मीरा राजपूत इनके साथ रहना चाहती हैं रिलेशनशिप में, फोटो शेयर कर लिखा- 'शाहिद कपूर नहीं करेंगे माइंड'

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) ने शाहिद संग अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक प्यारा नोट भी लिखा है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

By Prakash Joshi Last Updated: Sep 2, 2020 | 16:54:09 IST

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं। कभी वो अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब करती हैं, तो कभी फोटोज शेयर करती हैं, जिन पर फैंस का भी कापी प्यार मिलता है। इसी कड़ी में मीरा ने पति शाहिद संग एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, और इस पर एक प्यारा नोट भी लिखा है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में। 

ADVT
ADVT

दरअसल, मीरा राजपूत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पति शाहिद कपूर संग एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में मीरा बैंगनी रंग के जंपसूट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जबकि शाहिद एक सफेद 'हुडी' यानि स्वेटशर्ट और कैप्री में दिख रहे हैं। इस फोटो को ' Yauatcha' के बाहर क्लिक किया गया था। तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने अपने कैप्शन में लिखा है, 'प्रिय  Yauatcha, आई मिस यू। मुझे पता है कि हमें अचानक से ब्रेकअप करना पड़ा, लेकिन आपके Dim Sum के बिना मुझे भी अच्छा नहीं लग रहा है। मैंने कोशिश की, लेकिन ऐसा लगता है कि जीवन आपके साथ बेहतर है। चलो एक साथ वापस आते हैं? मैं तुमसे वादा करती हूं कि @shahidkapoor इसे माइंड नहीं करेंगे। मीरा की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खबर लिखे जाने तक इसे 1 लाख से ज्यााद लोग लाइक कर चुके हैं। (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने शेयर की अपनी 'मिरर सेल्फी', नजर आया हॉट अंदाज)

ADVT.
ADVT.

इससे पहले 31 अगस्त 2020 को मीरा ने इंस्टाग्राम पर मोतियों से बनी हुई कुछ ज्वेलरी की एक फोटो शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने फैंस से कहा था कि ये बर्थडे वीक है। हालांकि, उन्होंने ये नहीं बताया है कि इस वीक में किसका बर्थडे है, लेकिन फैंस आइडिया लगा रहे हैं कि उनके बेटे जैन या फिर बेटी मीशा का बर्थडे इस वीक में हो सकता है। हालांकि, आपको बता दें कि कपल के बेटे जैन का बर्थडे 5 सितंबर को है और इसलिए मीरा ये तैयारियां कर रही हैं।

क्या है तीसरे बच्चे की प्लानिंग?

हाल ही में मीरा ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ 'आस्क मी एनीथिंग' (मुझसे कुछ भी पूछो) सेशन की मेजबानी की थी। जहां फैंस ने मीरा से कई मजेदार सवाल पूछे थे और मीरा ने भी बड़ी विनम्रता और बुद्धिमत्ता के साथ इनका जवाब दिया था। एक फैंस ने उनकी आगे की फैमिली प्लानिंग के बार में पूछा था कि, "तीसरा बच्चा?", जिस पर मीरा ने जवाब दिया था, "हम दो हमारे दो।" उनके इस जवाब से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद अब कपूर परिवार कंप्लीट हो चुका है और अब वो तीसरे बच्चे की प्लानिंग नहीं कर रहै हैं। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत की मां ने गोद ली थी 'दलित लड़की', एक्ट्रेस ने बताई पूरी कहानी)

ADVT.
ADVT.

वही, इससे पहले एक फैंस ने मीरा से पूछा था, "मैं आपके पति की तरह बनना चाहता हूं।" इस पर मीरा ने बेहद ही शानदार जवाब देते हुए लिखा था, "लेकिन आपको अपनी पत्नी बनाने के लिए किसी और को ढूंढना होगा।" मीरा के फैंस यहीं नहीं रुके, एक अन्य फैंस ने पूछा, "कौन अधिक देखभाल करता है? आप या शाहिद सर?" इस पर मीरा ने रिप्लाई किया, "मैं पूरी तरह से खराब हो गई हूं।"

ADVT.
ADVT.

शाहिद को क्या कहकर बुलाती हैं मीरा

हाल ही में मीरा से उनके एक फैंस ने 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन के दौरान उनसे पूछा था कि, "शाहिद को क्या कहकर बुलाते हो?" इस पर मीरा ने बड़ा ही प्यारा जवाब दिया था, उन्होंने लिखा था, "सुनिए।" (ये भी पढ़ें: क्या नेहा कक्कड़ इस साल करने जा रही हैं शादी? इंस्टाग्राम पर दी ये हिंट)

ADVT.
ADVT.

मीरा ने शेयर की थी ये खास फोटो

7 जुलाई 2020 को शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपने वैवाहिक जीवन के पांच साल पूरे किए थे। इस खास मौके पर मीरा ने एक फोटो शेयर करते हुए शाहिद के लिए खास मैसेज लिखा था, "5 साल, 4 लोग, 3 घर, 2 बच्चे और एक प्यारा परिवार। मुझे तो हर दिन आपसे और ज्यादा प्यार हो जाता है। मैं इस दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की हूं जिसे अपनी जिंदगी का प्यार बेस्ट फ्रेंड के रूप में मिला। मेरी ताकत बनने के लिए और हर जगह मेरा साथ देने के लिए आपका शुक्रिया। आई लव यू'।"

फिलहाल, कोरोना काल में ये कपल घर से बाहर बेहद ही कम निकल रहा है और अपने बच्चों के साथ ही ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहा है। तो आपको कपल की ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'