बैचलर पार्टी में मोना सिंह का दिखा स्टाइलिश अवतार, दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए सामने आईं तस्वीरें

मोना सिंह (Mona Singh) ने 27 दिसंबर को शादी कर ली। उन्होंने दक्षिण भरतीय इनवेस्टमेंट बैंकर श्याम संग सात फेरे लिए हैं। ऐसे में एक्ट्रेस की शादी से लेकर मेहंदी की तस्वीरों ने तो खूब धमाल मचाया वहीं अब उनकी बैचलर पार्टी की तस्वीर सामने आईं हैं।

By Tripti Sharma Last Updated: Dec 31, 2019 | 13:14:42 IST

आमतौर पर हिन्दू रीति-रिवाजों में जिस दिन लड़की की शादी की तारीख तय होती है, उस दिन से मानों दुल्हन बनने जा रही लड़की की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती हैं। इस दौरान विवाह के मंडप से लेकर उसके ऑउटफिट्स तक का चयन करना एक सामान्य सी बात हैं और ऐसे में उसके दोस्तों का साथ न हो ये कैसे हो सकता हैं। बीते कुछ दिनों में ये हलचल टीवी पर बेशुमार पॉपुलर्टी बटोर चुकीं मोना सिंह के साथ भी बड़ी नजदीकी से गुजरी। जिन्होंने हाल ही में दक्षिण भारतीय इनवेस्टमेंट बैंकर श्याम राजगोपालन से शादी की। मोना सिंह ने भले ही शादी गुपचुप तरीके से की हो लेकिन उसके पीछे का शोर बहुत ही तेज था। अब आप सोच रहे होंगे कि इतने सीरियस नोट में हम भी क्या बेतुकी बात लेकर बैठ गए तो जनाब अब जो बताने जा रहे हैं जा रहे हैं उसका सीधा कनेक्शन इन सबसे ही हैं।

ADVT
ADVT

टीवी की दुनिया की चर्चित अभिनेत्री और जस्सी जैसी कोई नहीं फेम मोना सिंह (Mona Singh) अब शादी के बंधन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस ने 27 दिसंबर को इनवेस्टमेंट बैंकर श्याम राजगोपालन से शादी कर ली। मोना की मेहंदी से लेकर शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन अब हाल ही में एक्ट्रेस की बैचलर पार्टी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। वायरल हुई तस्वीरों में मोना अपने दोस्तों संग अपनी शादी से ठीक कुछ दिनों पहले गोवा में अपनी एकलौती जिंदगी की भरपूर आजादी के जश्न में डूबी हुई दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में जहां मोना अपने दोस्तों संग खुलकर अपने सिंगल होने का लुफ्त उठा रही हैं तो एक तस्वीर में मोना के दूल्हे राजा उनको बार-बार ये एहसास दिला रहे हैं कि वो जल्द उनकी होने वाली हैं। (ये भी पढ़ें: ब्राइडल लुक में मोना सिंह ने लूटी महफिल, यहां देखिए हल्दी-मेहंदी से फेरों तक का पूरा वेडिंग एलबम)

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि मोना सिंह की शादी में केवल उनके करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों ने ही शिरकत की थी। ये शादी इतनी प्राइवेट थी की मेहंदी की तस्वीरें सामने आने के बाद तक हम मोना के दूल्हे की तस्वीर देखने को तरस रहे थे। लेकिन 27 दिसम्बर को हमारा ये इंतजार भी खत्म हो गया था, मोना के दोस्त उर्फ मुंहबोले छोटे भाई गौरव गेरा ने उनकी एक के बाद एक बेहतरीन तस्वीरों को उनके फैंस के साथ साझा किया था। ऐसे में अभी तक जहां मोना की शादी का जुनून सर से उतरा ही नहीं कि उनकी बैचलर पार्टी ने सुबह-सुबह हमारा दिन बना दिया।

ADVT.
ADVT.

मोना सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं।  इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ गोवा की नमकीन हवाओं के बीच अपने सिंगल होने का भरपूर मजा उठा रही हैं। तस्वीरों में दुल्हन बनी मोना अपने ब्राइड्समेड्स के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा और कीमती समय बिताती हुईं नजर आईं है। इतना ही नहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मोना सिंह ने कैप्शन में लिखा- दुल्हन के दोस्त। सबसे पहले तो आप नजर भर के इन तस्वीरों को देखिए। (ये भी पढ़ें: मोना सिंह बनीं दुल्हन, लाल जोड़ा पहन पति संग दिखीं बेहद खूबसूरत, यहां देखिए शादी की अनदेखी तस्वीरें)

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

बता दें कि मोना और श्याम राजगोपालन एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। दोनों की शादी करीबी दोस्त और परिवार वालों के बीच हुई जिसमें गौरव गेरा-राजेश खेरा, आशीष कपूर और रक्षंदा खान पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने लाल कलर का जोड़ा और हैवी ज्वैलरी पहनी हुईं है जोकि उन पर काफी जच रही है। वहीं, उनके दूल्हे राजा श्याम भी दूल्हे के लिबास में काफी हैंडसम लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें: मोना सिंह हाथों में मेहंदी लगाए कुछ इस अंदाज में आईं नजर, देखिए दोस्तों संग कैसे करती दिखीं मस्ती)

आपको बता दें कि मोना सिंह ने अपने निजी जीवन को हमेशा लाइम लाइट से दूर रखा है, इसलिए उनकी शादी के बारे में बहुत ज्यादा डिटेल्स नहीं मिल पाई हैंl हालांकि खबर है कि उनकी शादी गुरुद्वारा में हुई फिर दोनों ने साथ फेरे लिए। मोना के ऑनस्क्रीन भाई गौरव गेरा ने मेहंदी सेरेमनी से लेकर उनकी शादी की तस्वीरों को सभी के साथ साझा किया हैं। वैसे आप सभी का इन तस्वीरों को देखकर रिएक्शन कैसा हैं हमें उसका जरूर इंतजार रहेगा। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात