पति शाहिद कपूर का नया लुक देख मीरा राजपूत करने लगी फ्लर्ट, भाई ईशान ने दिया भाभी का साथ

मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) अपने पति शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) संग फ्लर्ट करती नजर आई हैं। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

By Prakash Joshi Last Updated: Nov 7, 2020 | 12:53:18 IST

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपने शानदार लुक के लिए हमेशा से ही जाने जाते हैं, फिर चाहे वो उनका 'विवाह' मूवी में एक सिंपल लड़के का लुक हो या फिर 'कबीर सिंह' फिल्म में एक आशिक का। हर जगह शाहिद अपने बेहतरीन लुक के चलते हमेशा चर्चा में रहते हैं। वहीं, उनकी फीमेल फैंस हमेशा ही उनके इस लुक पर फिदा रहती हैं। हाल ही में शाहिद ने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक की एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) उनसे फ्लर्ट करती हुई नजर आईं। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

ADVT
ADVT

दरअसल, शाहिद कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 06 नवंबर 2020 को अपनी एक 'मिरर सेल्फी' शेयर की। इस फोटो में शाहिद रौबदार लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने नीले और व्हाइट कलर की एक शर्ट पहनी है, जिसके ज्यादातर बटन खुले हुए हैं, और शाहिद के बाल भी काफी बड़े हुए देखे जा सकते हैं। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन शाहिद की पत्नी इस तस्वीर पर फ्लर्ट करने से नहीं चूंकी। (ये भी पढ़ें: गौहर खान की सास ने किया अपनी होने वाली बहू का स्वागत, ननद ने कमेंट कर कही ये बात)

ADVT.
ADVT.

मीरा राजपूत कभी भी अपने पति शाहिद कपूर के साथ फ्लर्ट करने का मौका नहीं छोड़ती हैं, सोशल मीडिया पर कई मौकों पर मीरा शाहिद के साथ फ्लर्ट करती हुईं नजर आईं हैं। ऐसा ही मीरा ने शाहिद की इस तस्वीर पर भी किया। शाहिद ने अपनी इस सेल्फी के कैप्शन में लिखा, 'मिरर सेल्फी।' वहीं, शाहिद से फ्लर्ट करते हुए मीरा ने कमेंट में लिखा, 'हॉट हां।' इसी कड़ी में अपनी भाभी का साथ देते हुए उनके देवर और शाहिद के भाई ईशान खट्टर ने भी इस पर दो कमेंट किए। उन्होंने पहले कमेंट में लिखा, 'जर्सी आने दो।' और दूसरे में लिखा, 'Daaaaaaaaaaaaaang।' 

इस साल नहीं रखा मीरा ने करवा चौथ का व्रत

इससे पहले मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि इस बार उन्होंने करवा चौथ का व्रत नहीं रखा। मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने पति शाहिद कपूर के लिए एक नोट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्होंने इस साल तो करवा चौथ का व्रत नहीं रखा है, लेकिन वो अगले साल इस व्रत को रखने की कोशिश करेंगी। उन्होंने इस नोट को अपने पति शाहिद को भी टैग किया था। अपने इस नोट में मीरा ने लिखा था, 'बेबी मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, लेकिन मैं खाने को भी बहुत प्यार करती हूं। शाहिद करवा चौथ की शुभकामनाएं। मैं अगले साल कोशिश करूंगी, और मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करती हूं।' 

ADVT.
ADVT.

शाहिद को इंतजार है फिल्म 'जर्सी' का

हाल ही में शाहिद कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग का उत्तराखंड शेड्यूल पूरा किया है। ये तेलगू फिल्म 'जर्सी' की रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग देहरादून और मसूरी की अलग-अलग लोकेशन पर हुई है। फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के किरदार में नजर आएंगे, और उनके पिता पंकज कपूर शाहिद कपूर के कोच की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, बाकी बची फिल्म की शूटिंग भी चल रही है। ऐसे में शाहिद से लेकर उनके फैंस को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है। (ये भी पढ़ें: पत्नी माधुरी दीक्षित संग श्रीराम नेने ने शेयर की खूबसूरत फोटो, साथ में लिखा प्यारा नोट)

एक-दूसरे को मिस कर रहा है कपल

02 नवंबर 2020 को शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पत्नी मीरा संग अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें मीरा सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं, और शाहिद उनके पीछे उनके कंधे पर अपना सिर रखकर खड़े हैं। वहीं, ये एक ब्लर फोटो है। शाहिद ने इस फोटो के साथ अपनी पत्नी मीरा को याद करते हुए लिखा था, 'मिस यू।' इसके जवाब में मीरा ने जो कमेंट किया वो काफी मजेदार जवाब था। मीरा ने लिखा था, 'क्या तुम खुश नहीं हो कि मैंने मिस यू टू पोस्ट नहीं लिखा।'

ADVT.
ADVT.

इससे पहले मीरा ने भी अपने पति शाहिद कपूर को याद करते हुए एक 'मिस यू नोट' लिखा था। मीरा ने आर्टिस्ट 'Freddy Birdy' की एक पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा था, 'तुम्हारे साथ बैठकर कुछ नहीं करना मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।' मीरा ने इस पोस्ट को शाहिद को टैग करते हुए लिखा है, "आई मिस यू।" (ये भी पढ़ें: फैंस ने सामंथा अक्किनेनी से कहा- पति को तलाक देकर मुझसे शादी कर लो, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब)

फिलहाल, शाहिद और मीरा इन दिनों एक-दूसरे से दूर हैं। ऐसे में दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को याद कर रहे हैं। तो आपको शाहिद का ये नया लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात