जो अनुभव करने वाली थी, वह मेरे जीवन के सबसे कठिन दिन होंगे। मेरे पॉजिटिव होने के एक दिन बाद सूफी को बुखार होने लगा और वो ठीक ही नहीं हो रहे थे।"

ADVT.
ADVT.

(ये भी पढ़ें- पूजा बनर्जी ने मैटरनिटी फोटोशूट में फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, मोनोकिनी में हॉट दिखीं एक्ट्रेस)

जानकी ने आगे लिखा, "मैं उन्हें आधी रात में अस्पताल ले गई, जब उनका बुखार 104.2 डिग्री को पार कर गया और उसके बाद मेरे बच्चे के लिए कोविड आईसीयू में बहुत कठिन दिन थे। मेरा फाइटर बच्चा इन सबसे गुजरा। एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाने से लेकर उनके शरीर के तापमान को कम करने के लिए 3 आईवीएस, रक्त परीक्षण, आरटीपीसीआर, खारा की बोतलें, एंटीबायोटिक्स और इंजेक्शन लगाने तक। कभी-कभी, मुझे आश्चर्य होता है कि, इस छोटे से इंसान को इन सबका सामना करने की इतनी ताकत कैसे मिली? 3 दिन बाद उनका बुखार आखिरकार उतर गया। अस्पताल में 24/7 सूफी की अकेले देखभाल करने के बाद थकान महसूस हुई। मुझे नहीं पता था कि, थकान और थकावट का एक बड़ा हिस्सा इसलिए भी था, क्योंकि मैं भी पॉजिटिव थी। मैं अपनी नैनी की हमेशा आभारी रहूंगी, जिन्होंने पहले दो दिनों के बाद कोविड आईसीयू में कदम रखने और सूफी की देखभाल करने के लिए सहमति व्यक्त की, क्योंकि मेरे शरीर ने लगभग हार मान ली थी।"

(ये भी पढ़ें- एआर रहमान की बेटी खातिजा ने रियासदीन शेख मोहम्मद संग की सगाई, जानें कौन हैं उनके मंगेतर)

ADVT.
ADVT.

जानकी ने आगे लिखा, "सूफी के @sonalsaste, SRCC चिल्ड्रेन हॉस्पिटल का पूरा स्टाफ और डॉक्टर, समय पर इलाज और इससे लड़ने की हिम्मत देने के लिए मैं आप सभी का पर्याप्त धन्यवाद नहीं कर सकती हूं। हमने जो पढ़ा है, उसके बारे में माना जाता है कि, ओमीक्रॉन वयस्कों पर हल्का होता है, लेकिन बच्चों के साथ कृपया आप ध्यान रखें। हमारे बच्चे मास्क नहीं पहन सकते हैं या टीकाकरण नहीं करवा सकते हैं, इसलिए हमें और अधिक सतर्क रहने की जरूरत है, क्योंकि हम उनके पास घर वापस आ रहे हैं। इस लड़ाई को साझा करने का विचार यह सुनिश्चित करना है कि, मैं इस जागरूकता को बढ़ा सकूं, भले ही यह सिर्फ एक माता-पिता के लिए ही क्यों न हो। साथ ही सूफी आज 11 महीने के हो गए हैं। अपने लचीलेपन और उस नासमझ मुस्कान से हमें प्रेरित करने के लिए मेरे सुपरहीरो का धन्यवाद, जो हर तूफान की तुलना में इतना छोटा लगता है।”

फिलहाल, हम नकुल और जानकी के बेटे के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। तो, आपका इस नन्हें सूफी के मजबूत हौसले के बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'