2021 में मां बनने की तैयारी में हैं एक्ट्रेस मोनालिसा, कहा- 'हमारे परिवार से बहुत दबाव है'

अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) ने फैमिली प्लानिंग शुरू कर दी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

By Shivakant Shukla Last Updated: Dec 5, 2020 | 16:01:26 IST

भोजपुरी फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा (Monalisa) ने जनवरी 2018 में फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सेट पर भोजपुरी फिल्मों के जाने माने अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot) से शादी करके सभी को हैरान कर दिया था। कपल की शादी को 2 साल पूरे होने वाले हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अब फैमिली प्लानिंग शुरू कर दी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है। 

ADVT
ADVT

आपको इसके बारे में बताएं, उसके पहले इस कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। मोनालिसा ने भोजपुरी और टीवी एक्टर विक्रम सिंह राजपूत के साथ 10 साल लिव इन में रहने के बाद 'बिग बॉस' के दसवें सीजन में 'बिग बॉस' के घर में ही शादी कर लिया था, जिसे अब तक की सबसे अनोखी शादी भी कहा जाता है। अभिनेत्री मोनालिसा और अभिनेता विक्रम सिंह राजपूत की मुलाकात भोजपुरी फ़िल्म 'दूल्हा अलबेला' के सेट पर हुई थी। पहली ही मुलाकात में दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। (इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस 'मोनालिसा' की पर्सनल लाइफ: 10 साल लिव इन में रहने के बाद 'बिग बॉस' के घर में रचाई थी शादी)

ADVT.
ADVT.

एक इंटरव्यू में मोनालिसा ने बताया था कि, "फ़िल्म 'दूल्हा अलबेला' की शूटिंग पूरी होने के बाद, हमारे प्यार का परवान सिर चढ़ कर बोलने लगा। शूटिंग करने के बाद मैं विक्रम से दिन भर बातें किया करती थी और हम दोनों एक-दूसरे के बिना एक पल भी नहीं रह पाते थे।" (ये भी पढ़ें: वरुण सूद ने गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, एक्ट्रेस ने लिखा- 'आई लव यू')

ADVT.
ADVT.

शायद, इन दोनों का सच्चा प्यार ही इनके साथ रहने की वजह बना। एक इंटरव्यू में विक्रम ने बताया था कि उन्होंने शादी के 10 साल पहले ही मोनालिसा को मंगलसूत्र पहना कर अपनी धर्मपत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया था। लेकिन, औपचारिक तौर पर विक्रम-मोनालिसा ने जनवरी 2018 में बिग बॉस के सेट पर शादी की। इसी सेट पर दोनों ने सभी के सामने परिणय सूत्र में बंधकर एक-दूसरे के साथ सात वचनों की डोर बांध ली और जन्म जन्मांतर के लिए एक-दूसरे के हो गए। इन दोनों की शादी का पूरा देश गवाह बना था। 

अब आइए आपको बताते हैं मोनालिसा के इंटरव्यू के बारे में। वैसे, मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। यहां वो अपने फैंस को इंटरटेन करने के लिए अक्सर तरह-तरह की एक्टिविटी करती रहती हैं। हाल ही में मोनालिसा ने एक इंटरव्यू में बताया कि, उनके ऊपर उनके और उनके पति विक्रांत पर  माता और पिता का बहुत दबाव है। इसलिए अब वह अब पैरेंट्स बनने का फैसला कर चुके हैं। मोनालिसा ने कहा, 'हां, हम बहुत ही जल्द एक बच्चा पैदा करने की प्लानिंग कर रहे हैं। लोगों को जल्द ही पता चल जाएगा। हो सकता है कि अगले साल यह हो जाए। मेरे परिवार से और विक्रांत के परिवार से भी बहुत दबाव है। इसलिए, आशा है कि अगले साल हम माता-पिता बन जाएं।' (इसे भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में खोला आलीशान रेस्टोरेंट, खूबसूरत तस्वीरें आई सामने)

ADVT.
ADVT.

ऐसे की थी करियर की शुरूआत

अपने शुरूआती दिनों में जब मोनालिसा कोलकाता के होटल में रिसेप्सनिस्ट की नौकरी करती थी। उस समय एक बंगाली फ़िल्म के डायरेक्टर ने उनके अंदर छिपी प्रतिभा को पहचाना और फिल्मों में काम करने की सलाह दी। मोनालिसा ने उनकी सलाह को मानते हुए इसी राह पर चलने का फैसला किया। जिसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना शुरू कर दिया। उन्हें पहली बार 1997 में हिंदी फ़िल्म 'जयते' में काम मिला। इसके बाद वह फ़िल्म, सीरियल और गानों के वीडियोज में काम करने के छोटे-छोटे मौके मिले। मोनालिसा उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने भारत की लगभग सभी भाषाओं की फ़िल्म इंडस्ट्री में काम किया है। इन्होंने बॉलीवुड, टॉलीवुड, मॉलीवुड और अन्य भाषाओं की इंडस्ट्री में काम किया है। लेकिन, इन्हें सफलता भोजीवुड़ (भोजपुरी) फिल्मों में मिली।

मोनालिसा ने सभी प्रकार के सिनेमा जगत में काम करके अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। वह मौजूदा समय में हिंदी टीवी सीरियल में एक दिन का चार्ज 50 हजार रुपये लेती हैं, जबकि किसी फ़िल्म में काम करने के लिए 8 से 10 लाख रुपये का चार्ज करती हैं। 

फिलहाल, मोनालिसा अब फैमिली प्लानिंग में लग चुकी हैं। इसके लिए अपने सारे प्रोजेक्टस को समेट रही हैं। तो हम यही दुआ करते हैं कि जल्द ही एक्ट्रेस के आंगन में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजे। तो आपकी एक्ट्रेस मोनालिसा के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'