शादी की खबरों के बीच कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या का टूटा रिश्ता, बॉयफ्रेंड आलम संग हुआ ब्रेकअप

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने रियलिटी डांस शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में अपने बॉयफ्रेंड आलम मक्कड़ (Alam Makkar) के साथ पार्टिसिपेट किया था। वहीं अब इन दोनों की तरफ से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।

By Tripti Sharma Last Updated: Jan 30, 2020 | 15:33:37 IST

वो कहते है ना कसूर हर बार गलतियों का नहीं होता, वहम भी बहुत कुछ बर्बाद कर देता है। रिश्ते ख़त्म धीरे-धीरे ही होते हैं बस उनका पता अचानक चलता है। कभी हम और आप प्रेम के उस पड़ाव पर होते हैं जहां से असंख्य कारनामे किए जाते हैं। ऐसा होना लाजमी भी है जनाब क्योंकि इस बला ने तो अच्छे-अच्छों को नहीं छोड़ा। लेकिन तब क्या जब इस हसीन रात का ख्याब टूटे। कहते हैं प्रेम में हाथ पकड़ना, हाथ में रेत पकड़ने जैसा है। वो फिसलता जाएगा साल, दो साल तीन साल या ज्यादा से ज्यादा कुछ और साल लेकिन एक दिन हाथ खाली रह ही जाएंगे। आजकल कुछ ऐसा ही मसला टीवी की एक जानी पहचानी एक्ट्रेस और कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) फेम टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) के साथ भी चल रहा है जिन्होंने टीवी रियलिटी शो नच बलिए 9 में अपने बॉयफ्रेंड आलम मक्कड़ (Alam Makkar) के साथ पार्टिसिपेट किया था। 

ADVT
ADVT

ये बात उन दिनों की है जब टीवी एक्ट्रेस और कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा ने रियलिटी डांस शो नच बलिए 9 में अपने बॉयफ्रेंड आलम मक्कड़ के साथ पार्टिसिपेट करने का ऐलान करके सभी को हैरान कर दिया था। इससे पहले श्रद्धा ने कभी भी आलम मक्कड़ के बारे में कोई जिक्र नहीं किया था। इसलिए शो में उनका आलम के साथ पार्टिसिपेशन करना उनके फैन्स के साथ-साथ बाकी सेलेब्स के लिए भी शॉकिंग था। नच के मंच पर दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने के बाद हर कोई उनका मुरीद हो गया था। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे से अपना प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। कभी स्टेज पर अपनी परफॉरमेंस से सभी का दिल जीत लिया तो कभी श्रद्धा आर्या के घायल होने पर उनकी देखभाल कर सभी के सामने प्यार की एक नई मिसाल पेश कर दी। लेकिन अब हुजूर दोनों के सितारे थोड़े गर्दिश में हैं। खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया। (ये भी पढ़ें: BB 13: सिद्धार्थ शुक्ला से आरती सिंह की शादी करवाना चाहती हैं भाभी कश्मीरा, ऐसे चलाई रिश्ते की बात)

कहने वाली बात तो ये है कि शो पिछले साल यानि 2019 को नवंबर में खत्म हुआ था और यदि खबरों के बाजार में चल रही ये खबरें सही हैं तो शो के खत्म होने के महज दो महीने बाद ही श्रद्धा आर्या ने आलम मक्कड़ से ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया। जी हां, सही सुना आपने बॉलीवुड लाइफ ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया कि दोनों ने आपसी सहमति से इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। इतना ही नहीं खबरें तो ऐसी भी है कि दोनों अपने रिश्ते को आगे नहीं ले जाना चाहते और दोनों करीब दो या तीन महीने से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। यही नहीं इन सब अफवाहों के सामने आने पर जहां एक तरफ जहां श्रद्धा इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रही हैं वहीं दूसरी तरफ आलम ने ऐसी खबरों को महज फिजूल का बताया है। मालूम हो कि आलम मक्कड़ जालंधर बेस्ड एक कार्यरत बिजनेसमैन हैं। 

ADVT.
ADVT.

वहीं नच के मंच यानि नच बलिए सीजन 9 के दौरान उन्होंने कहा था कि हां मैं और आलम एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेकिन फ़िलहाल हमारा इंगेजमेंट करने का कोई प्लान नहीं हैं। हमने सिर्फ 8-9 महीने ही एक दूसरे को डेट किया है अभी हम दोनों एक-दूसरे को और अच्छी तरीके से जानना चाहते हैं। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि हम एक दूसरे को अभी समझना चाहते हैं और कोई हड़बड़ी नहीं करना चाहते हैं। ऐसे में बीते कुछ दिनों पहले दोनों की शादी की खबरें जोर पकड़ रही थीं वहीं दूसरी तरफ अब उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी हैं। यदि दोनों के ब्रेकअप की खबरे सच होती हैं तो सोचने वाली बात तो ये होगी कि दोनों का रिश्ता महज एक साल भी नहीं चल सका। (ये भी पढ़ें: आकाश अंबानी और ईशा अंबानी ने फिर दिए सिबलिंग गोल्स, वर्कआउट के बाद यूं दिखी भाई-बहन की जोड़ी)

ADVT.
ADVT.

वैसे आपको बता दें कि साल 2018 में श्रद्धा आर्या ने बड़े बिजनेसमैन जयंत रत्ती से सगाई की थी और सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी, लेकिन सगाई के कुछ दिनों बाद जयंत ने उनके सामने ऐसी शर्त रख दी जिसके कारण श्रद्धा आर्या को उनसे सगाई तोड़नी पड़ी। दरअसल जयंत ने कहा कि शादी हो जाने के बाद उनको अपना फिल्मी करियर छोड़ना होगा, लेकिन यह बात श्रद्धा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने न आव देखा न ताव तुरंत ही जयंत से सगाई तोड़ ली। सोशल मीडिया पर श्रद्धा आर्य काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। (ये भी पढ़ें: भारती सिंह का नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज, पति हर्ष लिंबाचिया को इस जबरदस्त अंदाज में किया बर्थडे विश)

श्रद्धा आर्या इन दिनों टीवी के पॉपुलर सीरियल 'कुंडली भाग्य' में काम कर रही है और वह इस शो में प्रीता अरोड़ा का किरदार निभा रही है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे आपको श्रद्धा आर्या और आलम मक्कड़ को लेकर क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

ADVT.
ADVT.

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात