'Shark Tank India' के जजों के पार्टनर: जानें अशनीर की पत्नी से नमिता थापर के पति तक के बारे में

यहां हम आपको बिजनेस रियलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया' के सभी जजों के लाइफ पार्टनर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सफलता के मामले में 'शार्क्स' से कम नहीं हैं। आइए आपको बताते हैं।

By Pooja Shripal Last Updated: Feb 9, 2023 | 19:59:54 IST

'Shark Tank India' judges Life Partner: बिजनेस रियलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया' अपने पहले सीजन से ही सुर्खियों में है। शो का अलग और यूनिक कॉन्सेप्ट दर्शकों को बेहद पसंद आया है, जिसकी बदौलत इस शो की काफी चर्चा हो रही है। शो के दूसरे सीजन में अमित जैन, पीयूष बंसल, नमिता थापर, अनुपम मित्तल, विनीता सिंह और अमन गुप्ता बतौर 'शार्क्स' यानी जज के रूप में नजर आ रहे हैं। हालांकि, शो से फेम मिलने के बाद सभी जज अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रहते हैं। वहीं, उनके फैंस भी उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। ऐसे में यहां हम आपको शो के पहले और दूसरे सीजन के सभी जजों के पार्टनर के बारे में बताने जा रहे हैं। 

ADVT
ADVT

1. अनुपम मित्तल की पत्नी आंचल कुमार

'शादी डॉट कॉम' के फाउंडर अनुपम मित्तल (Anupam Mittal) की पत्नी आंचल कुमार एक पूर्व मॉडल हैं और 1990 के दशक के अंत व 2000 के दशक की शुरुआत में भारतीय फैशन इंडस्ट्री के टॉप मॉडल्स में से एक रही हैं। उन्होंने फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। आंचल ने 'बिग बॉस सीजन 4' में भी हिस्सा लिया था और वर्तमान में सोशल मीडिया पर लाइफस्टाइल, फैशन और ब्यूटी को कवर करती हैं। अनुपम और आंचल की शादी 2013 में हुई थी। कपल की एक बेटी है। अनुपम मित्तल आलीशान घर से 'Lamborghini' कार तक के हैं मालिक, इनकी नेट वर्थ जानने के लिए यहां क्लिक करें।

ADVT.
ADVT.

2. विनीता सिंह के पति कौशिक मुखर्जी

कॉस्मेटिक्स ब्रांड 'Sugar' की फाउंडर विनीता सिंह (Vineeta Singh) के पति कौशिक मुखर्जी इसी कंपनी में को-फाउंडर और सीओओ हैं। विनीता और कौशिक ने साल 2011 में शादी की थी। दोनों दो बेटों विक्रांत और रणवीर के पैरेंट्स हैं। 

3. अमन गुप्ता की पत्नी प्रिया डागर

ADVT.
ADVT.

ईयरवियर ऑडियो कंपनी 'boAt' के सह-संस्थापक अमन गुप्ता (Aman Gupta) की पत्नी प्रिया डागर नीदरलैंड के दूतावास विदेश मंत्रालय में वरिष्ठ नीति सलाहकार हैं। कपल को दो प्यारी बेटियों का आशीर्वाद प्राप्त है।

4. नमिता थापर के पति विकास थापर

शो की पॉपुलर जज नमिता थापर (Namita Thapar) ने मशहूर बिजनेसमैन विकास थापर से शादी की है। उन्होंने यूरोप और कनाडा में फार्मेसी कंपनी का नेतृत्व करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वह वर्तमान में उनकी कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हैं। इस कपल के दो बेटे हैं, जिनका नाम जय और वीर है। 'शार्क टैंक इंडिया' की जज नमिता थापर-विकास थापर की लव स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें।

5. पीयूष बंसल की पत्नी निधि मित्तल

ADVT.
ADVT.

चश्मा बनाने वाली कंपनी 'लेंसकार्ट' के मालिक पीयूष बंसल (Peyush Bansal) की पत्नी निधि मित्तल एक आईवियर ब्रांड में चेयरपर्सन के रूप में काम करती हैं। उन्होंने पहले एक मीडिया पेशेवर और एक कंटेंट मार्केटिंग एजेंसी के संस्थापक के रूप में काम किया है। कपल को एक बेटे का आशीर्वाद प्राप्त है।

6. ग़ज़ल अलघ के पति वरुण अलघ

'मामाअर्थ' की को-फाउंडर ग़ज़ल अलघ थोड़े समय के लिए पहले सीज़न का हिस्सा थीं। उनके पति वरुण कॉस्मेटिक्स ब्रांड के सह-संस्थापक और सीईओ हैं। उन्होंने पहले कई ब्रांड्स के साथ काम किया है। गजल और वरुण दो बेटों के माता-पिता हैं।

7. अमित जैन की पत्नी पीहू जैन

'कारदेखो' के फाउंडर अमित जैन (Amit Jain) अपनी पत्नी पीहू जैन को अपने जीवन की 'चीफ हैप्पीनेस ऑफिसर' कहते हैं। जनवरी 2023 की शुरुआत में अमित ने अपनी पत्नी के जन्मदिन पर एक लंबी पोस्ट साझा की थी और अच्छे-बुरे के माध्यम से उनके निरंतर समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया था। उन्होंने लिखा था, "उनसे मैंने सीखा है कि किसी रिश्ते में सबसे महत्वपूर्ण चीज अच्छे और बुरे के माध्यम से किसी का प्रबल समर्थक होना है। जब मैंने अपना खुद का कुछ शुरू करने और एक अच्छी नौकरी को पीछे छोड़ने के अपने सपने को साझा किया, तो पीहू ने मुझे बहुत उत्साहित किया। जब 'कारदेखो' शुरुआती चरण में था और हमें एक बड़ा झटका लगा था, तब उन्होंने मेरे सिर को गिरने नहीं दिया।” अमित और पीहू को दो बेटों का आशीर्वाद प्राप्त है। 'शार्क टैंक इंडिया' के जजेस की नेट वर्थ: अमन गुप्ता से नमिता थापर तक, जानें सभी की कुल संपत्ति

8. अशनीर ग्रोवर की पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर

'भारतपे' के फाउंडर अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने माधुरी जैन से शादी की है। माधुरी ने 'निफ्ट दिल्ली' से ग्रेजुएशन किया है। वह अशनीर से तब मिली थीं, जब वे दिल्ली में कोचिंग क्लास ले रहे थे। माधुरी ने इससे पहले 'BharatPe' और डिजाइन हाउस सत्य पॉल के साथ भी काम किया था। अशनीर और माधुरी दो बच्चों एक बेटे और एक बेटी के माता-पिता हैं। अशनीर 'शार्क टैंक इंडिया' के पहले सीजन का हिस्सा थे, जिन्हें इस बार फैंस बहुत मिस कर रहे हैं। बेहद आलीशान है 'शार्क टैंक इंडिया' के जज अशनीर ग्रोवर का आशियाना, इनसाइड तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, शार्क्स के पार्टनर्स के बारे में ये जानकारी आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात